Tiger 3 ने 30वें दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन। तोड़े सारे रिकॉर्ड, पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Tiger 3 :-

Tiger 3 :- आइए अब बात करते है Tiger 3 मूवी के बारे में तो आपको बता दिया जाए कि यह एक हिंदी एक्शन थ्रिलर मूवी है। यह मूवी 12 नवंबर 2023 को हिंदी सिनेमा में रिलीज़ हुई थी। आप सभी को बता दिया जाए कि इस मूवी ने डोमेस्टिक और वर्ल्डवाइड दोनों में खूब कमाई की है। लोगो ने इस मूवी को काफी ज़्यादा पसंद किया है। इस मूवी में आपको बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान, इमरान हाश्मी और उन्ही की co-star एक्ट्रेस कटरीना कैफ साथ में नज़र आते है।

Gold :- क्रिसमस 2023 के अफसर पर सोने के दामों में भारी गिरावट। जल्दी जाओ मौका विचार लो। जानिये आज की कीमत ?

Tiger 3 Box Office Collection Day 30 :-

आपको बता दे कि Tiger 3 रिलीज़ हुए को 1 महीना हो गया। साथ ही में फिल्म का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है। Tiger 3 मूवी की कलेक्शन दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अभी तक काफी फिल्में रिलीज़ हो चुकी है और उन मूवीज ने काफी ज़्यादा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। और ऐसी कई मूवीज है जो अभी कुछ दिनों में आपको सिनेमा घर में कई मूवीज रिलीज़ होती हुई दिखेगी। पर आप सभी को बता दे कि दर्शोकों द्वारा Tiger 3 मूवी को ज़्यादा प्यार मिल रहा है। इस मूवी के कलेक्शन के घटने का नाम ही नहीं ले रहा।

Tiger 3 ने 30वें दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन। तोड़े सारे रिकॉर्ड, पढ़िए पूरी खबर।

इस मूवी को वर्ल्डवाइड भी काफी ज़्यादा प्यार मिला है। इस मूवी को अलग अलग भाषाओ में भी निर्देश किया गया है। इस मूवी में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी की बहुत ज़्यादा प्रसंशा की है। इस मूवी के डायरेक्टर मनीष शर्मा है। आपको बता दिया जाए कि इस मूवी का कुल बजट 300 करोड़ INR है। फ़िलहाल में आयी हुई मूवी भी टाइगर 3 का मुकाबला नहीं कर सकती। यह मूवी हर एक दिन अच्छा ख़ासा कलेक्शन कर रही है।

आपको बता दिया जाए कि इस मूवी ने 30 वें दिन भी सभी भाषाओ में 1 करोड़ रूपए की कमाई की है। इस मूवी के कलेक्शन का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। कई लोगो द्वारा यह भी कहा जा रहा था कि टाइगर 3 मूवी बॉक्स ऑफिस से हट जगह नयी फिल्में ले लेंगी पर ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दे कि सलमान खान ने बैक टू बैक कई सारी फिल्में दी है जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा हिट रही है।

आपको बता दिया जाए कि इस मूवी में सभी एक्टर्स के किये गए रोल की काफी ज़्यादा तारीफ की गयी है। यह मूवी एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। इस मूवी में इमरान हाश्मी का रोल एक विलन के रूप में दर्शाया गया है। आपको बता दिया जाए कि इमरान हाश्मी ज़्यादातर आपको रोमांटिक व हॉरर मूवी में एक्टिंग करते हुए नज़र आते है। पर उन्होंने टाइगर 3 मूवी में एक विलन का रोल अदा किया है। आपको बता दिया जाए कि इमरान हाश्मी के इस रोल को काफी ज़्यादा दर्शोकों द्वारा तारीफे मिली है। इस मूवी में टाइगर के रोल में सलमान खान को दिखाया है और वही ज़ोया के रूप में कटरीना कैफ की एक्टिंग दर्शायी गयी है।

Volkswagen Taigun कार में अब आपको मिलेगी 40,000/- तक की छूट लिमिटेड ऑफर्स के साथ।

Tiger 3 ने 30वें दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन। तोड़े सारे रिकॉर्ड, पढ़िए पूरी खबर।

इस मूवी का concept और स्टोरीलाइन दर्शोकों को दिल में बस गयी है। लोग इस मूवी को बार बार देख रहे है। आपको बता दिया जाए कि इस मूवी में कुछ मिनट के सीन में शाहरुख़ खान का कैमियौ शूट हुआ था। आप को इस मूवी में शाहरुख़ का रोल भी देखने को मिल जाएगा।

Share This Article
Leave a comment