Bigboss 17 के हाउस में हुआ रूल ब्रेक, साथ ही मनारा और मुनावर की दोस्ती में आई दरार। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी दर्शोकों के मनोरंजन के लिए कई रियलिटी शो TV में टेलीकास्ट किये जाते है। यह शो आप सभी दर्शोकों के मनोरंजन के लिए ही बनाये जाते है। आप सभी को बता दे कि कलर्स चैनल के ऊपर बिग बॉस 17 रियलिटी शो टेलीकास्ट किया जाता है। यह शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग में चल रहा है। लोग इस शो को काफी ज़्यादा पसंद करते है। अगर बात की जाए इस शो की तो यह TRP पर भी पहले नंबर में रहता है। इस शो में आप को कई बड़े और मशहूर कंटेस्टेंट देख ने को नज़र आते है।

इस शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है। इस बिगबॉस हाउस में हमेशा कुछ न कुछ लड़ाई का तड़का लगता ही रहता है। यह शो हर साल नए नए सीजन और साथ ही नए नए कंटेस्टेंट के साथ TV पर टेलीकास्ट किया जाता है। आप इस शो को ऑन लाइन जिओ सिनेमा के ज़रिये भी आसानी से देख सक ते है। इस शो में हर वीकेंड “Weekend Ka Vaar” होता है जब सलमान खान द्वारा सभी घर वालों की क्लास लगती है। आइए तो फिर आगे जान ते है इस शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Gold :- प्रतिदिन बढ़ते हुए कोहरे के साथ साथ बढ़ा सोने और चाँदी के दाम। जानिए इसकी कीमत।

Bigboss 17 के हाउस में हुआ रूल ब्रेक, साथ ही मनारा और मुनावर की दोस्ती में आई दरार। पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 : Munawar और Manara की दोस्ती में आई दरार 

आप सभी को बता दिया जाए कि ईशा ने अपनी कॅप्टेन्सी पावर से ऐश्वर्या को रूल ब्रेक के बतौर घर से बेघर कर दिया है। वही दूसरी और मुनावर की एक्स गर्लफ्रेंड आयेशा खान की बिगबॉस हाउस में एंट्री हुई थी। जिस वजह से मुनावर को बहुत कुछ झेलना पड़ा। यह न्यूज़ भी काफी ज़्यादा वायरल हो रही है कि वह एक समय पर 2 लड़कियों को डेट कर रहा था। आप सभी को बता दे कि शो में मुनावर को मनारा की काफी अच्छी दोस्ती थी। पर अब उन की इत नी नहीं बनती। उन के रिश्ते में काफी दरार पद चुकी है।

वीकेंड के वार में सलमान खान ने मनारा की साइड ली और मुनावर को काफी कुछ सुनाया। सलमान खान द्वारा कहा गया कि तुम्हारे कारण मनारा और तुम्हारी दोस्ती टूटी है। उसी एपिसोड के शाम में मनारा मुनावर को टॉन्ट मरती हुई बात करती है। जहाँ वह कहती है इस की बाहर की दोस्त अगले साल बिगबॉस में आएगी। इस बात पर मुनावर फारुकी काफी ज़्यादा भड़क जाते है और मनारा के पास आते है और गिलास को तोड़ देते है। उन्होंने बिगबॉस का रूल ब्रेक भी किया। इस बीच उन के हाथ से खून निकलने लग जाता है।

मुनावर मनारा को कहता है कि तुम मुझे और मेरी दोस्ती को deserve नहीं करती। आयेशा खान और मनारा की बहुत लड़ाई होती है। जहाँ मनारा आयेशा को कहती है कि वह मुँह के सामने कभी बात नहीं करती। अभी वह राइडर की सिर की मालिश कर रही है ताकि उस के फैंस तुम्हे वोट दे। एहि तुम्हारा गेम प्लान है। इस बीच अनुराग कहता है मुझे मट्ठ बीच में लेकर आयो। वही मनारा उसे कहती है मुझ से बात मत करो।

Monalisa Sexy Daayan : मोनालिसा का यह अवतार देख कर सब के होश उड़ गए, नहीं देखा तो अभी देखो

Bigboss 17 के हाउस में हुआ रूल ब्रेक, साथ ही मनारा और मुनावर की दोस्ती में आई दरार। पढ़िए पूरी खबर।

वही मुनावर अंकिता से बात कर ता है और कह ता है मनारा को बिलकुल बोल ने की तमीज नहीं है। वही अंकिता भी यही कहती है। मुनावर कहता अगर उस की लड़ाई मेरे से है तो मेरे से लड़े आयेशा को क्यों बीच में ले कर आ रही है। वह तो उसे कुछ बोल भी नहीं रही। मनारा की अपनी जुबान पर बिल कुल भी कण्ट्रोल नहीं है।

Share This Article
Leave a comment