Guru Randhawa की न्यू मूवी “कुछ खट्टा हो जाए” का ट्रेलर हो गया है रिलीज़। फैंस कर रहे है मूवी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार।

komal

Guru Randhawa :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की गुरु रंधावा एक जाने माने भारतीय गायक है। गुरु रंधावा ने बहुत से गाने गए है। आपको बता दे की गुरु रंधावा के गानों को फैंस काफी पसंद करते है। अपनी लाजवाब आवाज़ के लिए ये दुनिया भर में जाने जाते है। इनके गाने काफी ज्यादा लोगो में पसंद किय जाते है। आपको बता दे की इन्हो ने कई हिंदी गाने भी गए है। दुनिया भर में इनके करोड़ो फैंस है जो इन्हे बेहद पसंद करते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की गुरु रंधावा बहुत ही जल्द एक हिंदी मूवी में नजर आने वाले है। इनकी आने वाली मूवी का नाम है “कुछ खट्टा हो जाये” . आपको बता दे की आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शको ने काफी पसंद किया है। आपको बता दे की ये फिल्म एक लव स्टोरी के ऊपर बनाई गयी है। मूवी में रंधावा प्यार में पड़े एक मजनू के तौर पर नजर आने वाले है। आपको बता दे की इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है। ट्रेलर होने की जानकरी गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी को दी है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जब ट्रेलर की शुरुवात होती है तो गुरु रंधावा कहती है, “नमस्कार, ,मैं हु आप सभी का होस्ट और दोस्त, मैं आप सभी के लिए लेकर आया हूँ दिल की एक प्रेम कहानी। ये कहानी है एक सिरफिरे मजनू तथा एक खूबसूरत लैला की जिसमे दोनों एक दूसरे को बेशुमार प्यार करत है।

Atif Aslam कर रहे है 7 साल बाद बॉलीवुड में फिर से अपनी एंट्री। आखिर किस वजह से इतने साल रहे बॉलीवुड से दूर ? पढ़िए पूरी ख़बर।

Guru Randhawa की न्यू मूवी "कुछ खट्टा हो जाए" का ट्रेलर हो गया है रिलीज़। फैंस कर रहे है मूवी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार।

गुरु रंधावा ने बताया की इस मूवी में दोनों कपल्स के बीच प्यार तो बहुत होता है लेकिन इनकी कहानी का असली ट्विस्ट कुछ और ही होता है।” इस मूवी में दोनों दोनों कपल्स के बीच प्यार भी काफी होता है तथा नोक झोक भी होती है। इस फिल्म में आपको एक्शन, इमोशन, ड्रामा सब कुछ देखने को मिलने वाला है।

इस फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है की ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आने वाली है ये फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले इस मोवी का एक गाना रिलीज़ किया गया था जिसका नाम है “बोटले खोलो” इस गाने को दर्शको ने काफी पसंद किया था ,इस गाने को बहुत ही अच्छा  रिस्पांस मिला था। आपको बता दे की ये गाना गुरु रंधावा ने ही गाया है। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने डायरेक्ट किया था। इस गाने को यूट्यूब पर 12 मिलियन व्यूज आये है तथा इस गाने को दर्शको के द्वारा काफी लाइक्स भी मिले है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस फिल्म में आपको गुरु रंधावा के अलावा और भी अभिनेता नजर आएंगे। इस मूवी में अनुपम खेर, इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव, परितोष त्रिपाठी, परेश गनत्रा, साई मांजरेकर ने भी एक्टिंग की है। आपको बता दे की ट्रेलर में अनुपम खेर की भी एंट्री दिखाई गयी है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये फिल्म “कुछ खट्टा हो जाये” 16 फरवरी 2024 को सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाएगी।

Toyota Fortuner 2024 के अंदर आपको मिल रही 12kmpl की बेहतरीन माइलेज और वो भी किफ़ायती दाम पर।

आपको हम ये भी बता दे की इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शको ने काफी पसंद किया है। फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इंस्टाग्राम पर यूजर्स गुरु रंधावा को बधइया दे रहे है तथा कह रहे है की ट्रेलर में वो बेहद आकर्षित लग रहे है। फैंस को रंधावा की एक्टिंग की एक्टिंग तथा उनका लुक काफी पसंद आया है। आपको बता दे की गुरु रंधावा को कुछ यूजर्स का कहना है की वो उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत ही उत्सुक है।

Guru Randhawa की न्यू मूवी "कुछ खट्टा हो जाए" का ट्रेलर हो गया है रिलीज़। फैंस कर रहे है मूवी के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार।

Share This Article
Leave a comment