Rakul Preet Singh & Jacky Bhagnani के वेडिंग कार्ड का फर्स्ट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस को है दोनों कपल्स की वेडिंग का इंतज़ार।

Neha Gurung

Rakul Preet Singh  

Rakul Preet Singh :- जैसा के आप सभी को पता ही है कि रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस है। इन्होने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है। रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड मूवीज के इलावा साउथ की मूवीज में भी एक्टिंग करती नज़र आती है। आप सभी को बता दे कि फ़िल हाल अभी रकुल प्रीत अपने वेडिंग को ले कर काफी ज़्यादा चर्चा में बनी हुई है। अभी बॉलीवुड में काफी शादियों का सीजन चल रहा है। हर एक कपल शादी के बंधन में बंधते हुए दिख रहे है। कई एक्टर्स एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे है तब अभी शादी कर रहे है। जिस कारण बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है।

आप को बता दे कि रकुल प्रीत सिंह और उन के मंगेतर बॉलीवुड के एक्टर जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को गोवा भारत में अपनी शादी रचाने जा रहे है। यह डुबो कपल्स अपनी शादी को ले कर सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा छाए हुए है। फैंस इन दोनों कपल्स की शादी को ले कर काफी ज़्यादा खुश नज़र आ रहे है। आप को बता दे कि फ़िलहाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के कार्ड का एक लुक वायरल हो चूका है। यानी अब जैसे शादी नज़दीक आती जा रही है वैसे ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग पार्टीज और कार्ड की तैयारी होती जा रही है।

Kawasaki Ninja 1000 बाइक ने अपने कमाल के फीचर्स से लूटा अपने ग्रहोंको का दिल। जानिए इसके दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज और कीमत के बारे में।

इन दोनों कपल्स के वेडिंग कार्ड का एक लुक सामने आया है। यह कार्ड देख ने काफी ज़्यादा सुन्दर है। नीले रंग का यह कार्ड काफी ज़्यादा सुन्दर लग रहा है। पूरा वेडिंग कार्ड नीला तथा सफ़ेद रंग से तैयार करवाया गया है। कार्ड के फ्रंट में यानी कार्ड के ऊपर में बीच, पानी तथा ट्री देख ने को मिल रहे है जो वेडिंग कार्ड को और भी ज़्यादा चार चाँद लगा देता है। कार्ड को देख कर ऐसा लग रहा यही जैसे कि इन्होने अपने वेडिंग प्लान किसी समुन्दर के किनारो पर रचाई है। यह कार्ड देख ने में काफी ज़्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है। जहाँ कार्ड के ऊपर RAKUL OR JACKY लिखा हुआ है।

Rakul Preet Singh & Jacky Bhagnani के वेडिंग कार्ड का फर्स्ट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस को है दोनों कपल्स की वेडिंग का इंतज़ार।

साथ ही में #ABDONOBHAGNA-IN का हैश टैग इस्तेमाल किया गया है। इन दोनों कपल्स के वेडिंग कार्ड ने सभी दर्शोकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा सुर्खियाँ बटोर रहा है। फैंस में इन दोनों कपल्स की शादी को ले कर काफी ज़्यादा उत्सुकता छाई हुई है। आप सभी को एक और बात बता दे कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी भारत में ना होने के बजाये वह इंटरनेशनल वेडिंग करना चाहते थे। परन्तु भारत देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सभी को सुझाव दिया था कि जो कपल्स विदेश में शादी करना चाहते है।

वो लोगो को अपने भारत देश के संस्कृत तथा अपने इस महान दिन को अपने ही देश में ख़ुशी से मनाना चाहिए। जिस कारण रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इस प्लान को ड्राप किया और साथ ही में भारत देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के सुझाव का अच्छे से पालन किया और अपनी शादी को भारत देश में ही गोवा राज्य में धूम-धाम से मनाने का बड़ा फैसला लिया। आप को बता दे कि दोनों कपल्स एक दूसरे को काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

अभी फ़िलहाल इन के वेडिंग की न्यूज़ सामने आयी थी। इस शादी में कई सेलिब्रिटी, फॅमिली मेंबर्स तथा फ्रेंड्स को मीडिया द्वारा स्पॉट किया जा सकता है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के के फॅमिली इस शादी से काफी ज़्यादा खुश नज़र आ रहे है। अभी सभी दोनों कपल्स की वेडिंग के तैयारी में लगे हुए है। जहाँ दोनों कपल्स के वेडिंग फंक्शन्स की तैयारी हो रही है। जहाँ उन के वेडिंग पार्टी से ले कर वेडिंग ऑउट फिट तक की फैंस को देख ने की काफी ज़्यादा उत्सुकता है। फैंस इन के रिश्ते को ले कर बेहद खुश है।

Rakul Preet Singh & Jacky Bhagnani के वेडिंग कार्ड का फर्स्ट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस को है दोनों कपल्स की वेडिंग का इंतज़ार।

Rakul Preet Singh & Jacky Bhagnani :-

आप सभी को बता दे कि जैकी भगनानी का जन्म 25 दिसंबर 1984 को कोलकाता भारत में हुआ था। वही इन के पिता जी का नाम वाशु भगनानी और माता जी का नाम पूजा भगनानी है। आप को बता दे कि जैकी भगनानी एक इंडियन एक्टर और फिल्म प्रोडूसर है। जैकी बॉलीवुड इंडिया म्यूजिक के फाउंडर भी है। आप को बता दे कि जैकी भगनानी की अपकमिंग मूवी “बड़े मिया छोटे मियां” में नज़र आएंगे। यह मूवी 10 अप्रैल 2024 को भारत के सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी। वही इस मूवी के डायरेक्टर “अली अब्बास ज़फर” है। इस मूवी में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी भगनानी, मनुष्यी चिलर और सोनाक्षी सिन्हा एक्टिंग करते हुए दिखेंगे।

इस मूवी की शूटिंग खत्म हो चुकी है और दर्शोकों को बस इस मूवी के रिलीज़ होने का बेसब्री इ इंतज़ार है। ऐसे ही आप को बता दे कि रकुल प्रीत सिंह ने “यारियां” हिंदी मूवी से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया था। जहाँ दर्शोकों द्वारा यारियां मूवी में उन की एक्टिंग को बेहद ही पसंद किया गया था।

इस के बाद इन्होने बैक टू बैक कई बॉलीवुड मूवी में काम किया। रकुल प्रीत सिंह अपने फैशन सेंस के लिए बॉलीवुड में काफी ज़्यादा जानी जाती है। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है। इन के इंस्टा ग्राम पर 23.5 मिलियन फोल्लोवेर्स है। जहाँ वह अपने पोस्ट और रील्स के ज़रिये अपने फैंस से इंटरैक्ट करती है।

Tata Punch का काम तमाम करने के लिए आ चुकी हैं Nissan Magnite 2024 और वो भी बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

वही जैकी भगनानी भी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है। उन के इंस्टा ग्राम पर 2.3 मिलियन फोल्लोवेर्स है। फैंस इन्हे काफी ज़्यादा सपोर्ट करते है। अगर दोनों कपल्स के नेट वर्थ की बात करे तो रकुल प्रीत सिंह का नेट वर्थ 45 करोड़ वही जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के जोड़ कर नेट वर्थ की बात करे तो 84 करोड़ रूपए है। दोनों कपल्स रिच एक्टर एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल होते है। वही रकुल प्रीत सिंह को तमिल मूवी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी हासिल तथा उन के द्वारा की गयी मूवी में एक्टिंग की जनता काफी ज़्यादा दीवानी है।

Rakul Preet Singh & Jacky Bhagnani के वेडिंग कार्ड का फर्स्ट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस को है दोनों कपल्स की वेडिंग का इंतज़ार।

Share This Article
Leave a comment