Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :- इस जबरदस्त मूवी ने अपने पहले ही दिन की करोड़ो की कमाई। जानिए इस मूवी की स्टोरी की बारे में।

komal

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :- 

जैसा की आप सभी को पता ही है हर साल बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मे सिनेमा घरो में रिलीज़ की जाती है।हर साल एक से बड़ कर एक मूवी को रिलीज़ किया जाता है। लोगो के मनोरंजन के लिए कई तरह की मूवी को बनाया जाता है। आपको बता दे की कई मोवी एक्शन वाली होती है तो कोई कॉमेडी से भरपूर। फिम्ले बहुत से टाइप की होती है। हर साल कोई न कोई मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरती है। आपको बता दे की पिछले साल भी कई मूवीज रिलीज़ की गयी थी जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

इस साल भी हर साल की तरह कई मूवी को रिलीज़ किया गया है आपको बता दे की शाहिद कपूर की मूवी “Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya” कल ही रिलीज़ की गयी है। आपकी जानकारी के लये हम आपको बता दे की “Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya” मूवी को 9 फरबरी 2024 को सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दिया गया है। इस मूवी मूवी के रिलीज़ होने का दर्शको को काफी ज्यादा इंताजर था। जब इस मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ किया गया था तो दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आया था तथा दर्शक इस मूवी के रिलीज़ होना का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फैंस के सब्र खत्म हुआ है अब।

आपको बता दे की इस फिल्म को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको का कहना है की इस मूवी ने शाहिद कपूर ने बहुत ही लाजवाब एक्टिंग की है। अपनी बेहतरीन स्टोरी से इस मूवी ने दर्शको को दीवान बना दिया है। आपको बता दे की इस मूवी को देखने के लिए थ्रैटोर में दर्शको की भारी भीड़ जमा हो गयी थी। इस मूवी को देखने के लिए लोगो ने पहले से ही एडवांस बुकिंग करा ली हुई थी। इस मूवी को देखने के लिए थ्रैटोर में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।

Gold तथा सिल्वर की कीमत में आज देखने को मिली है समानता। जानिए अपने शहर में गोल्ड तथा सिल्वर की कीमत के बारे में। पढ़िए पूरी ख़बर।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :- इस जबरदस्त मूवी ने अपने पहले ही दिन की करोड़ो की कमाई। जानिए इस मूवी की स्टोरी की बारे में।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya 1st Day Collection :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के फर्स्ट डे के कलेक्शन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी ने अपने पहले ही दिन 6.50 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दे की इस मूवी ने अपने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अपने लाजवाब स्टोरी के कारन इसने दर्शको के दिलो को छू लिया है। इस फिल्म की स्टोरी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है आपको बता दे की रिपोर्ट्स का कहना है कि अपने आने वाले दिनों में ये मूवी और भी ज्यादा कमाई कर सकती है तथा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग लगतार थ्रैटोर जा रहे है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के सभी एक्टर तथा एक्ट्रेस के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में कई एक्टर तथा एक्ट्रेस है जिन्होंने अपनीबेहत्तरें एक्टिंग से दर्शको के दिलो को जीत लिया है। सभी एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग बखूबी निभाई है। इस फिल्म में Shahid Kapoor, Kriti Sanon, Dimple Kapadia, Rakesh Bedi, Rajesh Kumar, Ashish Verma, Dharmendra जैसे कई एक्टर है। आपको बता दे की सभी एक्टर की एक्टिंग का कोई जवाब नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी के डायरेक्टर Amit Joshi तथा Aradhana Sah है। ये दोनों एक काफी बड़े डरेक्टर है। इन्होने इससे पहले भी कई फिल्मे डायरेक्ट की है तथा वो काफी हिट भी हुई है। ज्योति देशपांडे, दिनेश विजन लक्षमण उतेकर ने इस मूवी को प्रोडूस किया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी की कहानी थोड़ी हट कर है। इस मूवी में आपको कई बार बोरिंग भी फील होगा तो अगले ही पल कोई ऐसा सीन सीन आएगा जिसे देख कर आपको खूब हसी आएगी।

इस फिल्म में झा रोमांस है वही इसमें इमोशंस भी आपको देखने को मिलेंगे। इस फिल्म की कहानी कुछ अलग तरह से तैयार की गयी है ,आपने कई बार देखा होगा की फिल्मो में हीरो हेरिओं एक दूसरे को बहुत प्यार करते है तथा जीवन भर उनका साथ देते है। ऐसी फिल्मो को देख कर आपको अच्छा तो जरूर लगता है परन्तु बाद में आपको महसूस होता है की ये सिर्फ फिल्मो में होता है रियल लाइफ में ऐसा कुछ नहीं होता है। “Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya” मूवी में आपको मौज मस्ती के साथ जोक्स भी देखने को मिलेंगे।

Haldwani News Live Updates : उत्तराखंड के सीएम ने दंगे करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :- इस जबरदस्त मूवी ने अपने पहले ही दिन की करोड़ो की कमाई। जानिए इस मूवी की स्टोरी की बारे में।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Story :-

आपको बता दे की इस मूवी के मैन एक्टर Shahid Kapoor, Kriti Sanon है। इस मूवी में इन दोनों की लव स्टोरी दिखाई गयी है। इस मूवी में Shahid Kapoor का नाम आर्यन अग्निहोत्री है तथा Kriti Sanon का नाम सिफ़रा है। ये दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते है तथा इनकी सोच भी काफी ज्यादा मिलती जुलती है। दोनों को कई चीजे एक जैसी ही फेल होती है परन्तु इसके बावजूद भी ये दोनों एक दूसरे से काफी अलग है क्युकी आर्यन एक जीता जगता मनुष्य होता है तथा सिफरा एक रॉबर्ट होती है। इस मूवी में दिखाया गया है

की आर्यन एक बहुत ही बड़ा रोबोटिक इंजीनियर होता है तथा मुंबई के एक बहुत बड़े ऑफिस में काम करता है। मूवी में दिखाया गया है की आर्यन एक बहुत ही आरामदायक जीवन जीता है परन्तु उसे अपनी लाइफ में एक वाइफ तथा एक काम करने वाली नौकरानी की जरूरत होती है। आर्यन के घर जो भी नौकरानी आती वो उसे अपने फजूल के नखरे दिखता था जसि कारनबायीं काम छोड़ कर चली जाती थी तथा रही बात वाइफ की तो आर्यन को कोई लड़की नहीं मिल रही थी। आर्यन अपनी मौसी उर्मिला (Dimple Kapadia) के काफी ज्यादा करीब होते है।

उर्मिला आर्यन को ऑफिस के एक काम के सिलसिले में यूएस बुलाती है तथा वही पर उर्मिला के घर आर्यन की मुलाकात सिफरा से होती है।सिफरा की प्यारी बातो तथा उसकी मासूमियत से आर्यन को प्यार हो जाता है। आर्यन को बाद में पता चलता है की सिफरा एक इंसान नहीं बल्कि रॉबर्ट है। पर अब आर्यन कुछ नहीं कर सकता क्युकी प्यार तो हो ही गया था। इसके बाद आर्यन सिफरा को टेस्टिंग के बहाने इंडिया लेकर आता है तथा उससे शादी कर लेता है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya :- इस जबरदस्त मूवी ने अपने पहले ही दिन की करोड़ो की कमाई। जानिए इस मूवी की स्टोरी की बारे में।

Share This Article
Leave a comment