Teri baaton mein aisa uljha Jiya मूवी ने अपने 7वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई। जानिए इसके ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

komal

Teri baaton mein aisa uljha Jiya :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल  मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। हर साल एक बढ़ कर एक मूवी को रिलीज़ किया जाता है। दर्शको के मनोरंजन के लिए मूवी को उन्ही पसंद के हिसाब से बनाया जाता है। कई मूवी एक्शन वाली होती है तो कई मूवीज कॉमेडी से भरपूर। आज कल तो सस्पेंस मूवी काफी ज्यादा ही बनने लगी है तथा दर्शको को वो पसंद भी काफी ज्यादा आती है। आपको बता दे की कई मूवीज तो इतनी ज्यादा हिट होती है की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है।

आपको बता दे की हर साल की तरह इस साल भी एक दमदार मूवी को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया गया है। इस साल 9 जनवरी 2024 को शाहिद कपूर की नई मूवी “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” रिलीज़ की गयी है। आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको का कहना है की ये मूवी बहुत ही लाजवाब है। इस मूवी की स्टोरी भी काफी अछि है। मूवी काफी ज्यादा हिट हुई है जिस कारन दर्शको ने इस मूवी को काफी पसंद किया है। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया हुआ है। मूवी की स्टोरी ने दर्शको के दिलो को छू लिया है।

Teri baaton mein aisa uljha Jiya 7th Collection :-

हम आपको बता देते है कि इस धाकड़ मूवी ने अपने सातवें दिन कितनी दमदार कमाई की है। आपको बता दे की इस मूवी ने अपने 7वें दिन 3 करोड़ की कमाई की है। दर्शको ने इस मूवी को काफी ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दे की इस मूवी की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है।

Teri baaton mein aisa uljha Jiya मूवी ने अपने 7वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई। जानिए इसके ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

 

 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने 1 हफ्ते में 44.35 करोड़ की कमाई की है। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी। दर्शको ने मूवी की काफी तारीफ की है। मूवी बॉल्कबस्टर साबित हुई है। आपको बता दे की रिपोर्टर्स के केहना है की ये मूवी आने वाले दिनों में 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर देगी। आपको बता दे की इस मूवी एक बजट 45.85 करोड़ था।

Teri baaton mein aisa uljha Jiya Story :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की स्टोरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की मूवी की स्टोरी काफी दिलचस्प है। इस मूवी में शाहिद कपूर के साथ कृति सेनन है। आपको बता दे की मूवी में दिखाया गया है की शाहिद कपूर एक मुंबई के ओफिस में जॉब करते है। इस मूवी की स्टोरी काफी अलग है। इस मूवी में शाहिद कपूर का नाम आर्यन अग्निहोत्री है तथा कृति सेनन का नाम सिफरा होता है। ये दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करते है दोनों की सोच काफी मिलती जुलती है परन्तु इसके बावजूद भी ये दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा अलग होते है।

Kia Carens कार अपने बेहतरीन फीचर्स से दे रही है कई लुक्सुरिएस कार को मात। जानिए इसके दमदार इंजन और कीमत के बारे में।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सिफरा एक इंसान नहीं बल्कि रॉबर्ट होती है इस बात का पता आर्यन को नहीं होता है। सिफरा की असलियत जाने बिना ही आर्यन सिफरा से दिल लगा बैठता है। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करने लगते है। आर्यन एक रोबॉटिक इंजिनिअर होता है तथा वो मुंबई के एक बड़े दफ्तर में काम करता है।

आर्यन एक बेफिक्र लड़का होता है। उसकी लाइफ बहुत ही स्मूथ चल रही होती है। आपको बता दे की आर्यन कोघर में काम करने वाली एक बाई की जरूरत होती है परन्तु जब भी कोई काम वाली बाई घर आती आर्यन उसे अपने नखरे दिखा दिखा कर भगा देता था। बायीं आर्यन से परेशान होकर काम छोड़ कर चली जाती थी।

Teri baaton mein aisa uljha Jiya मूवी ने अपने 7वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई। जानिए इसके ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

 

आर्यन की माँ बहुत ही ज्यादा इमोशनल होती है। वो आर्यन की शादी के सपने सजाये हुई होती है। परन्तु आर्यन की कीमत में लड़की लिखी ही नहीं होती है। आपको बता दे की आर्यन अपनी मौसी उर्मिला की काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है था उनके काफी करीब होता है। उर्मिला आर्यन को यूएस में अपने ऑफिस में काम करने के लिए बुलाती है। वहा पर उर्मिला के घर आर्यन की मुलाकात सिफरा से होती है। आर्यन सिफरा को काफी पसंद करने लगता है वो इस बात से अनजान होता है की सिफरा एक इंसान नहीं बल्कि रॉबर्ट होती है।

Dunki OTT Release जानिए कब होने वाली हैं शारुख खान और तापसी पन्नू की डंकी मूवी OTT पर रिलीज़।

आपको बता दे की जब आर्यन को पता लगता है की सिफरा एक लड़की नहीं बल्कि रॉबर्ट है तो उसका दिल टूट जाता है।वो काफी परेशान हो जाता है परन्तु अब कर भी क्या सकता है क्युकी प्यार तो हो ही गया था।  आपको बता दे की इसके बाद आर्यन कुछ प्लानिंग करके सिफरा को इंडिया लेकर आता है तथा उससे सदी कर लेता है। आर्यन के घर में किसी को भी इस बात का पता नहीं होता है की सिफरा का रॉबर्ट है। अब सिफरा एक रॉबर्ट तथा आर्यन एक इंसान है इस कारन दोनों के बीच कुछ न कुछ तू गड़बड़ होनी ही है। आगे की स्टोरी जानने के लिए आपको सिनेमा घरो में जाकर मूवी देखना पड़ेगा।

Teri baaton mein aisa uljha Jiya Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के सभी एक्टर तथा एक्ट्रेस के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में शाहिद कपूर तथा कृति सेनन के साथ कई और भी एक्टर है। इस मूवी में डिम्पल कबाड़िया, राकेश बेदी, राजेश कुमार आशीष वर्मा तथा कई और भी एक्टर है। सभी एक्टर ने बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग की है। दर्शको को सभी एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद आयी है। आपको बता दे की इस मूवी के डायरेक्टर अमित जोशी तथा अराधना शाह है। इस जबरदस मूवी ने जमकर धमाल मचाया है। मूवी की स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग है।

Teri baaton mein aisa uljha Jiya मूवी ने अपने 7वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई। जानिए इसके ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

 

 

आपको बता ड़ इ की मूवी में आपको कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। कई सीन ऐसे भी जहा आप बौर होने लगेंगे उसी पल कुछ ऐसा सीन आजायेगा की आपके चेहरे पर मुस्कान आजायेगी। मूवी में आपको शाहिद कपूर रोमैंटिक अंदाज में नजर ए है। आपको बता दे की मूवी में आपको रोमांस भी देखने को मिलेगा। इस मूवी के गाने भी बहुत जबरदस्त है। दर्शको को सभी गाने काफी पसंद आये है। सभी एक्टर ने अपने रोल को बखूभी निभाया है।

Share This Article
Leave a comment