Sunil Grover जल्द ही कपिल शर्मा के साथ 7 साल के बाद नए शो में देखने को मिलने वाले है। सुनील ने कहा पहले था परेशान परन्तु अब….. पढ़िए पूरी खबर

komal

Sunil Grover :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सुनील ग्रोवर एक भारतीय अभिनेता तथा एक कॉमेडियन है। अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए सुनील काफी ज्यादा जाने जाते है। दर्शको को इनकी कॉमेडी काफी ज्यादा पसंद आती है। आपको बता दे की इनकी पहचान कपिल शर्मा के शो “कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल” में गुथी के नाम से हुई थी। इस शो में सुनील ने गुथी की भूमिका निभाई थी तथा अपनी बेहतरीन कॉमेडी से द्राहको के दिलो को छू लेते थे। लोग इनकी कॉमेडी को काफी ज्यादा पसंद करते है। “कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल” शो में वो अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शको का खूब मनोरंजन करते थे।

आपको बता दे की हालही में सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसी बाते की जिस कारण सोशल मीडिया पर लगतार उन के चर्चे हो रहे है। आज कल सुनील सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए है। आपको बता दे की 2017 में सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलिआ ट्रिप पर काफी ज्याद अलाद्दी हो गयी थी। दोनों के बीच मतभेद इतने ज्यादा बढ़ गए थे की दोनों ने एक दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया था। इस लड़ाई के कारन सुनील ने कपिल का शो भी छोड़ दिया था। आपको बता दे की इन दोनों अभिनेताओं के बिच की इस दरार के बारे में सभी लोगो को पता है।

ट्रिप के बाद कपिल ने इस लड़ई के बारे में साडी बाते खुल कर की थी। आपको बता दे की आज कल खबरे ये आ रही है की सुनील तथा कपिल शर्मा की सुलाह हो गयी है ,अब दोनों के बिच बीएस कुछ बिलकुल ठीक है। आपको बता दे की दोनों ने अपने बिच हुई उस लड़ाई को भूल कर एक शो में एक साथ नजर आएंगे। आपको बता दे की नेटफ्लिक्स पर एक शो शुरू किया जाने वाला है तथा इस शो में दोनों ही एक साथ देखने को मिलने वाले है।

Sunil Grover जल्द ही कपिल शर्मा के साथ 7 साल के बाद नए शो में देखने को मिलने वाले है। सुनील ने कहा पहले था परेशान परन्तु अब..... पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दे की खबरे आरही है की ये शो एक कॉमेडी की तरह होगा परन्तु इस बारे में अभी कोई ठीक प्रकार से जानकारी नहीं देखने को मिली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अभी तक इस बारे में मात्र इतनी ही जानकारी सामने आयी है की इस शो में कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम टीम भी एक साथ देखने को मिलने वाली है। आपको बता दे की indinaexpress.com में सुनील ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने तथा कपिल शर्मा के बारे मे हुई सुलाह के बारे में बात की है।

OnePlus Nord T2 5G स्मार्टफोन को 6,000 रूपए की डाउन पेमेंट के साथ ले आए अपने घर। जानिए इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

आपको बता दे की इंटरव्यू के दौरान सुनील से पूछा गया था की, क्या अब आपको तथा कपिल शर्मा के बीच में सब कुछ सही हो गया है ? इस बात पर सुनील ने जवाब देते हुए कहा की, “मुझे ऐसा लगता है।” इसके बाद उन्होंने कहा की वो जल्द ही अपने नए शुरू होने वाले शो के बारे में दर्शको के साथ बात करेंगे। आपको बता दे की सुनील ने कहा की वो जल्द ही अपने शो से जुडी सभी जानकारी अपने फैंस के साथ साँझा करेंगे। आपको बता दे की इंटरव्यू के दौरान बात करते समय सुनील ने कई और बाटे भी साँझा की है।

आपको बता दे की सुनील ने कहा की शुरू शुरू में मैं काफी ज्यादा परेशान हो जाता था मेरे दिमाग में कई तरह की बाते आती थी जब भी अकेले बैठता था कुछ न कुछ जरूर सोचने लगता था, परन्तु अब ऐसा कुछ भी नहीं है। अब मुझे सारी सच्चाई समझ आगयी है तथा जो भी व्यक्ति कुछ कहता है या फिर कुछ अलग ही सोचता है वो उसकी प्रॉब्लम है मेरी नहीं। सुनील में कहा की यदि जरूरत पड़ी तो वो खुद ही इस बात का जवाब देंगे।

आपको बता दे की सुनील ने कह की जो कोई कुछ भी कह रहा है मुझे उससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है क्युकी उनका काम है बोलना। गलत बाते लिखने से लोगो का ध्यान आकर्षित हो जाता है परन्तु एक दिन सबको सब कुछ समझ अजयेगा। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सुनील ग्रोवर तथा कपिल शर्मा और चन्दन प्रभाकर के बिच बहुत ही ज्यादा गंभीर लड़ई हुई थी। बात काफी ज्याद आगे बीड गयी थी। आपको बता दे की इस लड़ाई के बाद सुनील कपिल के शो से अलग भी हो गए थे। आपको बता दे की इस लड़ाई के दौरान कैपल शर्मा ने बहुत ही गलत काम किया था।

Sunil Grover जल्द ही कपिल शर्मा के साथ 7 साल के बाद नए शो में देखने को मिलने वाले है। सुनील ने कहा पहले था परेशान परन्तु अब..... पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दे की जब लड़ाई हुई थी तो कपिल शर्मा ने शराब पि रखी थी। वो काफी ज्यादा नशे में थे जिस कारन उनकी सुनील से बहस हुई थी। आपको बता दे की कपिल ने शराब के नशे में सुनील को थप्पड़ मार दिया था तथा जूते से भी उन्हें मारा था जिस कारन बात काफी ज्यादा बढ़ गयी थी। कपिल के इतना कुछ करने के बाद भी सुनील ने अपने आप को काफी ज्यादा शांत रखा तथा कपिल शर्मा के द्वारा की गयी इस बतमीजी को बरदास भी किया।

Nothing जल्द लांच करेगा iPhone से भी तगड़ा स्मार्टफोन, Premium लुक के साथ मिलेगी DSLR वाली कैमरा क्वालिटी

इस लड़ाई के तुरंत बाद ही उन्होंने कपिल के शो को छोड़ने का फैसला किया। काफी समय तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की तथा अलग अलग अपन काम में लगे हुए थे। दोनों एक इस मतभेद के बारे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में थे। लोग कपिल शर्मा के बारे में काई त्रयः की बाटे भी करने लगे थे। अपनी इस हरकत की बजहा से कपिल को काफी परेशानी भी हुई थी। परन्तु अब 7 साल बाद दोनों के बिच सुलाह हो गयी है तथा अब एक शो में दोनों ही एक साथ नजर आने वाले है।

Kapil Sharma :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कपिल शर्मा अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए काफी ज्यादा जाने जाते है। अपनी कॉमेडी से कपिल दर्शको का खूब मनोरंजन करते है। लोग इनकी कॉमेडी को काफी ज्यादा पसंद करते है। इनके शो में बहुत से लोग आते है तथा सभी का ये खूब मनोरंजन करते है। आपको बता दे की जल्द ही कपिल आपको एक नए शो में देखने को मिलने वाले है। सोशल मीडिया पर इनके काफी ज्यादा फैंस है जो इन्हे बहुत पसंद करते है।

Sunil Grover जल्द ही कपिल शर्मा के साथ 7 साल के बाद नए शो में देखने को मिलने वाले है। सुनील ने कहा पहले था परेशान परन्तु अब..... पढ़िए पूरी खबर

Share This Article
Leave a comment