Siddharth Malhotra ने अपनी “शेरशाह” मूवी के डायलाग से किया था Kiara अडवाणी को प्रोपोज़। जानिए इनके लव स्टोरी के बारे में।

Neha Gurung

Siddharth Malhotra 

Siddharth Malhotra :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर है इन्होने बॉलीवुड में कई मूवीज में काम किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रहती है। आप को बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पिछले साल ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस किआरा अडवाणी से शादी की है। दोनों कपल्स सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा एक्टिव और सुर्ख़ियों में नज़र आते है। ऐसे ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक इंटरव्यू सामने आया जहाँ उन्होंने अपनी और किआरा के लव के बारे में बताया है।

Siddharth Malhotra Proposed To Kiara Advani :- 

आप को बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और उन की धर्म पत्नी किआर अडवाणी “शेरशाह” मूवी से पहले ही उन की मुलाकात हो चुकी थी। आप को बता दे कि साल 2018 में रिलीज़ हुई मूवी “लस्ट स्टोरी” की एक रैपअप पार्टी में किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक दूसरे हो मुलाकात हुई थी। आप को बता दे कि लस्ट स्टोरीज मूवी में किआरा अडवाणी का मेन रोल था और वो इस मूवी की मेन एक्ट्रेस थी। तथा सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर डायरेक्टर और प्रोडूसर करन जौहर द्वारा आमंत्रण किया गया था। जिस कारण सिद्धार्थ मल्होत्रा उस पार्टी में शामिल हुए थे।

Happy Saraswati Puja 2024 :- जानिए सरस्वती पूजा किस प्रकार मनाई जाती है, तथा जानिए इसके महत्व के बारे में।

इस पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई थी। जहाँ फिर किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कई बार एक साथ मीडिया द्वारा कई जगाहों पर इक्कठे स्पॉट किया गया। परन्तु उस समय दोनों एक दसूरे को सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त बताते थे। जहाँ फिर इस के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा को “शेरशाह” मूवी के लिए कास्ट किया गया। जहाँ उन्हें इंडियन आर्मी का रोल ऐडा करना था। वही उन के को-स्टार एक्ट्रेस किआरा अडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी बनने का रोल मिला था। जहा फिर इस शेरशाह मूवी के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी ज़्यादा करीब आ गए थे।

Siddharth Malhotra ने अपनी "शेरशाह" मूवी के डायलाग से किया था Kiara अडवाणी को प्रोपोज़। जानिए इनके लव स्टोरी के बारे में।

इस के बाद जहाँ फिर करन जौहर द्वारा एक शो चलाया गया था “कॉफ़ी विद करन” जिस में किआरा अडवाणी को आमंत्रण किया गया था। जहाँ किआरा अडवाणी ने उस शो में अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच चल रहे रिश्ते को सोशली एक्सेप्ट किया था और हाउ में बताया था। जहाँ किआरा अडवाणी ने कहा था कि “मैं वो पहले मुला कात कभी भी नहीं भूल सकती” उन्होंने यह भी कहा “शेरशाह” मूवी के शूटिंग के दौरान हम दोनों की नज़दीकियां बढ़ी थी। आप को बता दे कि साल 2019 में किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मलहोतरा अपना कुछ पर्सनल टाइम स्पेंड करने के लिए साउथ अफ्रीका भी गए थे।

इस बात को और अपने रिश्ते को छुपाने की उन्होंने बहुत कोशिश की पर वो कामयाब ना हो सके। इस बीच किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप की बात सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा फ़ैल गयी थी। जहाँ सभी द्वारा यही कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। लेकिन दोनों कपल्स ने उस समय भी खुल कर इस बात की पुष्टि नहीं की थी। वही फिर साल 2021 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किआरा अडवाणी को अपने माता पिता से मिलाया था। जहाँ दो साल बाद इक्कठे रह कर आगे की बात चली। जहाँ फिर साल 2021 में ही किआरा अडवाणी ने अपना जन्म दिन बड़े ही धूम धाम से मनाया था।

Farmers Protest Live News, Kisan Andolan Latest Updates : पंजाब-हरियाणा शंभू सीमा पर प्रदर्शनकारी किसानों ने जबरन सीमेंट बैरिकेड हटा दिए

जहाँ इस बर्थडे पार्टी में सिर्फ कुछ ख़ास फ्रेंड्स और फॅमिली मेंबर्स शामिल थे। किआरा की बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ भी पहुंचे थे। आप को बता दे कि “कॉफी विद करन” के शो में एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह भी बताया था कि उन्होंने किआरा का नाम अपने फ़ोन में “Ki” नाम से सेव किया हुआ है। जहाँ एक बारी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह भी बताया था कि वह किआरा अडवाणी से मिलने के लिए बॉलीवुड की पार्टीज में जाया करते थे। क्योकि वह उन्हें देखना चाहते थे। ऐसी पार्टीज में तो किसी को शक़ भी नहीं होगा। बात बढ़ाते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा एक बार मुझे एक पार्टी का आमंत्रण मिला।

Siddharth Malhotra ने अपनी "शेरशाह" मूवी के डायलाग से किया था Kiara अडवाणी को प्रोपोज़। जानिए इनके लव स्टोरी के बारे में।

पर उस समय काफी ज़्यादा बीमार था। पर उस पार्टी में किआरा भी आने वाली थी और मैं यह चांस मिस नहीं कर सकता था। जहाँ में फिर बीमार होने के बाद भी पार्टी में गया था। जिस कारण फिर किआरा ने मुझे बहुत डाँट लगाई थी और बहुत ज़्यादा गुस्सा भी हुई थी। जहाँ यह लड़ाई 2 घंटे तक चली थी। पर जब फिर गुस्सा शांत हुआ तो किआरा ने मुझे अपने प्यारे हाथों से खाना भी खिलाया था। प्रोडूसर करन जौहर के मुताबिक इन दोनों कपल्स की जोड़ी देख कर उन्हें लगता था कि दोनों की शादी हो जाये गी। जहाँ किआरा आडवाणी ने यह भी कहा था कि सिद्धार्थ ने उन्हें “इटली” में प्रपोज़ किया था।

आप को बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किआरा अडवाणी को अपनी मूवी “शेरशाह” का डायलाग मारते हुए कहा कि “दिल्ली का सीधा साधा लौंडा हूँ” कह कर परपोज़ किया था और एक्ट्रेस किआरा आडवणी ने उन का परपोज़ एक्सेप्ट कर लिया था। जहाँ फिर फाइनली दोनों ने 7 फरवरी 2023 को शादी के अटूट बंधन में बंध गए थे।

आप को बता दे कि इन की शादी बॉली वुड की लैविश और बेस्ट शादियों में गिनी जाती है। दोनों कपल्स एक दूसरे के साथ काफी ज़्यादा अच्छे दिख रहे थे। फैंस इन की शादी को ले कर बेहद ही खुश नज़र आ रहे थे। सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ किआरा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी की न्यूज़ चल रही थी।

दोनों कपल्स के लिए सभी काफी खुश नज़र आ रही थे। दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ काफी ज़्यादा जच रही थी। सभी उन्हें काफी ज़्यादा बधाइयां दे रहे थे। आप को बता दे कि शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और किआरा अडवाणी मुंबई के जुहू सी-फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे। आप को बता दे कि इस अपार्टमेंट का इंटीरियर डिज़ाइन बॉलीवुड के जाने माने एक्टर किंग खान यानी शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने किया था। वही इस अपार्टमेंट की कीमत 70 करोड़ रूपए बताई जा रही है। दोनों कपल्स अभी तक बेस्ट कपल्स की गिनती में शामिल है।

Siddharth Malhotra ने अपनी "शेरशाह" मूवी के डायलाग से किया था Kiara अडवाणी को प्रोपोज़। जानिए इनके लव स्टोरी के बारे में।

Share This Article
Leave a comment