Shweta Sharda में आखिर ऐसी कोनसी Attractive Quality थी जिसके कारन वह बनी Mis Universe 2023 पढ़ें पूरी खबर।

Neha Gurung

Shweta Sharda :-

दुनिया में कई तरह के एक से एक बढ़िया शो पुरे साल में आयोजित किये जाते हैं जन में से एक Mis Universe भी हैं जिसमें दुनिया की एक से एक सुन्दर लड़कियां इस कांटेस्ट में हिस्सा लेती हैं। आइए देखते है हाल ही में हुए मिस यूनिवर्स का खिताब किसने अपने नाम किया है। यह प्रतियोगिता अमेरिका में था जिसमें भारतीय अभिनेत्री Shweta Sharda ने इस में अपना योगदान दिया और हिस्सा लिया और यह अभनेत्री काफी सुर्ख़ियों में छायी हुई है। आइए देखते है मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री को

Celebrity Fees Instagram For One Post :- आइए देखते है इंडियन सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए कितना चार्ज करते है।

Liva Miss Diva Universe 2023 :-

Shweta Sharda में आखिर ऐसी कोनसी Attractive Quality थी जिसके कारन वह बनी Mis Universe 2023 पढ़ें पूरी खबर।मिस यूनिवर्स का आयोजित Jose Adolfo Pineda Arena in San Salvador, El Salvador में हुआ था। आइए जानिये कोण विजेता रहा इस मिस यूनिवर्स का। जैसा की आप सभी को पता हैं की हर साल कोई न कोई नए तरह के रियलिटी शो पूरी दुनिया में आयोजित किये जाते हैं और साथ में इन shows में दुनिया भर से लोग इनमें हिस्सा लेते हैं और ऐसा ही कुछ Mis Universe में हुआ हैं और आपको बता दें की इस बार इस शो में भारत की तरफ से हिस्सा लेने वाली अभिनेत्री Shweta Sharda हैं जिन्होंने अपना पूरा योगदान इस शो में दिया हैं और लोगों उनकी परफॉरमेंस को बोहोत पसंद किया हैं।

 

 

Shweta Sharda :-

आइये अब हुमा बात करते हैं आखिर कौन हैं श्वेताब शारदा। श्वेता शारदा 23 साल की युविता एक भारतीय मॉडल, डांसर हैं जिनको लोग हमारे भारत में बेहद पसंद करते हैं। इन्होने मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेकर हमारे भारत का नाम रोशन किया हैं और इन्होने यह रियलिटी शो जीता भी हैं। Mis Universe अमेरिका में आयोजित किया गया था और उसमें भारत की तरफ से इन्होने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था । वह भारत में एक जानी मानी अभिनेत्री है। और लोगों ने उनको कई ads में मॉडल के रूप में भी देखा हैं।

Talking About Shweta Sharda :-

आइए बात करते है श्वेता शारदा के बारे में जो की हाल ही में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है।  Shweta Sharda का जन्म  24 मई 2000 को चंडीगढ़ में हुआ है।  उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग का बहुत शौंक था। उन्हें अपनी डिग्री Indhira Gandhi National University से प्राप्त की है।

Uttra Khand: क्या 150 घंटे से अधिक समय तक फंसे रहे मजदूर? आखिर कब तक रहेंगे परिवार चिंता में।

Struggling Of Shweta Sharda :-

Shweta Sharda में आखिर ऐसी कोनसी Attractive Quality थी जिसके कारन वह बनी Mis Universe 2023 पढ़ें पूरी खबर।shweta Sharda अपने सिंगल मदर Suhana Dawra के साथ रहती है। श्वेता शारदा ने मुंबई से ही अपनी मॉडलिंग की शुरुवात कर दी थी। उन्होंने बहुत सारे Reality Shows भी किये है। उनका हाल ही में गाना Mast Aakhein by Jubin Nautyal और Tulsi Kumar और co-star Shantanu Maheswari के साथ रिलीज़ हुआ है। यह गाना काफी सुर्ख़ियों मे है। इस गाने को लोग बार बार सुन रहे हैं और लोगों को यह गाना काफ़ी पसंद भी आ रहा हैं।

 

 

Shweta Sharda Fan Following :-

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली Shweta Sharda के बहुत सारे सोशल मीडिया पर फैंस है। वह अपने खुबसूरती अंदाज़ के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है। उनके instagram में 513 k followers है। उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करके देश का नाम रोशन किया है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोज़ दो से तीन पोस्ट अपने फैंस के साथ में share करती हैं और इनकी लगभग सभी पोस्टों ने भारत के लोगो अपना दीवाना बना दिया हैं।

Share This Article
Leave a comment