Shruti Haasan ने अपनी Fake Marriage वायरल न्यूज़ के ऊपर तोड़ी चुप्पी। पढ़िए पूरी खबर

Neha Gurung

Shruti Haasan 

Shruti Haasan :- आप सभी को बता दे कि श्रुति हासन एक जानी मानी और बहुत ही मशहूर बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस है। इन्होने बॉलीवुड में भी कई मूवीज की है जो काफी ज़्यादा फेमस और हिट थी। यह ज़्यादातर आप को साउथ की मूवीज में भी एक्टिंग करते पाई जाएंगी। आप को बता दे कि हाल ही में इन की एक बहुत ही ज़्यादा न्यूज़ वायरल हो रही है जहाँ कहा जा रहा है कि श्रुति हासन ने चुप चाप अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजरिका से शादी कर ली है। आइए तो फिर आगे जानते है इस वायरल न्यूज़ को पुरे विस्तार से।

Shruti Haasan ने वायरल हुई न्यूज़ पर तोड़ी अपनी चुप्पी 

आप सभी को बता दे कि काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन अपने पर्सनल लाइफ को ले कर काफी ज़्यादा चर्चा में रही है। जहाँ बताया जा रहा है कि श्रुति हासन ने चुप चाप अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रच ली है। इस बात की पुष्टि बॉलीवुड इन्फ्लुएंसर ओरी द्वारा सोशल मीडिया के ज़रिये लोगो को बताया है। आप सभी को बता दिया जाए कि Ask Me Anything शो के दौरान जहाँ ओरी ने श्रुति हासन के बारे में कहा कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजरिका से शादी कर ली है। ओरी द्वारा उन दोनों को पति पत्नी कहा जा रहा है।

Bigboss 17 :- आखिर किस वजह से मनारा ने मुनावर को दिया Weak Performance का टैग ? पढ़िए पूरी खबर।

Shruti Haasan ने अपनी Fake Marriage वायरल न्यूज़ के ऊपर तोड़ी चुप्पी। पढ़िए पूरी खबर

ओरी ने यह भी खुलासा किया है कि एक शो के दौरान एक्ट्रेस श्रुति हासन ने मेरे साथ बड़े ही बदतमीज़ी से बात की था। उन का बिहैवियर बहुत ही ज़्यादा रुद था। साथ यह न्यूज़ काफी ज़्यादा वायरल हो गयी। जिस पर अब श्रुति हासन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है जहाँ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी डाली और कहा मैंने कोई भी शादी नहीं की है। यह सब अफवाह है। जो हमें अच्छी तरह से नहीं जानते तो किर्प्या आप चुप रहे। ऐसे ट्वीट कर के उन्होंने करारा जवाब दिया।

एक्ट्रेस श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड ने भी अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी डालते कहा कि यह वायरल न्यूज़ बिलकुल फेक है। हम ने अभी शादी नहीं की है। जो हमें अच्छी तरह से नहीं जानते तो वह शांत रहे। फालतू कि फेक न्यूज़ ना बनाये। आप सभी को बता दे कि एक्ट्रेस श्रुति हासन और शांतनु हजरिका साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे है। शांतनु हजरिका काफी फेमस म्यूजिक इन्फ़्लून्केर है यह बड़े बड़े राइटर सिंगर्स जैसे रफ़्तार, डिवीएाईन और ऋत्विज जैसे बड़े कलाकरो के साथ काम किया है।

Salman Khan’s 58th Birthday: सलमान खान ने मनाया अपने फैंस के साथ में अपना जन्मदिन, पढ़ें पूरी ख़बर।

Shruti Haasan Lifestyle :-

आप को बता दे कि श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 चेन्नई में हुआ। इन के पिता कमल हसन और माता सारिका है। इन की बहन अक्षरा हासन है। आप को बता दे कि श्रुति हासन को हाल ही में हुई रिलीज़ मूवी सालार में प्रभास के साथ मेन लीड एक्ट्रेस के बतौर देखा गया। यह मूवी आप को बता दे कि काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। यह मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवी थी। जिस मे प्रभास, श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे बड़े और बेहतरीन एक्टर्स को कास्ट किया गया था।

Shruti Haasan ने अपनी Fake Marriage वायरल न्यूज़ के ऊपर तोड़ी चुप्पी। पढ़िए पूरी खबर

Share This Article
Leave a comment