Shraddha Kapoor :- क्या श्रद्धा कपूर भी इस साल करने वाली है शादी ? जानिए किस सक्श से जोड़ा जा रहा है श्रद्धा कपूर को।

komal

Shraddha Kapoor :- 

आइये आज हम आपको श्रद्धा कपूर के बारे में बताते है। आपको बता दफे की श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। श्रद्धा अपने बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको के दिलो पर राज करती है। आपको बता दे की श्रद्धा को उनकी एक्टिंग के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके है। श्रद्धा अपने बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिलो को जीत लेती है। श्रद्धा कपूर ने कई फिल्मो में काम किया है। इनकी फिल्मे दर्शको को काफी पसंद आती है तथा लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने है। आपको बता दे की श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस है तथा फैंस इन्हे बहुत प्यार भी देते है।

आप को बता दे की आज कल श्रद्धा कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत से चर्चे हो रहे है। इनके बारे में कई तरह की बाते की जा रही है की श्रद्धा कपूर बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली है। सोशल मीडिया पर इस बात के चर्चे हो रहे है की श्रद्धा दुल्हन बनने की पूरी तयारी कर रही है। आप को बता दे की श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड की है तथा निचे दिए गए कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा है कि “अच्छी लग रही हूँ शादी कर लू।”

Juhi Chawla :- जानिए जूही चावला की लव स्टोरी की कहानी तथा एक साल तक क्यों नहीं की थी शादी के लिए जय मेहता को हाँ। पढ़िए पूरी खबर।

Shraddha Kapoor :- क्या श्रद्धा कपूर भी इस साल करने वाली है शादी ? जानिए किस सक्श से जोड़ा जा रहा है श्रद्धा कपूर को।

इनकी इस बात को लेकर फैंस बहुत हैरान है की श्रद्धा ने आखिर ये बात क्यों लिखी है ? क्या श्रद्धा किसी के साथ साथ करने वाली है या फिर क्या वो किसी के साथ रिलेशनशिप में है ? आपको बता दे की फैंस के दिमाग में ये सभी प्रशन आ रहे है। श्रद्धा के इंस्टा पर किया गया ये पोस्ट बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। श्रद्धा ने उस फोटो में वाइट कलर की इंडियन ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में श्रद्धा बहुत ही खूबसूरत लग रही है। ड्रेस भी उनके ऊपर काफी सूट कर रही है।

इस पोस्ट को देख कर फैंस के दिलो में तरह तरह के सवाल उठ रहे है तथा बहुत से फैंस ने उनसे पूछा है कि क्या उन्हें उनका  लाइफ पार्टनर मिल गया है। सूत्रों की माने तो श्रद्धा कपूर फोटोग्राफर “रोहन श्रेष्ठा” को डेट कर रही है। कहा जा रहा है की ये दोनों कपल्स एक दूसरे को डेट कर रहे है तथा इन्होने इस बात  को लोगो से छुपा कर रखी हुई है। इस बारे में किसी को नहीं पता है। इस बात की अभी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है की क्या वकय ही श्रद्धा शादी के बन्धन में बंधने वाली है या नहीं। इस बात का खुलासा श्रद्धा खुद ही कर सकती है।

Anupama 7th February 2024 Written Update : जानिए आखिर क्यों अनुपमा ने इंकार किया अनुज से बात करने के लिए।

आपको बता दे की जहा एक तरफ फैंस का कहना है की श्रद्धा रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही है वही दूसरे फैंस का कहना ये है की रोहन तथा श्रद्धा कुछ साल पहले ही अलग हो गए थे। कुछ साल पहले ये दोनों कपल्स जरूर रिलेशनशिप में थे परन्तु अब ऐसा नहीं है। श्रद्धा ने अपनी इस फोटो के जरिये फैंस को बहुत असमंजस में डाल दिया है कि आखिर उन्होंने ऐसा लिख क्यों ? श्रद्धा अपनी इस पोस्ट के जरिये फैंस को किस बात का सन्देश देना चाहती है। आपको बता दे फैंस श्रद्धा की शादी का काफी इंतजार कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की श्रद्धा कपूर बहुत ही जल्द आपको हॉरर मूवी “स्त्री 2” में नजर आने वाली है। स्त्री मूवी दर्शको को काफी पसंद आयी थी तथा ये मूवी काफी ज्यादा हिट भी हुई थी। दर्शको ने इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की एक्टिंग की बहुत तारीफ की थी। अपनी एक्टिंग से श्रद्धा ने दर्शको का खूब दिल जीता था। उम्मीद है की स्त्री 2 भी दर्शको को काफी पसंद आएगी।

Shraddha Kapoor :- क्या श्रद्धा कपूर भी इस साल करने वाली है शादी ? जानिए किस सक्श से जोड़ा जा रहा है श्रद्धा कपूर को।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment