Shaitan Movie :- काले जादू पर आधारित मूवी “शैतान” ने जानिए अपने 5 वें दिन की कितने करोड़ की कमाई। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Shaitan Movie :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल बहुत सी मूवी को रिलीज़ किया जाता है। आज कल आपको सिनेमा घरो में एक से बढ़ कर एक मूवी देखने को मिल जाएगी। आपकी जानकारी के के लिए हम आपको बता दे की आज कल थिएटर में कई तरह की मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। एक से बढ़ कर एक मूवी आपको देखने को मिल जाएँगी। आपको बता दे की दर्शको की मूवीज को लेकर डिमांड भी काफी ज्यादा बढ़ गयी है। दर्शको की बढ़ती डिमांड को देख कर ही मूवीज को रिलीज़ किया जाता है।

आपको बता दे की आज कल आपको कई तरह की मूवीज देखने को मिल जाएँगी। कई मूवीज एक्शन वाली होती है तो कई मूवीज कॉमेडी से भरपूर। आपको बता दे की आज कल लोगो को सस्पेंस मूवीज भी काफी ज्यादा पसंद आने लगी है। हर साल एक से बाद एक मूवी को रिलीज़ किया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी एक नई मूवी को रिलीज़ किया गया है। वर्ष 2024 के शुरू होते है कई मूवीज को भी रिलीज़ किया गया है। हर साल कई सस्पेंस मूवीज को रिलीज़ किया जाता है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे इस साल इस नई फिल्म को रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म का नाम है “शैतान” आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। मूवी काफी हद तक लोगो के दिलो पर छायी हुई है।  बेहतरीन स्टोरी से दर्शको के दिलो को छू लिया है। आइये तो अब हम आपको इस शानदार मूवी की कलेक्शन के बारे में बताते है। इस मूवी के बारे में सभी प्रकार की जानकारी लेने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Shaitan Movie Collection :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की कलैक्शन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी ने बहुत ही अच्छी कलेक्शन की है तथा कई रिकॉर्ड भी तोड़े है। आपको बता दे इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। मूवी की स्टोरी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने अपने पहले ही दिन 14.75 करोड़ रूपए की कमाई की हुई थी। इसके साथ ही आपको बता दे की इस धाकड़ मूवी ने अपने 5 वें दिन 6.5 करोड़ रूपए की कमाई की हुई है।

Shaitan Movie :- काले जादू पर आधारित मूवी "शैतान" ने जानिए अपने 5 वें दिन की कितने करोड़ की कमाई। पढ़िए पूरी खबर।

रिपोर्टर्स का कहना है की आने वाले दिनों में ये मूवी और भी ज्यादा कमाई करने के लिए तैयार है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने अब तक 70.55 करोड़ की कमाई की है। इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की दर्शको का कहना है की इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प है। स्टोरी बहुत ही अच्छी तरह से तैयार किया गया है। मूवी के सभी एक्टर्स ने एक्टिंग काफी बेहतरीन की है तथा दर्शको के दिलो में अपनी ख़ास जगह बना ली है। इस मूवी के रिलीज़ होते ही दर्शको में काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिली थी।

Hyundai Creta SUV ने मचाया अपने फीचर्स से मार्किट में धमाल, मिलते है आपको 6-6 सेफ्टी एयर बैग्स वो भी सिर्फ ****/- कीमत तक में।

Shaitan Movie Story :-

आइये तो अब हम आपको इस बेहतरीन मूवी की स्टोरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प है। इस मूवी के ट्रेलर को जब रिलीज़ किया गया था तो दर्शको की तरफ से ट्रेलर को काफी ज्यादा सराहना देखने को मिली थी। दर्शको ने ट्रेलर की जमकर तारीफ की थी तथा उनका कहना था की मूवी के रिलीज़ होने का उन्हें बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दे की इस धाकड़ मूवी को देखने के लिए बहुत से लोगो ने अपनी एडवांस बुकिंग ही करा ली थी ताकि वो इस मूवी को बहुत ही आराम से देख सके।

आप को बता दे की इस मूवी को जब रिलीज़ किया गया था तो दर्शको की भारी भीड़ जमा हो गयी थी। आपकी जानकारी के लिए हम आप को बता दे की ये एक हॉरर मूवी है। इस मूवी की स्टोरी काले जादू से जुडी हुई है। इस मूवी के मेन एक्टर है अजय देवगन। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी में आर माधवन ने शैतान की भूमिका अदा की है। मूवी की कहानी में दिखाया गया है की अजय देवगन अपने परिवार के साथ बहुत ही सुखी जीवन व्यतीत कर रहे होते है। परन्तु अचानक ही जैसे उनकी खुशियों में नजर लग जाती है तथा का हस्ते खेलते परिवार  मनहूसियत छा जाती है।

Shaitan Movie :- काले जादू पर आधारित मूवी "शैतान" ने जानिए अपने 5 वें दिन की कितने करोड़ की कमाई। पढ़िए पूरी खबर।

मूवी में दिखाया गया है की अजय देवगन की बेटी जान्हवी घर पर अकेली होती है। तभी वहा पर व्यक्ति आजाता है तथा जान्हवी उसे देख कर घबरा जाती है। वो व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि माधवन ही होता है तथा वो जान्हवी को कहता है की उसके फ़ोन में बैटरी नहीं है इसलिए वो वह फ़ोन चार्ज करने के लिए रुकना चाहता है। उसके कुछ समय बाद जब अजय देवगन घर पर आता है तो माधवन को देख कर हैरान हो जाता है तथा उसे घर से जाने को कहता है परन्तु माधवन कहता है की वो घर से कहि नहीं जायेगा और यदि जायेगा भी तो उसकी बेटी को साथ लेकर जायेगा।

मात्र ₹8000 से कम बजट मे आया Realme का सॉलिड स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ बैटरी भी दमदार, देखे फीचर्स।

आपको बता दे की माधवन अजय देवगन की बेटी पर काला जादू कर चूका होता है जिस कारन वो अजीब तरह की हरकते करने लगती है। जाह्नवी कभी चाय पत्ती कहने लगती तो कभी घर के सामान को इधर उधर फेंकने लगती है। उसके बाद जब अजय देवगन उससे ऐसा करने से रोकता है तो वो अपने माता पिता पर ही हमला करने लगती है। इस बात से अजय देवगन काफी ज्यादा परेशान हो जाते है तथा अब वो अपनी बेटी को माधवन से बचाने के लिए लगातार कोशिश में लग जाते है। बाकी की स्टोरी जानने के लिए आपको मूवी देखने होगी।

Shaitan Movie Cast :-

आइये तो अब हम आप को इस मूवी के सभी एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर्स देखने को मिले होंगे। सभी एक्टर्स की एक्टिंग को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको का कहना है की एक्टर्स ने एक्टिंग काफी ज्यादा बेहतरीन की है। इस मूवी में आपको अजय देवगन तथा आर माधवन के साथ साथ जानकी बोदीवाला, ज्योतिका, पलक लालवानी, मनोज आनंद आदि एक्टर्स शामिल है। इस मूवी के डायरेक्टर का नाम है विकास बहल।

Shaitan Movie :- काले जादू पर आधारित मूवी "शैतान" ने जानिए अपने 5 वें दिन की कितने करोड़ की कमाई। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment