Shaitaan Movie 2024 :- हॉरर मूवी की दुनिया में “शैतान” ने बजाया अपना डंका और तोड़े सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Neha Gurung

Shaitaan Movie 2024 

Shaitaan Movie 2024 :- जैसे कि आप सभी को पता ही है कि लोगो के मनोरंजन के कितने साधन आ चुके है। इन में से एक है है सिनेमा। हर साल आप को एक से बढ़ कर एक अच्छी मूवीज आसानी से से देख ने को मिल जाती है। वर्ष 2023 में कई मूवीज को बैक टू बैक रिलीज़ किया गया था। अगर कहा जाए कि वर्ष 2023 मूवीज से भरा साल नहीं रहा तो कहना गलत नहीं होगा। क्योकि कई हिट मूवीज हमें वर्ष 2023 में ही मिली है। ऐसे ही फिर वर्ष 2024 में ही दर्शको को अच्छी मूवीज रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार था।

आप को कई तरह की जैसे कि रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन और हॉरर जैसी कई मूवीज देख ने को मिलती है। आप सभी की जानकारी कि लिए बता दिया जाए कि हाल ही में एक और मूवी ने बॉलीवुड में दस्तक दी है। जिस मूवी ने रिलीज़ होते ही बॉलीवुड पर तहलका मचा दिया है। यहाँ हम बात कर रहे है “शैतान” मूवी के बारे में। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस मूवी के बारे में और भी विस्तार से।

Shaitaan Movie 1st Day Collection :-

आइए अब हम यहाँ सब से पहले बात करते है शैतान मूवी के ओपनिंग डे यानी फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने अपने पहले ही दिन में 14.20 करोड़ रूपए तक की कमी की थी। इस के बावजूद इस शैतान मूवी ने वर्ल्ड वाइड में भी काफी नोट छापा है। इस मूवी ने 21.09 करोड़ रूपए ग्रॉस का कलेक्शन किया है। वही रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा रहा है कि शैतान मूवी का कुल बजट 60 करोड़ रूपए से ले कर 65 करोड़ रूपए तक का है। इस के वावजूद भी इस मूवी ने अपने पहले ही दिन में 15 करोड़ रूपए से भी ज़्यादा की कमाई कर ली थी।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि शैतान मूवी ने भारत में मूवी रिलीज़ होने से पहली ही 1.76 लाख रूपए तक की एडवांस बुकिंग करवाई हुई थी। दर्शको द्वारा शैतान मूवी की एडवांस बुकिंग को काफी ज़्यादा अच्छा रिस्पांस मिला था। जहाँ लोगो में इस मूवी को ले कर काफी ज़्यादा उत्सुकता छायी हुई थी तो वही इस मूवी ने बैक टू बैक अपने कलेक्शन में बढ़ोतरी की है।

Shaitaan Movie 2024 :- हॉरर मूवी की दुनिया में "शैतान" ने बजाया अपना डंका और तोड़े सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Shaitaan Movie 2nd & 3rd Day Collection :-

इस शैतान मूवी को अपने पहले ही दिन में काफी ही ज़्यादा अच्छा रिस्पांस मिला था। वही अगर आगे हम बात करे इस मूवी के दूसरे दिन कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने 18.75 करोड़ रूपए तक की अपने सेकंड डे पर कमाई की थी। वही इस मूवी ने तीसरे दिन पर 20.50 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी। इस मूवी को बैक टू बैक काफी अच्छा रेपोंसे मिल रहा है। इस मूवी ने टोटल लगभग 54 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। इस मूवी यह आंकड़े अभी याहं खत्म नहीं हो रहे। यह आंकड़े दिन प्रति दिन और भी ज़्यादा बढ़ते जा रहे है।

Shaitaan Movie Reviews :-

आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाए कि इस शैतान मूवी को “8 मार्च 2024” दिन शुक्रवार को महा शिवरात्रि के दिन पर भारत देश के सभी सिनेमा घरो पर रिलीज़ किया गया था। इस मूवी को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया गया है। यह सैतान मूवी एक अलौकिक रूप से हॉरर मूवी है। यह मूवी गुजरात में रिलीज़ हुई मूवी “शव” का रीमेक है। अगर आगे हम बात करे इस शैतान मूवी के कहानी के बारे में तो इस मूवी में एक चार खुशहाल फॅमिली की कहानी बताई गयी है। जिन का सामना एक आधुनिक जादूगर से होता है।

Elvish Yadav News :- यूट्यूबर मैक्सटर्न की जम कर पिटाई करने पर अब एलवीश यादव है बड़े मुसीबत में। आखिर क्या है इस लड़ाई के पीछे का असली राज़ ? पढ़िए पूरी ख़बर।

ला जादूगर कर रहा होता है। अगर आगे हम बात करे इस मूवी के कास्ट और क्रिएटर्स की तो इस शैतान मूवी में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका जानकी बोदीवाला और अंगद राज है। इस मूवी के डायरेक्टर “विकास बहल” जी है। ख़ौफनाल और डर से भरी यह मूवी दर्शोकों द्वारा बेहद पसंद की जा रही है। यह एक अनोखी कहानी है जो हर किसी को अपना फैन बना ले। इस मूवी में काफी कुछ आप को देख ने को मिलेगा। इस मूवी में मेन लीड में अजय देवगन और आर माधवन देख ने को नज़र आएंगे।

Shaitaan Movie 2024 :- हॉरर मूवी की दुनिया में "शैतान" ने बजाया अपना डंका और तोड़े सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

इन दोनों एक्टर्स ने मिल कर इस मूवी में काफी जान डाली है। इस मूवी में दर्शोकों द्वारा सभी एक्टर्स और एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दिया जाये कि अजय देवगन इस शैतान मूवी से पहले अपनी हिट मूवी दृश्यम 2 में नज़र आये थे। जहाँ इन्होने बड़ी ही कमाल की एक्टिंग से दर्शोकों का दिल लूटा था। उस मूवी ने बॉलीवुड के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। सस्पेंस से भरी दृश्यम मूवी को काफी अच्छा ख़ासा रिस्पांस मिला था। वही अब इस शैतान मूवी में भी अजय देवगन ने काफी धमाकेदार एंट्री मारी है।

जिन्हे हॉरर मूवी में काफी दिलचस्पी है और अजय देवगन के पक्के फैंस है तो आप के लिए तो यह मूवी काफी बेहतरीन साबित होने वाली है। आर माधवन जो कि “तनु वेड्स मनु” मूवी से फेमस हुए थे। तनु और वेड्स मनु मूवी में आर माधवन का अलग रोल देखने के मिला था। परन्तु शैतान मूवी में इन का बिलकुल ही अलग किरदार है। जो दर्शोकों को काफी पसंद आ रहा है। आप लोगो को यह मूवी ज़रूर से ही देखनी चाहिए। आप इस मूवी को अपने घर के नज़दीकी सिनेमा थिएटर पर भी आसानी से देख सकते है।

Article 370 Box Office Day Collection Day 17 : 17वें दिन यानी तीसरे दिन ‘आर्टिकल 370’ ने 3.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

वही रिपोर्ट्स की माने तो यह भी कहा जा रहा है कि अब सैतान मूवी को OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर भी स्ट्रीमिंग होगी। कहा जा रहा है कि अब इस मूवी की स्ट्रीमिंग जल्द से जल्द ही स्टार्ट होगी। साथ ही नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए यह बड़ी खुश खबरि है कि वह अब अपने घर बैठे अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर मूवी शैतान को आसानी से देख पाएंगे। बाकी इस मूवी के पोस्टर से ले कर ट्रेलर तक और ट्रेलर से ले कर मूवी के रिलीज़ होने तक का सफर काफी अच्छा है और काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Shaitaan Movie 2024 :- हॉरर मूवी की दुनिया में "शैतान" ने बजाया अपना डंका और तोड़े सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Share This Article
Leave a comment