Salaar Movie का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़। जानिए Salaar Part 1-Ceasefire को सिनेमा में कब जाएगा रिलीज़ ?

Neha Gurung

Salaar Movie 

Salaar Movie :- बॉलीवुड में आपको एक से बढ़कर एक मूवीज देखने को मिल जाती है। हर साल सिनेमा में कई मूवीज रिलीज़ की जाती है। कई मूवीज बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड काफी ज़्यादा धमाल करती है और वही कई मूवीज फ्लॉप रह जाती है। आजकल साउथ की हर एक मूवी को बॉलीवुड में रीमेक किया जाता है। लोगो द्वारा ओरिजिनल को ज़्यादा पसंद किया जाता है। साउथ की मूवीज ने तो वैसे ही बॉलीवुड का नामो निशाँन मिटाने में लगी है। लोगो द्वारा बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की मूवीज को भी काफी ज़्यादा पसंद किया जाता है। आइए तो फिर आगे जानते है इस मूवी के बारे में और भी विस्तार से।

Salaar Movie Part 1 Trailor :-

आपको बता दे कि सालार एक एक्शन थ्रिलर आगामी मूवी है। इस मूवी कि डायरेक्टर प्रशांत नील है। प्रशांत नील ने पहले भी KGF जैसी हिट फिल्में डायरेक्ट की है। वो मूवी काफी ही ज़्यादा हिट रही थी बॉक्स ऑफिस पर उस मूवी ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। कहा जा रहा है इस मूवी को 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ किया जाएगा। इस मूवी का बजट 400 करोड़ रूपए है। साउथ की हर एक मूवी हर बार सुपर डुपर हिट रहती है। अपकमिंग मूवी सालार भी काफी ज़्यादा धमाल मचाने वाली है।

Salaar Movie का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़। जानिए Salaar Part 1-Ceasefire को सिनेमा में कब जाएगा रिलीज़ ?

KTM RC 125 मिल रहा हैं बम्पर ऑफर जानिए कितना मिल रहा हैं इस बाइक पर Discount, जल्दी करें सिर्फ सिमित समय तक।

आपको बता दिया जाए कि हाल ही में सालार मूवी का टीज़र 1 लांच हुआ था और उसमे कई मिलियन भी आये थे। लोगो द्वारा इस मूवी के टीज़र को काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। इस मूवी साउथ के फेमस एक्टर प्रभास और बॉलीवुड, साउथ और तेलुगु मूवी में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हस्सान, पृथ्वीराज सुकुमारन, मीनाक्षी चौधरी और सरन शक्ति जैसे एक्टर्स ने भी इस मूवी में अपना योगदान डाला है।

आप सभी को बता दे कि सालार मूवी का अभी 2 घंटे पहले ही दूसरा टीज़र लांच किया गया है। इस मूवी के टीज़र को 80 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज आ गए थे। इस टीज़र को भी पहले टीज़र जितना ही प्यार मिल रहा है। लोग इस मूवी को लेकर काफी ज़्यादा उत्सुक है। लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। कहा जा रहा है कि यह सालार मूवी बाकी सभी मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ देगी। आपको बता दे कि फिलहाल में ज़्यादातर एक्शन थ्रिलर मूवीज को ही रिलीज़ किया जा रहा है। लोगो को लगता है एक्शन थ्रिलर का कांसेप्ट काफी ज़्यादा पसंद आने लगा है। इस मूवी में म्यूजिक कंपोजर रवि बस्नूर है।

Badshah & Hania :- क्या इंडियन सिंगर Badshah और पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir कर रहे है एक दूसरे को डेट ? पढ़िए पूरी खबर

Salaar Movie का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़। जानिए Salaar Part 1-Ceasefire को सिनेमा में कब जाएगा रिलीज़ ?

इस मूवी को अलग अलग भाषा में रिलीज़ किया जा रहा है। जैसे कि सालार मूवी हिंदी, तमिल और कन्नड़ भाषा में आपको यह देखने को मिलेगा। इस मूवी का कांसेप्ट और साथ ही स्टोरी लाइन को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जाएगा। साउथ की हर एक मूवी को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार दिया जाता है। अगर बात करे साउथ के जाने माने प्रभास की तो इन्होने काफी ज़्यादा बॉलीवुड मूवीज भी की है। इन्होने बाहुबली जैसी मशहूर फिल्म की है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा धमाल मचा दी थी। इस मूवी ने डोमेस्टिक सिनेमा और वर्ल्डवाइड काफी ज़्यादा मशहूर थी।

Share This Article
Leave a comment