Saniya Mirza :- जानिए बॉलीवुड के किस एक्टर पर सानिया मिर्जा अपना दिल गयी थी हार, आखिर बॉलीवुड के किस खानदान की बहु बनाना चाहती थी सानिया ?

komal

Saniya Mirza :-

जैसा की आप सभी को पता ही है सानिया मिर्ज़ा एक भारतीय टेनिस प्लेयर है। सानिया अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। सानिया को पूरे भारत में बेस्ट टेनिस प्लेयर के नाम से जाना जाता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सानिया कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में थी। आपको बता दे की सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है जिस कारन सानिया मिर्ज़ा सोशल मीडिया पर छायी हुई थी।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सानिया मिर्ज़ा किआ एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दे की इस वीडियो में सानिया मिर्ज़ा अपने जीवन के परसॉल बाते बताते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की सानिया मिर्ज़ा बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में आयी हुई थी। इस शो में इंटरव्यू के दौरान सानिया ने कई बाते साँझा की। आपको बता दे की सानिया ने अपने पति शोएब मलिक से शादी से लेकर अपने पहले प्यार के बारे में सभी बाटे साँझा की।

इस शो में सानिया मिर्ज़ा ने बताया की वो अपना जीवन साथी शोएब मलिक को नहीं बल्कि किसी और को बनाना चाहती थी। इस शो में इंटरव्यू के दौरान जब सानिया मिर्ज़ा से पूछा गया था की अगर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिले तो किस बॉलीवुड एक्टर की हेरोइन बनाना पसंद करेंगी ? आपको बता दे की इस बात का जवाब देते हुए सानिया मिर्ज़ा ने बतया की वो बॉलीवुड की जानी ,मानी हस्ती सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहती है।

Poco X4 Pro 5G :- 64 MP कैमरा क्वालिटी के साथ साथ आपको पोको स्मार्टफोन में मिलते है लेटेस्ट फीचर्स। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

Saniya Mirza :- जानिए बॉलीवुड के किस एक्टर पर सानिया मिर्जा अपना दिल गयी थी हार, आखिर बॉलीवुड के किस खानदान की बहु बनाना चाहती थी सानिया ?

इसके बाद करण जोहर ने उनसे पूछा की आप किस बॉलीवुड एक्टर को डेट करना पसंद करेंगी आपको बता दे इस बात पर सानिया मिर्ज़ा ने तुरंत ही रणवीर कपूर का नाम ले लिया था। सानिया मिर्ज़ा ने बताया की वो कपूर परिवार की बहु बनना चाहती थी। सानिया ने कहा की वो रणवीर कपूर से शादी करना चाहती थी परन्तु ऐसा हो नहीं पाया था। आपको बता दे वकी सानिया मिर्ज़ा ने बतया की रणवीर कपूर उनके क्रश थे तथा वो उनसे ही शादी करना चाहती थी।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सनैया मिर्ज़ा के इस वीडियो को लेकर लोगो में कई तरह की बाते हो रही है। लोग सानिया मिर्ज़ा तथा रनवीव कपूर को लेकर कई तरह की बाटे बना रहे है। आपको बता दे की कुछ लोगो का कहना ये है की हो कसता है कि सानिया मिर्ज़ा का रणवीर कपूर के साथ रिलेशन रहा हो परन्तु उन्होंने इसे छुपा कर रखा हो। लोग इस वीडियो को लेकर मनगढ़ंत बाते बना रहे है। लोगो का मानना है की हो सकता है सनिया मिर्जा का रणवीर कपूर के साथ कोई अफेयर हो। आपको बता दे की अभी तक इनके रिलेशन को लेकर कोई भी बात समने नहीं आयी है।

Sanjay leela Bansali की एक नयी सीरीज का टीज़र हुआ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़, एक ही दिन में हुए 11Million व्यूज।

आपकी जानकारी के लिए हम आप को बता दे की सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 2010 में निकाह किया था। सानिया मिर्ज़ा का एक बीटा भी है। आपको बता दे की शोएब मालिक ने कुछ समय पहले ही पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस सना जावेद के साथ दूसरा निकाह कर लिया है। आप को हम ये भी बता दे की शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ तीसरा निकाह किया है। शोएब ने सानिया मिर्ज़ा से पहले भी एक शादी की हुई थी। शोएब ने अपनी शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जो फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए थे। सभी को मानो एक झटका सा लग गया था।

Saniya Mirza :- जानिए बॉलीवुड के किस एक्टर पर सानिया मिर्जा अपना दिल गयी थी हार, आखिर बॉलीवुड के किस खानदान की बहु बनाना चाहती थी सानिया ?

 

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment