Sam Bahadur Movie :- रणबीर कपूर की Animal Movie की कलेक्शन को सैम बहादुर मूवी ने दी मात।

komal

Sam Bahadur :- 

अगर हम बात करते  है (movie/flim) के बारे में तो लोगो को कुछ ज्यादा ही पॉप्पुलर हो रखना है मूवी देखने को जैसे की (Animals , Sam Bahadur  की वी नया movie काफी ही हद में नया आया गया है )  अगर ऍम बात करते है की Sam Bahadur के Review के बारे में तो यह बता दे की सैम बहादुर एक कलाकार के नाम से वि बहुत ज्यादा ही Top नंबर पर थे। यह कलाकार के साथ-साथ आपको एक लेख़क वी थे। इनकी रेटिंग 3.5/5 का दिया  जाता है। आपको बता दे की इस movie के डायरेक्टर के बारे में  Meghna Gulzar  है।

Bomb Threat Today :-Bangluru के 48 प्राइवेट स्कूलों को किस कारन से मिली बम से उड़ाने की धमकी। पढ़िए इस खबर को।

अगर  बता दे के सैम बहादुर की एक नयी movie  वी आने वको तैयार बैठा हुआ है। जैसे की sam bahadur की भारत के Top में विक्की कौशल की Movie आज के Date  पर रिलीज  हुआ है जो की  देश के पहले फलीद में  छाया गया है आईये जानते की सैम बहादुर के बारे में तो उस से पहले हमें ये पता होना  चाहिए है की Sam bahaur एक पकिस्तान से पूर्वी पाकिस्तान को बंगलादेश को स्थापना और भारत देश को मजबूत बने मैं इंदिरा गाँधी जी के साथ अपना एक बहुत ही बड़ा योगदान दिया था।

Sam Bahadur  ने इंदिरा गाँधी को बता दिया ता की इंदिरा गाँधी जी में युद्ध की बात  आपको एक चिठी में लिख कजर बता रहा उस ने सारी बाते को चिठी में लिख  के बता दिया था। Sam Bahadur   जी ने 1962 में  भारत और चीन  के युद्ध से ऐसे  40 साल के युद्ध  के लड़ाई में क़फ़ी  ज्यादा ही जीत हासिल किये गए है।

Sam Bahadur release date :-

अगर हम बात करते है सैम बहादुर के रिलीज़ मूवी  आप सभी के सामने 1 December 2023 को आ रहा है। आप को ये बता दिया जाये के इस सैम बहादुर movie रनबीर कपूर की movie Animal  को टकर दे रही है

Sam Bahadur Movie Song :-

अगर आगे हम बात करे इस मूवी के सांग की तो इस मूवी में आपक कई तरह के गाने सुन ने को मिलेंगे। आपको इस मूवी में “Banda”, “Badhte Chalo ” यह दो गाने इस मूवी में चार चाँद लगा देता है। यह मूवी के गाने अभी से ही लोगो द्वारा ज़्यादा गिनती में सुने जा रहे है।

Animal Movie 2023 ने पहले ही किया Record Break जानिए इस नयी Movie के बारे में। आखिर क्यों बने Ranbir kapoor एक Gangster.

Sam Bahadur Movie :- रणबीर कपूर की Animal Movie की कलेक्शन को सैम बहादुर मूवी ने दी मात।

sam bahadur budget and collection  :-

अगर हम बात करे इस movie के बजट के बारे में तो इस मूवी का कूल बजट 55 करोड़ रूपए  है।साथ ही में अगर इस movie  के collection  के बात करे तो इस movie का कलेक्शन पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 से 8 करोड़ तक का कलेक्शन बना है। लोगो दुवारा इस movie को काफी पंसद किया जा रहा है। इस movie को आप अपने नजदीकी सिनेमा में जा कर आसानी से देख सकते  है।

Share This Article
Leave a comment