Salaar Part 1 :- Animal जैसी तगड़ी फिल्म को पछाड़ने जल्द ही आ रही है यह Salaar मूवी।

Neha Gurung

Salaar Part 1 

Salaar Part 1 :- आपको बता दे कि सिनेमा में हर साल कई मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। कई मूवीज काफी ज़्यादा मशहूर हो जाती है तो वही कई मूवीज फ्लॉप रह जाती है। आप सभी को पता ही होगा बॉलीवुड के साथ साथ अब साउथ की मूवीज भी काफी ज़्यादा मशहूर होती है। लोगो द्वारा साउथ की मूवीज को भी बहुत ज़्यादा प्यार दिया गया है। आजकल साउथ की मूवीज भी काफी ज़्यादा रिलीज़ हो रही है। बॉलीवुड को समय समय से साउथ की मूवीज टक्कर देती है।

एक्शन्स और रोमांस से भरी साउथ की फिल्में सिनेमा घर में काफी चलती है। बात यह भी है कि जनता को ऐसी मूवीज काफी ज़्यादा पसंद करती है। आजकल सभी प्रकार की मूवीज जैसे कि एक्शन्स,रोमांस, कॉमेडी और हॉरर जैसी मूवीज को भी पसंद करते है। जिस भी मूवी का कांसेप्ट ज़्यादा अच्छा होता है और सस्पेंस से भरा होता है। ऐसी मूवीज को लोग ज़्यादा पसंद करते है।आइए फिर आगे जानते है इस मूवी के बारे में विस्तार से।

Gungun Gupta हुई इतनी कम उम्र में अपने सोशल मीडिया वीडियोस के साथ वायरल। पढ़िए पूरी खबर।

Salaar Part 1 :- Animal जैसी तगड़ी फिल्म को पछाड़ने जल्द ही आ रही है यह Salaar मूवी।

Salaar Part 1 Cast Creators :-

आइए अब बात करते है Salaar Part 1 मूवी के कास्ट क्रिएटर्स के बारे में तो इस मूवी में आपको साउथ के जाने माने एक्टर प्रभास, और साथ ही में बॉलीवुड एक्टर और तेलुगु मूवीज करने वाली Shruti Hassan, Prithiviraj Sukumaran, Jaghapathi Babu, Sriya Reddy आदि एक्टर्स आपको इस मूवी में काम करते हुए नज़र आएंगे। इस मूवी के डायरेक्टर Prashanth Neel है। Salaar Part 1 मूवी का कुल बजट 400 करोड़ INR है। इस मूवी को 22 दिसंबर 2023 को सिनेमा घर में रिलीज़ किया जा सकता है। आप इस मूवी को आराम से थिएटर में जा कर देख सकते हो।

Salaar Part 1 Movie :-

आपको बता दे कि साउथ के जाने माने और मशहूर एक्टर प्रभास ने कई मशहूर फिल्में की है जो कि बॉक्स ऑफिस पर करोड़ो की कमाई की है। प्रभास की मूवी वर्ल्डवाइड भी काफी मशहूर रहती है। प्रभास की मूवी वर्ल्डवाइड भी काफी ज़्यादा भारी मात्रा में कमाई करती है। आपको बता दे कि प्रभास की फिल्म “Bahubali The Beginning”, Bahubali 2 The Conclusion, Saaho और Aadhipurash जैसी कई मशहूर फिल्में की है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धामाल मचा दिया था। आपको बता दे कि इनके co-star श्रुत्ति हस्सान भी काफी अच्छी एक्ट्रेस है। इन्होने Ravaiya vasta vaiya, Yevadu, Puli और Singham 3 जैसी कई मशहूर मूवी की है।

Techno Phantom V Fold 5G में मिल रही है बड़ी बैटरी। लोग बंद आँख से खरीद रहे है यह स्मार्टफोन।

Salaar Part 1 :- Animal जैसी तगड़ी फिल्म को पछाड़ने जल्द ही आ रही है यह Salaar मूवी।

यह ज़्यादा तर तेलुगु और कन्नड़ सिनेमा में फिल्म करती हुई नज़र आती है। यह मूवी आपको हिंदी सिनेमा, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में देखने को मिलेगी। प्रभास द्वारा यह कहा गया है कि इस मूवी में मेरा एक अलग रोल देखने को मिलेगा। इस Salaar Part 1 मूवी में मेरा एक वायलेंट रोल आप सभी को मिलने वाला है। यह मूवी आप सभी को बहुत ज़्यादा से पसंद आएगी। एक्शन सीन और वायलेंट सीन से भरी यह मूवी आपको बेहद पसंद आएगी। यह मेरे लिए भी एक नया अनुभव है। मई भोत खुश हु कि यह मूवी मुझे ऑफर हुई है।

Share This Article
Leave a comment