Salaar : Part 1 – Ceasefire मूवी ने शाहरुख खान की डंकी मूवी के तोड़े सभी रिकार्ड्स, जानिए सालार मूवी के 7th डे कलेक्शन के बारे में।

Neha Gurung

Salaar : Part 1 – Ceasefire 

Salaar : Part 1 – Ceasefire :- आज कल सिनेमा में कई मूवीज को रिलीज़ किया जा रहा है। अगर हम बात करे इस साल 2023 की तो इस साल भी कई एक्शन थ्रिलर मूवी को दर्शोकों के सामने पेश किया गया है। लोगो द्वारा बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की एक्शन्स मूवीज को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। साउथ की मूवीज बॉलीवुड से कंधे से कंधे मिला कर चल रहे है।

अगर हम बात करे साउथ की मूवी की तो इस साल के आखिरी महीने हुई नयी मूवीज रिलीज़ सालार मूवी के बारे में तो इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तो लगा दी है। लोगो द्वारा इस मूवी को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस मूवी को देख ने की उत्सुकता सभी के मन में है तो आइए फिर आगे जानते है इस मूवी के बारे में और भी वितसार से।

Salaar : Part 1 – Ceasefire 7th Day Collection :-

आप को बता दे कि सालार मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा धमाल मचा दिया है आइए तो फिर आगे जानते है सालार मूवी के सातवे दिन के कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने सातवे दिन में 13.9 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। अगर हम ओवरआल देखे तो इस मूवी ने छठे दिन 17 करोड़, पांचवे दिन 23.50 करोड़, चौथे दिन 46.3 करोड़, तीसरे दिन 53.86 करोड़, दूसरे दिन 101.39 करोड़ और ओपनिंग डे में सालार मूवी ने 95 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी।

Poco M6 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहा है नए साल के मौके पर 5,000/- तक की भारी डिस्काउंट। जानिए इसके कीमत के बारे में।

Salaar : Part 1 - Ceasefire मूवी ने शाहरुख खान की डंकी मूवी के तोड़े सभी रिकार्ड्स, जानिए सालार मूवी के 7th डे कलेक्शन के बारे में।

आप को बता दे कि दिन प्रतिदिन इस सालार मूवी का कलेक्शन और भी तेज़ी से बढ़ता ही जा रहा है। लोग इस मूवी को वर वार देखन चाह रहे है। इस मूवी ने अभी तक 200 करोड़ रूपए से भी ऊपर की कमाई कर ली है। यह मूवी इस साल की हिट मूवीज में से एक थी। आप को बता दे कि सालार मूवी का मुकाबला शाहरुख़ खान की मूवी डंकी से किया जा रहा है। हालाकि दोनों ही फिल्म काफी ज़्यादा अलग अलग कांसेप्ट और स्टोरी लाइन से बनाई गयी है।

Salaar : Part 1 – Ceasefire Information :-

आप सभी को बता दे कि इस मूवी को 22 दिसंबर 2023 को इंडिया में रिलीज़ किया गया। आप इस सालार मूवी को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में आसानी से देख सकते हो। इस मूवी को प्रशांत नील द्वारा डिरेक्ट किया गया है। सालार मूवी का बजट लगभग 270 करोड़ रूपए है। आप सभी को बता दे के सालार मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवी के बेस्ड पर शूट की गयी है इस मूवी में आप को सुपर स्टार प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमरन और एक्ट्रेस श्रुति हासन को इस मूवी में कास्ट किया गया है।

58th की उम्र में किया Ronit Roy तीसरा विवाह, जानिए आखिर कौन हैं तीसरी बीवी। आखिर क्यों दिया Divorce.

Salaar : Part 1 - Ceasefire मूवी ने शाहरुख खान की डंकी मूवी के तोड़े सभी रिकार्ड्स, जानिए सालार मूवी के 7th डे कलेक्शन के बारे में।

आप सभी को बता दे कि आज कल वैसे ही सारी एक्शन्स मूवीज को सिनेमा में रिलीज़ किया जा रहा है। आप को बता दे कि सालार मूवी केवल डोमेस्टिक सिनेमा में ही नहीं बल्कि पुरे वर्ल्ड वाइड भी काफी ज़्यादा हिट मूवी रही है। फैंस द्वारा सभी एक्टर्स की एक्टिंग को खूब ज़्यादा पसंद किया गया है। लोगो के यह मूवी काफी ज़्यादा अच्छी लगी है। इस मूवी को अभी तक सभी पोस्टिव reviews ही मिले है।

Share This Article
Leave a comment