Salaar Movie :- 2023 में आई सालार मूवी ने तोड़े बॉलीवुड मूवी के सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 5th Day कलेक्शन के बारे में।

Neha Gurung

Salaar Movie 

Salaar Movie :- आज कल अगर हम बात करे साउथ सिनेमा यानी साउथ की मूवीज की तो कहना गलत नहीं होगा अब साउथ की मूवीज बॉलीवुड को पीछे छोड़ रही है। साउथ की हर एक मूवी में आप को कुछ न कुछ अलग देख ने को मिले गा। आज कल दर्शोकों द्वारा साउथ की मूवीज को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है।

अगर आगे हम बात करे नयी मूवी रिलीज़ हुई Salaar : Part 1 – Ceasefire मूवी के बारे में तो इस मूवी के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचा दी है। इस मूवी के लोग दीवाने हो चुके है। आइए तो आगे जान ते है Salaar : Part 1 – Ceasefire मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में विस्तार से।

Salaar Movie 5th Day Collection :-

सालार मूवी साउथ की मूवी है। आप इस मूवी को हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और साथ ही में तमिल भाषा में आसानी से थिएटर में जा कर देख सकते हो। Salaar : Part 1 – Ceasefire मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस मूवी ने 5th डे में 5.6 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। अगर हम इस मूवी के फर्स्ट डे कलेक्शन देखे तो इस मूवी ने फर्स्ट डे में 178 करोड़ रूपए, दूसरे दिन 117 करोड़ रूपए, तीसरे दिन 100 करोड़ रूपए और चौथे दिन 45.77 करोड़ रूपए तक की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है।

अब 20 हज़ार से भी कम कीमत में ख़रीदे Motorola का धांसू स्मार्टफोन, मिल रही अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ पॉवरफुल बैटरी

Salaar Movie :- 2023 में आई सालार मूवी ने तोड़े बॉलीवुड मूवी के सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 5th Day कलेक्शन के बारे में।

Salaar Movie Information :-

आप सभी को बता दिया जाए कि Salaar : Part 1 – Ceasefire मूवी को 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ किया गया था। सालार मूवी के डायरेक्टर प्रशांत नील है। इस मूवी का बजट 270 करोड़ रूपए है। साथ ही अब तक इस मूवी ने लगभग 204 करोड़ रूपए तक की कमाई कर ली है। इस मूवी में कास्ट के बतौर साउथ और बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमरन, जगपथी बाबू है और वही इन के मैन लीड एक्ट्रेस में श्रुति हस्सान है। यह मूवी पूरी एक्शन थ्रिलर से भरी हुई है आज कल वैसे ही दर्शोकों द्वारा एक्शन्स मूवीज को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है।

इस सालार मूवी का मुकाबला शाहरुख़ खान की मूवी डंकी मूवी से हो रहा है। यह दोनों मूवी एक दिन आगे पीछे रिलीज़ हुई है। आप सभी को बता दे कि डंकी मूवी एक सीरियस और कॉमेडी मूवी है वही सालार मूवी एक एक्शन मूवी है। दोनों ही मूवी काफी ज़्यादा अलग अलग है। आप सभी को बता दे कि सालार मूवी को दर्शोकों द्वारा काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। फैंस का कह ना है कि सालार मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट होगी। यह मूवी लगभग 2 घंटे 55 सेकंड्स की है।

Dunki Movie 2023 में रिलीज़ हुई सभी फिल्मों का किया पर्दा फाश। जानिए इस मूवी के 6th Day के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Salaar Movie :- 2023 में आई सालार मूवी ने तोड़े बॉलीवुड मूवी के सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के 5th Day कलेक्शन के बारे में।

दर्शोकों द्वारा इस मूवी के कांसेप्ट और साथ ही स्टोरी लाइन को काफी ज़्यादा पसंद किया गया है। इस मूवी ने 200 करोड़ रूपए तक का भी आंकड़ा पार कर लिया है। फैंस में सालार मूवी देख ने की उत्सुकता काफी ज़्यादा छायी हुई है। इस मूवी को देख ने के लिए थिएटर में काफी ज़्यादा भीड़ भी है। इस मूवी के सभी टीज़र को भी लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिला था। तो इस मूवी को देख ने उत्सुकता तो सब के दिल में होगी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए है।

Share This Article
Leave a comment