Salaar Movie On OTT :- इस धाकड़ मूवी को आप अब OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर हिंदी भाषा में भी देख सकते है। जानिए इस मूवी की स्टोरी के बारे में।

komal

Salaar Movie On OTT :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल सिनेमा घरो में बहुत इस मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आज कल दर्शको के अंदर फिल्मो को लेकर ज्यादा रूचि देखने को मिलती है। हर साल सिनेमा घरो में कई तरह की फिल्मो को रिलीज़ किया जाता है। आज कल मूवीज को लेकर देशको की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। दर्शको के अच्छे मनोरंजन के लिए हर साल कई तरह की मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आज कल तो बहुत सी एक्शन मवीएस को रिलीज़ किया जाने लगा है। आपको बता दे की कई मूवीज तो इतनी ज्यादा बेहतरीन होती है की ये दर्शको के दिलो में अपनी जगह बना लेती है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल दर्शको के बेहतरीन मनोरंजन के लिए कई सारे स्थान बना दिए गए है। आज के समय में OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म का काफी ज्यादा नाम है। आपको बता दे की इस प्लेटफार्म पर कई तरह की मूवीज तथा सीरीज को रिलीज़ किया जाता है। दर्शक इस प्लेटफार्म के जरिये अपने अच्छा मनोरंजन करते है थे। कई ब्लकबस्टर मूवीज होती है जिन्हे OTT पर भी रिलीज़ किया जाता है ताकि दर्शक घर बैठे मूवीज का मज़ा उठा सके।

हर साल की साथ 2023 में भी एक दमदार मूवी को रिलीज़ किया गया था। इस मूवी का नाम है “सालार” .इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। आपको बता दे की इस मूवी ने काफी ज्यादा कमाई की थी तथा बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया था। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस ब्लॉकबस्टर मूवी को दर्शको OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ किया गया है। इस मूवी को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, अंग्रेजी जैसी भाषाओ में पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था। OTT के नेटफ्लिक्स पर इस मूवी को रिलीज़ किया गया था।

Salaar Movie On OTT :- इस धाकड़ मूवी को आप अब OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर हिंदी भाषा में भी देख सकते है। जानिए इस मूवी की स्टोरी के बारे में।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी को OTT पर हिंदी में नहीं रिलीज़ किया गया था जिस कारन दर्शको की डिमांड थी की इस मूवी को हिंदी में भी OTT पर रिलीज़ किया जाये। काफी समय से दर्शक इस बात की डिमांड कर रहे थे। दर्शको की बढ़ती डिमांड को देख कर 16 फरवरी 2024 को इस धाकड़ मूवी को OTT के “डिस्नी प्लस हॉटस्टार” पर हिंदी भाषा में भी रिलीज़ कर दिया गया है। अब इस शानदार मूवी को आप हिंदी भाषा में भी OTT पर बहुत ही आसानी से देख सकते है। आपको बता दे क अब ये दमदार मूवी OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर भी अपना जलवा दिखा रही है।

इस मूवी को OTT यूजर्स ने काफी ज्यादा पसंद किया है। OTT यूजर्स का कहना है की इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा बेहतरीन है यूजर्स काफी ज्यादा खुश है इस मूवी के हिंदी में OTT पर रिलीज़ हो जाने से। सभी दर्शको में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। आपको बता दे की इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है। इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। अपनी बेहतरीन स्टोरी से इस मूवी ने दर्शको के दिलो को छू लिया है। लोग इस मूवी की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने अपने रिलीज़ होने पर पहले ही दिन 90 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की हुई थी। दिन प्रतिदिन इस मूवी की कमाई बढ़ती ही गयी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने भारत में 406 करोड़ की कमाई की है तथा पूरी दुनिया में देखा जाये तो इस धाकड़ मूवी ने 617 करोड़ रूपए की कमाई की है। इस मूवी ने गबॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आपको बता दे की इस मूवी के दर्शक दीवाने बन गए है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 15 : कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म की रफ़्तार हो चुकी हैं धीमी, अभी तक फिल्म के बजट के पास भी नहीं पहुंचे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने दर्शको के सामने काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है। रिपोर्टर्स का कहना है की इस मूवी के दर्शको ने डिमांड की है की इसके अगले पार्ट को भी रिलीज़ किया जाये। अभी इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की गयी है की इस मूवी के अगले पार्ट को कब रिलीज़ किया जायेगा। आइये तो अब हम आपको इस मूवी की स्टोरी के बारे में बताते है। इस मूवी की स्टोरी जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ।

Salaar Movie On OTT :- इस धाकड़ मूवी को आप अब OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर हिंदी भाषा में भी देख सकते है। जानिए इस मूवी की स्टोरी के बारे में।

Salaar Movie Story :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की कहानी के बारे में बताते है। आपको बता दे की मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है। इस मूवी की स्टोरी में दो दोस्तों की कहानी दिखाई गयी है। इस मूवी में दो दोस्तों के बारे में बाट्या गया है। दो दोस्त होती है जिनका नाम होता है देवा तथा रूद्र दोनों की ही बचपन से काफी अच्छी दोस्ती होती है। दोनों एक दूसरे को बहुत ही अच्छी तरह से जानते है। दोनों के बीच इतना ज्यादा प्यार होता है की ये एक दूसरे के लिए जान भी देने को तैयार होते है। इस मूवी में आपको दोस्ती, प्यार, नफरत, धोखा आदि कई तरह की बातो का जिक्र किया गया है।

Apple Macbook Air M1 :- एप्पल के इस शानदार मैकबुक के ख़ास फीचर्स देखकर आप सभी के उड़ जाएंगे होश। जानिए इसके किफायती कीमत के बारे में।

आपको बता दे की मूवी में दिखाया गया है की आद्या की जान मुश्किल में होती है तथा देवा उसे बचाने के लिए आता है। देवा अपनी माँ के साथ असम में रह रहा होता है। इसके बाद दिखाया गया है की देवा को बाद में पता लगता है की प्रभा एक अच्छा व्यक्ति नहीं है इसलिए वो उसे खानसार की गद्दी पर नहीं बैठने देना चाहता है। इसी कारन वो खुद ही खानसार का राजा बनना चाहता है। इसके बाद की कहानी को जानने के लिए आपको मूवी देखनी पड़ेगी।

Salaar Movie Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर देखने को मिले होंगे जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से आपका दिलो को छू लिया है। आपको बता दे की इस मूवी में Prabhas, Sriya Reddy, Prithviraj sukumaran, Shuruti Haasan, Easwari rao, Saran Shakthi, Panju जैसे कई एक्टर्स शामिल है। सभी एक्टर ने इस मूवी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। प्रभास इस मूवी के मेन एक्टर थे।

Salaar Movie On OTT :- इस धाकड़ मूवी को आप अब OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर हिंदी भाषा में भी देख सकते है। जानिए इस मूवी की स्टोरी के बारे में।

Share This Article
Leave a comment