Salaar Movie ने तोड़े बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के पहले और दूसरे दिन के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Neha Gurung

Salaar Movie 

Salaar Movie :- बॉलीवुड एक जाना माना नाम है। आप सभी को बॉलीवुड में कई हिट मूवी देखन को आसानी से देख ने को मिल जाती है। अगर बात करे साउथ की मूवीज की तो आज के समय में साउथ की मूवीज भी किसी तरह से बॉलीवुड से पीछे नहीं रह सकती। ज़्यादातर आप सभी को साउथ की मूवीज में एक्शन थ्रिलर और रोमांस से भरी मूवी देखने को मिलती है। आज के समय में साउथ की मूवीज बॉलीवुड मूवीज से कई गुना बेहतर आने लगी है। दर्शोकों द्वारा साउथ की हर एक मूवी को काफी ज़्यादा ही पसंद किया जाने लगा है।

अगर आगे हम बात करे Salaar : Part 1 Ceasefire मूवी के बारे में तो यह एक साउथ की मूवी है। आप इस मूवी को हिंदी, तेलुगु और साथ ही में तमिल में आसानी से देख सकते हो। सालार मूवी आप को 3 भाषाएँ में उपलब्ध करवाई जाती है। आप सभी को बता दिया जाए कि Salaar : Part 1 Ceasefire मूवी को 22 दिसंबर 2023 यानी कि कल रिलीज़ किया गया था। लोग इस मूवी को देखने के लिए काफी ज़्यादा उत्सुक थे। इस मूवी के रिलीज़ होते ही सिनेमा में तहलका मचा दिया था।

इस मूवी की एडवांस बुकिंग पहले से शुरू हो चुकी थी। इस मूवी के एडवांस बुकिंग को काफी ज़्यादा पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहे थे। सालार मूवी के हर एक टीज़र को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिला था। लोगो का कहना था के यह मूवी सिनेमा थिएटर में सुपर डुपर हिट रहने वाली है। आइए फिर आगे जानते है Salaar : Part 1 Ceasefire मूवी के ओवर आल कलेक्शन के बारे में विस्तार से।

OnePlus 12 ने दे दी है मार्किट में सभी कंपनी को मात। जानिए इस फ़ोन के बेहतरीन फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Salaar Movie ने तोड़े बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के पहले और दूसरे दिन के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Salaar : Part 1 Ceasefire Movie 1st & 2nd Day Collection :-

आप सभी को बता दिया जाए कि Salaar : Part 1 Ceasefire मूवी ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। और अगर सेकंड डे कलेक्शन डे की बात करे तो इस मूवी ने अभी तक 90 करोड़ रूपए तक की कमी कर दी है। अगर आगे हम बात करे सालार मूवी के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो इस मूवी ने अपने फर्स्ट डे पर 175 करोड़ रूपए की कमाई की है। यह एक पॉजिटिव review है। आप सभी को बता दे कि Salaar : Part 1 Ceasefire मूवी एक एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई मूवी है। इस मूवी के डायरेक्टर प्रशांत नील है। इस मूवी का कुल बजट 170 करोड़ INR है।

लोगो द्वारा इस मूवी को काफी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। दर्शोकों ने इस मूवी को सुपर डुपर हिट करार दिया है। इस मूवी में आप सभी को कई एक्शन्स से भरे हुए सीन देखने को आसानी से मिल जाएंगे। दर्शोकों ने सभी एक्टर्स और एक्ट्रेस के एक्टिंग की काफी ज़्यादा अच्छी तारीफ की है। इस मूवी के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कई हिट फिल्में बनाई है। उन की हर एक मूवी को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिलता है।

Salaar Movie Contestant Name :-

आइए अब हम बात करते है Salaar : Part 1 Ceasefire मूवी के सभी कास्ट और क्रिएटर्स के बारे में तो इस मूवी में साउथ के फेमस एक्टर्स प्रभास इस मूवी में एक्टिंग करते आप सभी को नज़र आएंगे। आप सभी को बता दे कि प्रभास ने कई सुपर डुपर बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया है। उन्होंने बाहुबली, साहो और आधीपुरष जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी मूवी बाहुबली और बाहुबल 2 मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा कमाई की थी।

मोनालिसा का अपने पति के साथ प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल। आइये देखते है

Salaar Movie ने तोड़े बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स। जानिए इस मूवी के पहले और दूसरे दिन के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

इन के इलावा बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हस्सान प्रभास के साथ मैं लीड रोल में आप सभी को एक्टिंग करती नज़र आएँगी। श्रुति हस्सान भी काफी जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। इन्होने ने भी एक से बढ़कर एक हिट मूवी में काम किया है। पृथ्वीराज सुकुमारन भी आप को इस मूवी एक्शन करते पाए जाएंगे। इन सभी एक्टर्स की एक्टिंग ने इस मूवी में चार चाँद लगा दिया है। सालार मूवी रिलीज़ हो चुकी है। आप इस मूवी को अपने नज़दीकी सिनेमा थिएटर में जा कर आसानी से देख सकते हो।

Share This Article
Leave a comment