Saitan Movie 2024 :- इस मूवी के ट्रेलर को कर दिया गया है रिलीज़। जानिए इस दिल दहला देने वाली मूवी को कब किया जायेगा थिएटर में रिलीज़।

komal

Saitan Movie 2024 :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हर साल बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। हर साल आपको का से बढ़ कर एक मूवी देखने को मिलती होगी। फिल्मो के रिलीज़ होने का काफिला कभी भी रुकता नहीं है। हमेशा ही कोई न कोई मूवी रिलीज़ की जाती है। दर्शको के मनोरंजन के लिए अलग अलग तरह की मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की फिल्में कई तरह की बनाई जाती है। कई फिल्मे एक्शन से भरपूर होती है तो कई फिल्मो में रोमांस देखने को मिलता है तथा कई फिल्मे में आपको कॉमेडी देखने को मिलती है।

आपको बता दे की 2023 में बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया गया था तथा उन मूवीज ने दर्शको के दिलो को छू लिया था तथा बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा कमाई भी की थी। हर साल की तरह इस साल भी एक नई मूवी को रिलीज़ किया जाने वाला है। आपको बता दे की कुछ ही दिनों बाद “Saitan” मूवी को रिलीज़ किया जाने वाला है। इस मूवी के ट्रेलर को रिलीज़ किया जा चुका है। इस मूवी के ट्रेलर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। दर्शको का कहना है की इस मूवी के त्रैलोर ने उनके दिलो को छू लिया है।

आपको बता दे मूवी के त्रैलोर को देख दर्शको की रूचि काफी ज्यादा बढ़ गयी है। इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा लाजवाब है। दर्शको को मूवी के रिलीज़ होने का काफी ज्यादा इंतजार है। इस मूवी के पोस्टर को भी रिलीज़ किया जा चूका है तथा उसे दर्शको बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। सभी को इस मूवी के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दे की इस मूवी की कहानी बकी फिल्मो से अलग है। इस फिल्म की स्टोरी को आज के समय में हो रहे अंधविश्वासों के ऊपर बनाई गयी है।

Saitan Movie 2024 Story :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की कहानी के बारे में बताते है। आपको बता दे की मूवी की कहानी काफी ज्यादा लाजवाब है। इस मूवी के ट्रेलर को देख कर फैंस की उत्सुकता मूवी को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गयी है। सभी का कहना ये है की मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है। आपको बता दे की इस मूवी में मेन एक्टर है “अजय देवगन” . मूवी में कुछ काले जादू से जुडी कहानी को  दिखाया गया है। आज के समय में हमे काले जादू से जुड़ी बहुत सी खबरे सुनने को मिलती है। ये मूवी उसी के बेस पर बनाई गयी है।

Saitan Movie 2024 :- इस मूवी के ट्रेलर को कर दिया गया है रिलीज़। जानिए इस दिल दहला देने वाली मूवी को कब किया जायेगा थिएटर में रिलीज़।

इस मूवी में R. Madhavan ने सैतान की भूमिका अदा की है। ट्रेलर में दिखया गया है की अजय देवगन की एक बेटी होती है जिस पर माधवन काला जादू कर देता है जिस कारन वो उसके वस में हो जाती है। माधवन अजय की बेटी को पूरी तरह से अपने वश में कर लेता है तथा जैसा वो चाहता है वो वैसे ही करती है। अजय जब माधवन से कहता है की वो उसके घर से चला जाये तो माधवन कहता है की वो उसके घर से जाने के लिए नहीं आया है।

आपको बता दे की ट्रेलर की शुरुवात में दिखाया जाता है की जब अजय देवगन घर आते है तो देखते है की उनकी बेटी जानकी काफी ज्यादा हुई होती है। वो जानकी से इससे कारन पूछते है तो वो घबराहट भरी आवाज में बोलती है की घर में कोई आ गया है तथा वो घर से बहार नहीं निकल रहा है। इसके कुछ देर बाद जब उस व्यक्ति का चेहरा सामने आता है तो वो माधवन होता है। अजय देवगन के पूछने पर वो कहता है की उसके फ़ोन की बैटरी खत्म हो गयी है तथा वो फ़ोन चार्ज करने के लिए उनके घर पर रुका हुआ है।

Mercedes-Benz Maybach S-Class : क्या Mercedes-Benz ने दिये है कुछ नए और एडवांस सेफ्टी फीचर्स अपनी नयी Mercedes-Benz S-Class Maybach में ?

कुछ समय बाद अजय उसे अपने घर से जाने को कहते है परन्तु वो मना कर देता है माधवन ने जानकी को पूरी तरह से अपने वश में कर लिया होता है। आपको बता दे की जानकी बिल्कुल वैसा ही करती है जैसा माधवन उसे करने को कहता है। जानकी नोकीली चीजों से अपने माता पिता पर वार करती है तथा गलत तरिके से चाय पत्ती खाती है। जानकी घर में राखी सभी चीजों को इधर उधर फेंकना शुरू कर देती है। आपको बता दे की माधवन जानकी को उसके घर से दूर कहि और लेकर जाना चाहता है परंन्तु अजय अपनी बेटी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होते है।

Saitan Movie 2024 :- इस मूवी के ट्रेलर को कर दिया गया है रिलीज़। जानिए इस दिल दहला देने वाली मूवी को कब किया जायेगा थिएटर में रिलीज़।

 

अब देखना ये है की अजय अपनी बेटी को माधवन जैसे बड़े सैतान की चुंगल से कैसे बचाते है। बाकी की कहानी के बारे में जानने के लिए आपको मूवी देखनी होगा। आपको बता दे की मूवी के ट्रेलर ने दर्शको के दिलो की उत्सुकता को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। अब जल्द ही दर्शको की ये उत्सुकता खत्म हो जाएगी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी को 8 मार्च 2024 को रिलीज़ किया जायेगा। 8 मार्च को आप इस मूवी को थिएटर में बहुत ही आसानी से देख सकेंगे।

Pm Narendra Modi In Dwarka : ‘मैं आज भावनाओं से भरा हूं’ पीएम नरेंद्र मोदी गहरे समुद्र में गए, द्वारका में प्रार्थना की।

Saitan Movie 2024 Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के एक्टर के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कुछ ही एक्टर नजर आने वाले है। इस मूवी में आपको अजय देवगन, आर. माधवन, जानकी, ज्योतिका नजर आने वाले है। इन एक्टर्स ने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है। आपको बता दे की ये एक्टर्स पहली बार इस मूवी में एक साथ नजर आये है। सभी एक्टर्स की एक्टिंग को दर्शको ने काफी जायदा पसंद किया है। आपको बता दे की एक्टर्स ने एक्टिंग में काफी ज्यादा मेहनत भी की है जिस कारन दर्शको ने इन्हे काफी ज्यादा स्पोर्ट किया है।

आपको बता दे की जब से मूवी का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है मूवी लगातार सोशल मीडिया पर सुखियो में है। सोशल मीडिया पर लगातार मूवी के चर्चे हो रहे है। रिपोर्टर्स का कहना है की मूवी काफी ज्यादा हिट होने वाली है तथा ताबड़तोड़ कमाई भी करने वाली है। अब देखना ये है की आखिर ये मूवी दर्शको को अपनी स्टोरी से कितना इम्प्रेस कर सकती है।

Saitan Movie 2024 :- इस मूवी के ट्रेलर को कर दिया गया है रिलीज़। जानिए इस दिल दहला देने वाली मूवी को कब किया जायेगा थिएटर में रिलीज़।

Share This Article
Leave a comment