Sahil Khan ने 47वें साल में रचाई अपनी दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर बटोर रहे है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Sahil Khan :-

Sahil Khan :- जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। हर एक एक्टर एक्ट्रेस अपनी शादी की न्यूज़ को ले कर इंटरनेट पर छाए हुए है। कई अपनी शादी को ले कर तो कई अपने रिश्ते तथा चल रहे रिलेशनशिप को ले कर हमेशा इंटरनेट पर छाए रहते है। ऐसे कई कलाकार भी होते है जो अपनी शादी के जीवन को सुखी से जीते है। तो वही कई एक्टर्स के रिश्तो में दरार भी देख ने को आसानी से मिल जाती है। वही बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ने 47वें वर्ष में अपनी दूसरी शादी एन्जॉय करते हुए नज़र आ रहे है।

साहिल खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी धर्म पत्नी का परिचय करवाया जहाँ उन्होंने 21 साल की विदेशी लड़की को अपनी पत्नी के रूप में अपनाया है। साहिल खान ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है “यह रही मेरी खूबसूरत पत्नी”, जहाँ कई लोगो को यह काफी ज़्यादा शॉकिंग लग रहा है तो वही कई साहिल खान के फैंस उन की दूसरी शादी की इंटरनेट पर जम कर बधाइयां दे रहे है। साहिल खान ने अपनी पत्नी के साथ और कई खूबसूरत फोटोज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आप सभी को बता दे कि साहिल खान की पहली शादी वर्ष 2003 में ईरानियन बोर्न एक्ट्रेस निगार खान से हुई थी।

परन्तु इन का यह शादी शुदा जीवन सही से चल नहीं पाया। जिस कारण दोनों कपल्स ने वर्ष 2005 में डाइवोर्स हो चूका था। आप को बता दे कि कई लोग इन्हे ले कर काफी ज़्यादा ट्रोल कर रहे है तो वही इन के सपोर्ट में खड़े है। आप को बता दे कि दोनों कपल्स फ़िलहाल अपने वेकेशन की छुट्टियों में साथ समय व्यतीत करते हुए नज़र आ रहे है। देख ने से लग रहा है जैसे कि दोनों कपल्स मालदीव्स की वादियों में अपना वेकेशन सेलिब्रेट कर रहे है। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों कपल्स ने मालदीव्स में ही अपनी शादी रचाई है।

आप को बता दे कि एक्टर साहिल खान ने इस से पहले अपना 2024 वैलेंटाइन “इंस्तांबुल तुर्की” में मनाया था। साहिल खान ने अपनी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जहाँ दोनों कपल्स बेहद ही खुश नज़र आ रहे थे। दोनों कपल्स एक साथ बेहद ही अच्छे लग रहे थे। साहिल खान के फैंस इन्हे इन की शादी की ढेर सारी बधाइयां दे रहे है तथा इन पर काफी ज़्यादा प्यार लुटा रहे है। इन की फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है।

Sahil Khan ने 47वें साल में रचाई अपनी दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर बटोर रहे है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

Sahil Khan Lifestyle :-

आप को बता दे कि साहिल खान का जन्म 5 नवंबर 1976 को कोलकाता भारत में हुआ था। इन की बहन का नाम शाइस्ता खान है। साहिल खान एक बोल्ल्य्वू एक्टर, फिटनेस फ्रीकर, बिजनेसमैन और एक यूट्यूबर भी है। वही अगर आगे हम बात करे साहिल खान के मूवीज एक्टिंग के बारे में तो इन्होने “एक्सक्यूज़ मी, स्टाइल, अलादीन, डबल क्रॉस, यह है ज़िन्दगी, गल्लां गोरियां और रमा जैसी कई हिंदी मूवीज में काम किया है। आप सभी को बता दे कि साहिल खान अपने एक्टिंग करियर इतने ज़्यादा कामयाब नहीं हो पाए थे। इन की मूवीज भी ज़्यादातर फ्लॉप ही रहा करती थी। इन्हे अपनी एक्टिंग करियर से काफी ज़्यादा फेम नहीं मिला था।

Anushka Sharma बहुत ही जल्द देने वाली है अपने बच्चे को लंदन में जन्म। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि साहिल खान अपने यूट्यूब चैनल पर भी काफी ज़्यादा फेमस है। इन के अपने पर्सनल यूट्यूब चैनल पर 2.8 मिलियन सब्सक्राइबर है। यह अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी वीडियोस अपने फैंस के साथ सहरे करते रहते है। जहाँ लोग इन्हे काफी ज़्यादा प्यार देते है। इन की हर एक वीडियोस पर मिलियन व्यूज़ आते है। जहाँ दर्शोकों द्वारा इन की वीडियोस को बेहद लाइक्स भी मिलते है। साहिल खान एक एक्टर और यूट्यूबर होने के साथ साथ एक फिटनेस एंट्रेप्रेनुएर भी है। जहाँ इन के मुंबई में काफी जिम भी खोले हुए है। इन्होने अपने फिटनेस फ़्रीकेर्स के लिए मुंबई में कई अलग अलग अवार्ड्स भी हासिल है।

यह अपने शरीर को ले कर काफी ज़्यादा एक्टिव रहते है। तथा यह दुसरो को भी फिट रहने के लिए कहते है। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि साहिल का जन्म कोलकता भारत में हुआ था। साहिल खान के पिता एक इंडियन मुस्लिम है वही इन की माता जी चाईनीस क्रिस्चियन है। जहाँ वह अपना करियर बनाने के लिए कोलकता से मुंबई अपने ड्रीम को पूरा करने आये थे। इन्होने ठाना हुआ था कि यह एक प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर बनेंगे। इस के लिए साहिल खान ने काफी ज़्यादा स्ट्रगल भी की थी। अब वह इस मुकाम में है जहाँ वह अपना सपना सच कर के जी रहे है।

Sahil Khan ने 47वें साल में रचाई अपनी दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर बटोर रहे है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

हालाँकि मूवीज से पहले साहिल खान ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात एक म्यूजिक वीडियो से की थी। जहाँ उन्होंने “नाचेंगे सारी रात” से की थी। फिर उस के बाद N Chandra ने साहिल खान को स्टाइल मूवी में कास्ट किया था जो उन की फर्स्ट मूवी थी। इस मूवी से उन्हें सक्सेस हासिल हुई थी। इन के बाद इन्हे और भी मूवीज में काम करने का सुनेहरा मौका मिला था। एक्टिंग के इलावा साहिल खान एक कंपनी के मालिक भी है। जहाँ उस कंपनी के नाम “Divine Nutrition” है। जहाँ इन्होने वर्ष 2016 में इसे शुरू किया था। इस कंपनी में फिटनेस से संभंधित सामान तैयार करवाए जाते है।

Kundali Bhagya 19th February 2024 Written Update : राजवीर निर्दोष साबित हुआ।

इन की और भी कई कम्पनीज है जिन्हे वह चलाते है। साहिल खान काफी रिच बिज़नेस मैन में भी गिने जाते है। इन के खुद के कई बिज़नेस भी खड़े किये हुए है। आप को बता दे कि एक्टर साहिल खान  आज एक सफल निजनेशमैन है। आज इसके पर सब कुछ कुछ है। आज आरामदायक जीवन व्यतीत करने वाले अमीर लोगो में से एक है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर इनके काफी ज्यादा फैंस है जो इन्हे बहुत पसंद करते है।

जैसा की आप सभी को पता ही है की पहले साहिल फिल्मो में एक्टिंग किया करते थे परन्तु दर्शको के दिलो में अपनी जगह नहीं बनपाये तथा इनकी फिल्मे फ्लॉप होती गयी। आपको बता दे की भले ही इन्होने फिल्मो में अच्छी एक्टिंग नहीं की परन्तु फिर भी साहिल आज एक किंग की भांति रहते है।

Sahil Khan ने 47वें साल में रचाई अपनी दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर बटोर रहे है सुर्खियां। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment