Bigboss 17 हाउस से हुई रिंकू धवन घर से बेघर, वही बिगबॉस द्वारा किया गया डबल एलिमिनेशन, जानिए कौन सा दूसरा सदस्य हुआ घर से बेघर ?

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो काफी ही ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। इस शो को काफी लोगो द्वारा फॉलो किया जाता है। आप को बता दे कि इस हफ्ते “Weekend Ke Vaar” पर सलमान खान से सभी घरवालों की अच्छी क्लास लगाई। साथ ही जो इस घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे उन में से किसी एक सदस्य को कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर होना पड़ा। आइए तो फिर आगे जानते है इस शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में और भी विस्तार से।

Bigboss 17 : Fun Tasks 

आप को बता दे कि नए साल 2024 में बिगबॉस हाउस में Weekend Ke Vaar पर कई मशहूर सितारे आये थे। बिगबॉस हाउस में बॉलीवुड एक्टर धरमिंद्र और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को वीकेंड के वार पर देखा गया। सलमान खान द्वारा घरवालों से एक टास्क करवाया गया जहाँ वह पिछले साल को भुला कर नए साल पर उस सदस्य से दोस्ती रखना चाहते है। ऐसे में मुनावर ने अंकिता और मनारा का नाम लेना चाहा, पर उस ने मनारा का नाम लिया और कहाँ मैंने कही न कही मनारा से दूरी बना ली है पर मैं इस साल उस को दिल दे कर यह बरकरार रखना चाहता हूँ।

OnePlus Open स्मार्टफोन ने मार्किट में अपने नए फीचर्स के साथ मारी धमाकेदार एंट्री, सैमसंग जैसे तगड़े फ़ोन को दी मात। जानिए इस फ़ोन के कीमत के बारे में।

वही मनारा राइडर UK यानी अनुराग का नाम लेती है। वही अनुराग और नील मनारा का नाम लेते है। रिंकू समर्थ का नाम लेते है वही समर्थ और अंकिता विक्की का नाम लेते है। विक्की मुनावर का नाम ले कर कहते है कि वह मुनावर से अपनी दोस्ती कायम रखना चाहते है। वही अऊरा अरुण का नाम लेते है। अभिषेक ईशा का और साथ ही ईशा अंकिता का।

Bigboss 17 हाउस से हुई रिंकू धवन घर से बेघर, वही बिगबॉस द्वारा किया गया डबल एलिमिनेशन, जानिए कौन सा दूसरा सदस्य हुआ घर से बेघर ?

आप सभी को बता दे कि वीकेंड के वार पर पर सलमान खान द्वारा आयेशा और मुनावर की काफी ज़्यादा क्लास लगी थी। जहाँ सभी का एलिगेशन था कि आयेशा खान सिर्फ और सिर्फ बिगबॉस पर मुनावर के नाम पर फेम लेने आयी है। उस का बिगबॉस पर कुछ मकसद नहीं है वह सिर्फ फेमस होने आयी है। सलमान खान ने कहा जहाँ तुम ने मुनावर का नाम ले कर इंटरव्यू दिया था। वोह उस शो का पहला इंटरव्यू था और साथ ही जो इंटरव्यू ले रही थी। वो तुम्हारी ख़ास दोस्त थी जिस का यह पॉडकास्ट था।

सलमान खान कहते है कि यह सिर्फ एक सोची समझी साजिश लग रही है। आप को बता दे कि वीकेंड के वर पर कही न कही सलमान मुनावर फारुकी की साइड ले रहे थे। इस बीच आयेशा खान को अपने बीमारी के कारण चक्कर आया और साथ ही उन की हालत बहुत ही ज़्यादा ख़राब हो गयी थी। उसी दौरान सलमान खान घर के अंदर आये और हालत को समझा और डॉक्टर्स के कहने पर आयेशा खान को हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया।

Salaar Box Office Collection Day 10: आज भी चल रही हैं धड़ा धड़ सालार की कमाई जानिए इस फिल्म की कमाई।

Bigboss 17 : Elimination Task 

आप को बता दे कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रिंकू धवन, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, अनुराग डोभल और आयेशा खान नॉमिनेट थे। सभी को बता दे कि कम वोटो के आधार पर रिंकू धवन को घर से बेघर कर दिया गया। उन्हें सब से कम वोट मिले थे। आप को साथ ही बता दे कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन टास्क हुआ जहाँ रिंकू धवन के साथ साथ नील भट्ट को घर से बेघर कर दिया।

Bigboss 17 हाउस से हुई रिंकू धवन घर से बेघर, वही बिगबॉस द्वारा किया गया डबल एलिमिनेशन, जानिए कौन सा दूसरा सदस्य हुआ घर से बेघर ?

Share This Article
Leave a comment