Richa Chadha ने दी अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी। जल्द ही ऋचा देने वाली है एक बच्चे को जन्म। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Richa Chadha :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ऋचा चड्डा जो बॉलीवुड की एक अभिनेत्री है जल्द ही खशखबरी देने वाली है। आपको बता दे की बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऋचा चड्डा प्रेग्नेंट है तथा जल्द ही उनके घर एक नन्हे से बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। इस बात की पुष्य ऋचा चड्डा ने खुद ही की है। ऋचा ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिमे वो अपने पति के साथ है तथा वीडियो में ऋचा अपना बेबी बम्प दिखा रही है। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर उनकी ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दे की जैसे ही ऋचा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी उनके फैंस ने काफी ज्यादा ख़ुशी जाहिर की है। आपको बता दे की आज कल ऋचा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई है। हर तरफ बस उन्ही के चर्चे हो रहे है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ऋचा के पति का नाम अली फज़ल है दोनों ही कपल्स अपने आने वाले इस पहले बच्चे के लिए काफी ज्यादा खुश है। दोनों कपल्स की ख़ुशी उनकी शेयर की गयी वीडियोस में साफ साफ़ नजर आरही है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही ऋचा तथा उनके पति अली फज़ल ने इस बात की जानकारी सभी को दी थी की वो जल्द ही मत्ता पिता बनने वाले है। इसके कुछ दिनों बाद ही इन्होने उन्होंने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते हुए सभी कोइस बात की पक्की जानकारी दे दी की वो जल्द के माता पिता बनने वाले है। कपल्स ने अपनी ये ख़ुशी अपने फैंस के साथ भी साँझा की है। सभी उन की इस ख़ुशी में उन्हें बधाइयाँ दे रहे है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ऋचा चड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर का स्टोरी पायी थी जिसमे वो सोफे पर बैठी हुई है तथा अपने बेबी बंप पर अपना हाथ फेर रही थी। वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता था की ऋचा पाने बेबी बम्प के साथ खेल रही होती हैं। आपको बता दे की ऋचा ने अपने कैप्शन में लिखा था की, “प्यारे गुलाबी नसों वालो कान, सूती दुपट्टा तथा मिआउ, मम्मा का चिपकू।” इनकी इस वीडियो को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया था। सभी को इस बात की बेहद ख़ुशी है।

Richa Chadha ने दी अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी। जल्द ही ऋचा देने वाली है एक बच्चे को जन्म। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की ऋचा तथा उनके पति अली फज़ल को अपने इस बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार है तथा उनके घर वाले भी काफी जायदा खुश है। आपको बता दे कपल्स ने आने वाले बच्चे के वेलकम के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है। आपको बता दे की जितना आने वाले बच्चे का इंतजार ऋचा तथा उनके पति को है उतना ही इंतजार ऋचा के फैंस को भी है। उनकी इस वीडियो पर कभी बोल्ल्य्वूद सेलेब्स ने भी अपनी ख़ुशी जाहिर की है तथा उन्हें बधाई भी दी है।

आपको हम ये भी बता दे की ऋचा के पति अली फज़ल ने 9 फरवरी को को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी तथा उन्होंने इस तस्वीर के निचे कैप्शन में लिखा था की “एक छोटे से दिल की धड़कन हमारे दिल की सबसे तेज आवाज होती है।” आपको बता दे की अली फज़ल ने जो फोटो शेयर की थी उसपर लिखा था की “1+1=3” . आपको  बता दे की इनकी इस फोटो को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Rajya Sabha Election 2024 : Congress की वजह से हुई Rajya Sabha Election की disqualification, जानिए क्या कहा Congress सर्कार ने इस बार।

Richa Chadha Life :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ऋचा चड्डा का जन्म 18 दिसंबर 1986 को हुआ था। आपको बता दे की ऋचा के पिता जी का नाम सोमेश चड्डा है तथा उनकी माता जी का नाम कुसुम चड्डा है। ऋचा ने अपनी पढ़ाई सरदार पटेल विद्यालय से पूरी की थी। ऋचा का जन्म पंजाब में हुआ था परन्तु कुछ समय बाद वो अपने माता पिता के साथ दिल्ली आगयी थीं। आपको बता दे की ऋचा के पिता जी चाहते थे की ऋचा का पत्रकार बने ऋचा ने सोशल मीडिया से पीजी डिप्लोमा किया तथा उसके बाद वो मुंबई आगयी थी। मुंबई आकर मनो उनकी किस्मत ही बदल गयी हो।

Richa Chadha ने दी अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी। जल्द ही ऋचा देने वाली है एक बच्चे को जन्म। पढ़िए पूरी खबर।

ऋचा ने मुंबई में आकर मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। इसके बाद ऋचा मुंबई में ही एक फिल्म थिएटर के साथ जुड़ गयी तथा इसके बाद उन्होंने अपने करियर की नई शुरुवात की। आपको बता दे की आज ऋचा बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ऋचा दर्शको के दिलो को छू लेती है। आपको बता दे की ऋचा ने कई फिल्मो में काम किया है। इन्होने एक से बढ़ कर एक फिल्मो में काम किया हुआ है तथ आपने बेहतरीन एक्टिंग का जलवा लोगो को दिखाया है।

Sundar Pichai :- गूगल पेमेंट ऑफ़ अल्फाबेट के CEO Sundar Pichai के द्वारा बनाई गयी AI Gemini Tool के असफ़लता के कारण उन्हें गवानी पड़ेगी अपनी नौकरी ? पढ़िए पूरी ख़बर।

आपको बता दे की ऋचा के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है उनकी सभी मूवीज का उन्हें बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है। आपको  अपने बेहतरीन एक्टिंग के कारन ऋचा अपने फैंस के दिलो पर राज करती है। अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए ऋचा को कई बार सम्मनित भी किया जा चूका है। आपको बता दे की इनकी पहचान मूवी “गैंग्स ऑफ़ वासेपुर” से हुई थी। इनकी इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था तथा मूवी हिट भी काफी ज्यादा हुई थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपो बता दे की ऋचा की हालही में “फुकरे 3” मूवी आयी थी। इनकी इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

इस मूवी में इनके द्वारा की गयी एक्टिंग को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। आपो बता दे की कुछ समय बढ़ ऋचा एक नई वेब सीरीज में भी नजर आने वाली है। संजय लीला भंसाली की सीरीज “हीरामंडी” में ऋचा अपना किरदार अदा करेंगी। आपको बता दे की रिपोर्ट्स का कहना है की ये सीरीज काई ज्यादा हिट होने वाली है। इस सीरीज में बॉलीवुड के कई और भी एक्टर्स आएंगे। आपको बता दे की सीरीज के रिलीज़ होने की डेट के बारे में अभी कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है। कहा जा रहा है की इस सीरीज को इस वर्ष रिलीज़ किया जायेगा।

Richa Chadha ने दी अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी। जल्द ही ऋचा देने वाली है एक बच्चे को जन्म। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment