Raveena Tandon :- बहुत ही जल्द डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रवीना टंडन की न्यू वेब सीरीज होने वाली है रिलीज़। जानिए इसके रिलीज़ डेट के बारे में।

komal

Raveena Tandon :-

आइये तो आज हम आपको रवीना टंडन के बारे में बताते है। आपको बता दे की रवीना टंडन बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री है। रवीना ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है तथा इनकी सभी फिल्मे बहुत सुपर डुपर हिट हुई है। आपको बता दे की अपनी एक्टिंग के लिए रवीना बहुत ही फेमस है तथा दर्शक भी इन्हे बहुत पसंद करते है। इन्हे कई अवार्ड भी मिल चूके है। रवीना के बहुत से फ़ैंस है जो उन्हें बेहद प्यार करते है।

Karmma Calling Series :-

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की रवीना टंडन की एक नई वेव सीरीज “कर्मा कॉलिंग” बहुत ही जल्द  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। अपनी इस नयी सीरीज के लिए आज कल रवीना बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया परसुर्खियों में है। आपको बता दे की दर्शको को इस सीरीज के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दे इस इस सीरीज के जो ट्रेलर रिलीज़ किया गया है उसमे रवीना को बहुत ही ताकतवर अंदाज में दिखया गया है। इस ट्रेलर को देख कर दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की इस सीरीज में रवीना अलीबाग सोसाइटी पर राज करने वाली इन्द्राणी कोठारी का रोल अदा करने वाली है। इस सीरीज में दिखया गया है की रवीना एक शाही अंदाज में अपना जीवन जीती है। आपको बता दे की ट्रेलर के शुरुवात में रवीना सजी सवरी नजर आती है तथा बैकग्राउंड से आवाज आती है, “सक्सेस पाने के लिए कोई नियम नहीं होता है, अपने उसूल तथा यहा तक की करीबी लोग भी कुछ नहीं है।”

Hero Xoom :- कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ मिल रही है आपको ये एक्टिवा। जानिए इसके दमदार इंजन के बारे में।

Raveena Tandon :- बहुत ही जल्द डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रवीना टंडन की न्यू वेब सीरीज होने वाली है रिलीज़। जानिए इसके रिलीज़ डेट के बारे में।

आपको बता दे की ये आवाज रवीना टंडन की ही है। रवीना आगे कहती है की, ” लोग कहते है कि जैसा करोगे वैसा ही भरोगे, लेकिन मैं कहती हूँ कि जब दुनिया आपके कदमो में होगी तो कर्मा भी कुछ नहीं कर सकता है।” आपको बता दे की ट्रेलर से अंदाजा लगया जा सकता है की इस सीरीज में रवीना बहुत ही खूबसूरत नजर आने वाली है। इस सीरीज के निर्देशक रूचि नारायण है।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की ये सीरियस 26 जानवरी 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। रवीना ने बताया की उनकी ये सीरीज अगले साल OTT पर रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा रवीना ने ये भी कहा की उन्होंने काफी लम्बे समय से ऐसा रोल नहीं प्ले किया था। इस सीरीज में अपना रोल प्ले करके उन्हें बेहद ख़ुशी मिली है। आपको बता दे की रवीना टंडन की इस वेव सीरीज “कर्मा कालिंग” का दर्शको को बहुत इंतजार है। दर्शको ने इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया तथा तथा उम्मीद है की ये सेरिस भी दर्शको को काफी पसंद आएगी।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की कुछ समय पहले रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किये थे। रवीना ने इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्होंने करण जौहर की पहली फिल्म “कुछ कुछ होता है” को रिजेक्ट कर दिया था।  उन्होंने ने बताया की इस फिल्म को रिजेक्ट करने के पीछे का कारण एक कारण था। रवीना ने बतया की करण जौहर उनसे आज भी उस फिल्म को रिजेक्ट करने का कारण पूछते है।

Sidharth Malhotra ने अपना 39वां जन्मदिन बड़े ही धूम-धाम से मनाया। जानिए अभिनेता के करियर और लाइफस्टाइल के बारे में।

आपको बता दे कि रवीना ने “कुछ कुछ होता है” को रिजेक्ट करने का कारण बतया तथा कहा की उस वक्त मै और काजोल एक दूसरे के कॉम्पिटिटर्स थे। हम दोनों की ही फिल्मे उस समय बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट हो रही थी परन्तु “कुछ कुछ होता है” फिल्म में हम दोनों ही लीड रोल में थे तथा मेरा रोल काजोल से नीचे था तथा बहुत छोटा था इसलिए मैंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था।

Raveena Tandon :- बहुत ही जल्द डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रवीना टंडन की न्यू वेब सीरीज होने वाली है रिलीज़। जानिए इसके रिलीज़ डेट के बारे में।

Share This Article
Leave a comment