Raveena Tandon की वेब सीरीज “Karmma Calling” हो गयी है OTT पर रिलीज़। जानिए इस सीरीज के पॉज़िटिव रिव्यूज़ के बारे में।

komal

Raveena Tandon :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रवीना टंडन बॉलीवूड की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। रवीना टंडन ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है। इनकी सभी फिल्मे काफी ज्यादा हिट होती है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से रवीना अपने फैंस के दिलो पर राज करती है। आपको बता दे की रवीना 90s की एक्ट्रेस है। आज भी अपनी लाजवाब एक्टिंग से रवीना दर्शको के दिलो को को चुरा लेती है। इनकी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाती है। आपकी जेकरि के लिए हम आपको बता दे की रवीना टंडन ने हालहीं में एक नई सीरीज में एक्टिंग की है।

Karmma Calling :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रवीना टंडन की नई सीरीज Karmma Calling को आज 26 जनवरी 2024 को OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर दिया गया है। इस सीरीज के डायरेक्टर का नाम है Ruchi Narain आपको बता दे की इस सीरीज में रवीना एक अलग अवतार में ही नजर आयी है। इस सीरीज में उनका लुक बेहद लाजवाब है। रवीना ने इस सीरीज में बहुत बेहतरीन एक्टिंग की है तथा इस में रवीना एक रजवाड़ी महिला के रूप में नजर आयी है।

Hyundai Creta कार ने अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ किआ सेल्टोस कार को दी मात। जानिए इसके दमदार इंजन और लाजवाब माइलेज के बारे में।

Raveena Tandon की वेब सीरीज "Karmma Calling" हो गयी है OTT पर रिलीज़। जानिए इस सीरीज के पॉज़िटिव रिव्यूज़ के बारे में।

इस सीरीज में ग्लैमर, धोखा, विश्वासघात से भरी दुनिया के बारे में दिखाया गया है की किस प्रकार दुनिया के लोग मतलबी होते है। रवीना टंडन अलीबाग की रानी के रूप में दिख रही है। इस सीरीज में वो एक हाई सोसाइटी की लेडी है लोगो में उनका खौफ भी काफी ज्यादा है। इनकी अनुमति के बिना कोई भी व्यक्ति इनके सामने खड़ा भी नहीं हो सकता है।

इस सीरीज में अनामिका के पिता सत्यजीत बहुत बड़े बिज़नेस टाइकून होते है परन्तु अलीबाग में रहने वाले कुछ अमीर परिवार अपने आप को बचाने के लिए सारा इलज़ाम सत्यजीत पर लगा देते है। इसके बाद अनामिका बड़ी होकर अपने पिता के हत्यारो से बदला लेने के लिए अलीबाग में रहने के लिए आती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अलीबाग में अपनी पहचान को सभी से छुपाने के लिए अनामिका अपना नाम बदलकर कर्मा तलवार रख लेती है।

कर्मा (अनामिका) के आने के बाद रवीना टंडन जो इस सीरीज में  रानी इन्द्राणी कोठारी की भूमिका अदा करती है उनकी जिंदगी में मुश्किलें आनी शुरू हो जाती है। अब सस्पैंस यह है की क्या रानी इन्द्राणी कोठारी कर्मा (अनामिका) को पहचान पाती है या नहीं ? आपको बता दे की इस सीरीज में रवीना टंडन के डायलॉग बहुत ही दमदार है।

राइटर ने इस सीरीज में अनामिका तथा इन्द्राणी दोनों को ही बहुत अलजवाब डायलॉग दिए थे। दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने डायलॉग को बखूबी बोला है। इस सीरीज में दोनों ही एक्ट्रेस के डायलॉग ने दर्शको का दिल जीत लिया है। कर्मा बहुत ही चालाकी से अपने पिता के हत्यारो से बदला लेती है तथा किसी को पता भी नहीं चलता है की वो अनामिका है।

Ayushmann Khurrana गणतंत्रता दिवस की परेड में हुए शामिल। फैंस में है ख़ुशी का माहौल। पढ़िए पूरी खबर

आपको बता दे की कर्मा कालिंग सीरीज की पूरी कहानी रानी इन्द्राणी कोठारी (रवीना टंडन) के इर्द गिर्द ही घूमती है। इस सीरीज में रवीना को बहुत ही चालक तथा खौफनाक महिला के रूप में दिखया गया है। आपको बता दे की इस सीरीज में रवीना का न ही खतरनाक रूप अच्छे से दिखता है तथा न ही उनका इमोशंस सही तरह से नजर आते है। आपको बता दे की लोगो का कहना है के इसके अलगे सीजन में रवीना के ये दोनों ही अंदाज देखने को मिल सकते है।

आपकी जानकारी के के लिए हम आपको बता दे की इस सीरीज में कुल 7 एपिसोड है तथा सातो ही एपिसोड 40-40 मिनट के है। ये पूरी सीरीज साढ़े 4 घंटे की है।इस सीरीज को दर्शको ने काफी पसंद किया है। यूजर्स की तरफ इस सीरीज को काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है।

Raveena Tandon की वेब सीरीज "Karmma Calling" हो गयी है OTT पर रिलीज़। जानिए इस सीरीज के पॉज़िटिव रिव्यूज़ के बारे में।

Share This Article
Leave a comment