Rani Mukherji ने शाहरुख़ खान के साथ फिर से मूवी करने की जताई अपनी इच्छा, पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Rani Mukherji 

Rani Mukherji :- आप सभी को पता ही है कि रानी मुखर्जी एक जानी मानी और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है। इन्होने कई हिंदी मूवीज में काम किया है। रानी मुखर्जी 90’s की एक मशहूर और हिट एक्ट्रेस में से एक है। इन की काफी मूवीज है जो काफी ज़्यादा ब्लॉक ब्लस्टर रही है। रानी मुखर्जी की अभी की भी कई मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा हिट रही है। हाल ही में इन से एक इंटरव्यू लिए गया। जहाँ इन्होने अपने विचार  सामने रखे।

रिपोर्ट्स की माने तो कहा जा रहा है कि रानी मुखर्जी जल्द ही यशराज बैनर के साथ एक मूवी में दिखेगी। कहा जा रहा है कि अब रानी मुकर्जी नयी अपकमिंग मूवी से दर्शोकों को खुश कर देगी आप सभी को बता दे कि रानी मुखर्जी ने मिसेज़ चटर्जी vs नॉर्वे में एक्टिंग की थी। जो कि फैंस को काफी ज़्यादा पसंद आयी थी। आप सभी को बता दे कि एक्ट्रेस रानी मुखर जी से जब पूछा गया कि 90’s के एक्टर अभी पर्दे पर अपने एक्टिंग के ज़रिये लोगो का दिल जीत रहे है।

Bigboss 17 में हुआ Torture Nomination Task, जानिए कौन सी टीम हुई बिगबॉस घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट ?

आप सभी को बता दे कि पिछले वर्ष 2023 में शाहरुख़ खान की बैक टू बैक 3 मूवीज सिनेमा पर रिलीज़ हुई है। पहले उन की मूवी पठान फिर जवान और साल के आखिरी महीने डंकी ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। वही सनी देओल की काफी समय बाद आयी मूवी ग़दर 2 ने भी काफी ज़्यादा कमाई की थी। ऐसे पूछने पर रानी मुखर्जी कहती है कि मैं शाहरुख़ खान की सभी मूवीज की हिट होने पर काफी ज़्यादा खुश हु बल्कि सभी अभनेता जिन की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई है मैं बहुत ही खुश है सभी के लिए।

Rani Mukherji ने शाहरुख़ खान के साथ फिर से मूवी करने की जताई अपनी इच्छा, पढ़िए पूरी खबर।

इंटरव्यूज के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि एक्टिंग में उम्र का कोई फैक्टर नहीं है। अगर मुझे मूवीज में एक्टिंग करना अच्छा लगता है तो मैं अभी भी मूवी में एक्टिंग करुँगी। साथ ही में कोई 90’s की एक्ट्रेस नहीं हूँ। मैंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 1996 में की थी। मैं यह भी चाहूँगी कि अगर मुझे कोई मूवी ऑफर होती है तो मैं ज़रूर शाहरुख़ खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूँगी। आप सभी को बता दे कि लास्ट मूवी रानी मुखर जी की Mrs. Chatterjee V/S Norway में दिखाई दी थी। इस मूवी में दर्शोकों द्वारा रानी मुखर्जी की एक्टिंग की खूब प्रसंशा की गयी थी।

इस मूवी में दिखाया गया है जिस मं एक भारतीय महिला नॉर्वे में रहती है जो अपने बच्चे की कस्टडी पाने के लिए काफी ज़्यादा संघर्ष करती है। उसे अपने बच्चे से काफी ज़्यादा लगाव होता है। जब नॉर्वे का एक अधिकारी उस के बच्चे को छीन लेता है। यह कहानी बड़े ही अच्छे तरीके से दर्शोकों के सामने रखी गयी है। इस मूवी को 17 मार्च 2023 को रिलीज़ किया गया था। इस मूवी की डायरेक्टर आशिमा चिब्बर है। वही इस मूवी का कुल बजट 29 करोड़ रूपए था। वही इस मूवी ने 35.53 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी।

Bigg Boss 17: फिनाले के इतने करीब आकर घर से Evict हुए समर्थ जुरेल, अभिषेक ने मांगी माफ़ी। पढ़ें पूरी ख़बर।

Rani Mukherji Lifestyle :-

आइए अब हम कुछ रानी मुखर जी के लाइफस्टाइल के बारे में बात करते है। इन का जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई भारत में हुआ था। इन के पति का नाम आदित्य चोपड़ा है। इन के पिता जी का नाम राम मुखर्जी व्ही माता जी का नाम कृष्णा मुखर्जी है। इन के भाई का नाम राज मुखर्जी है। इन्होने कई हिट मूवीज जैसे कि – कभी अलविदा ना कहना, कुछ कुछ होता है, चलते चलते, कभी ख़ुशी कभी ग़म, मुझसे दोस्ती करोगी, बंटी और बबली और मर्दानी जैसी कई हिट मूवीज में काम किया है। रानी मुखर्जी एक हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती है। जिन के सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फोल्लोविंग है।

Rani Mukherji ने शाहरुख़ खान के साथ फिर से मूवी करने की जताई अपनी इच्छा, पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment