Rani Mukherji :-जानिए क्यों नहीं देख सकती है रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा अपनी माँ को फिल्मो में रोता ? पढ़िए पूरी ख़बर।

komal

Rani Mukherji :-

आइये आज हम आपको बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में बताते है। जैसा की आप सभी जानते ही है की ये बॉलीवुड की बहुत बड़ी तथा जानी मानी एक्ट्रेस है। इन्होने बहुत सी फिल्मे बनाई है। फ़िल्मी दुनिया में इन्होने बहुत नाम कमाया है। इनका जन्म 21 मार्च 1978 को मुंबई में हुआ था।आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि 2005 में ये बॉलीवुड के 10 शक्तिशाली लोगो में से सिर्फ एक महिला थी। कहा जाता है कि रानी मुखर्जी ही सिर्फ एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे फिल्मफेयर ने 3 साल लगातार बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री घोषित किया गया है।

Bajaj Pulsar NS 160 बाइक में आप को 42 kmpl का तगड़ा माइलेज मिल रहा है। इतने सस्ते कीमत पर ख़ास फीचर्स से भरी बाइक को जल्द खरीदे।

हम आपको बता दे कि इन्होने जितनी भी फिल्मो में काम किया है उससे दर्शको ने बहुत पसंद किया। दर्शको को इनके द्वारा की गयी एक्टिंग बहुत ही  ज्यादा पसंद आती है। दर्शको का कहना है कि ये अपने रोल को बहुत ही अच्छे से अदा करती है। इन्होने जितनी भी फिल्मो में काम किया है वो फिल्म सुपर डुपर हिट हुई है। आज भी रानी मुखर्जी बहुत सी फिल्मो में अपना रोल अदा करती है। आज भी अपनी लाजवाब एक्टिंग के कारन ये दर्शको के दिलो पर राज कर रही है।

Rani Mukherji :-जानिए क्यों नहीं देख सकती है रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा अपनी माँ को फिल्मो में रोता ? पढ़िए पूरी ख़बर।

आपकी जानकारी के लिए हुक्म आपको बता दे की रानी मुखर्जी जी ने प्रोडूसर आदित्ये चोपड़ा से शादी की थी। इन्हे शादी के बाद अपने नए जीवन की शुरुवात की शादी के कुछ वर्षो बाद इन्होने एक लड़की को जन्म दिया। इन्होने आपकी बेटी का नाम आदिरा रखा। हम आपको बता दे कि रानी मुखर्जी जी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी बेटी आदिरा को उनकी कुछ फिल्मे अच्छी नहीं लगती है। उनकी कई फिल्मे ऐसी है जिन्हे देख कर उनकी बेटी आदिरा रोने लगती है। रानी मुखर्जी का कहना है कि उनकी बहुत सी फिल्मे ऐसी है जिसमे उन्होंने भावुकता से भरे रोल अदा किये है।

Sunny Deol Got Emotional: Animal मूवी के आखरी सीन को नहीं देख पाया बॉबी का परिवार, सनी ने कहा मुझसे बॉबी मरता हुआ नहीं देखा जाता।

उनकी बेटी अगर किसी फिल्म में उन्हें रोटा देखती है तो वो खुद भी रोने लगता है उससे लगता है की उसकी माँ सच मुच ही रो रही है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अभी उनमे तथा कैरक्टर के बीच के अंतर् को ज्यादा समझ नहीं पाती है। रानी मुखर्जी जी ने बताया उनकी बेटी की पसंदीदा फिल्म “हम तुम” है क्योकि इस फिल्म में वो ज्यादा रोई नहीं है। रानी मुखर्जी का कहना है कि जब उनकी बेटी थोड़ी बड़ी हो जाएगी तो शायद वो उनकी फिल्मो को देख सके शायद तब वो अपनी माँ तथा कैरक्टर के बिच के अंतर् को समझ पाए।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment