Rakulpreet Singh marriage :- रकुलप्रीत बंध गयी है जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में। जानिए किन सेलेब्रिटी को किया गया इनकी शादी में स्पोर्ट।

komal

Rakulpreet Singh marriage :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की ये शादियों का सीजन चल रहा है। इस सीजन में बहुत से लोग शादी के बन्धन में बंध रहे है। हर रोज की किसी न किसी की शादी की खबरे सुनने को मिलती ही रहती है। आपको बता दे की की अभी हालही में बॉलीवुड के कई सितारों ने शादिया रचवाई है। टीवी सीरियल की अभिनेत्री सोनारिका ने भी हालही में शादी के बन्धन में बंधी है। इसके साथ ही आपको बता दे की पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी ने भी शादी करवाई है। कोई भी इस सीजन में शादी करवाने से पीछे नहीं हट रहा है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने भी हालही में शादी की है। अपनी शादी के खबरों क लेकर रकुलप्रीत के काफी ज्यादा चर्चे हो रहे थे। सोशल मीडिया पर इनकी शादी को लेकर कई तरह की बाते कर रहे थे। आपको बता दे की राकुलप्रीत ने जैकी भगनानी के साथ शादी की है। 21 फरवरी को दोनों कपल्स शादी के बन्धन में बंधे है। दोनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सर्खियो में है। आपको बता दे की इनके फैंस इनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है।

आपको बता दे की सोशल मीडिया के जरिये दोनों ने ही अपने फैंस को अपनी शादी के बारे में बतया है। शादी के जोड़े में दोनो ही कपल्स काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आरहे थे। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। फैंस का कहना है की इनकी जोड़ी काफी ज्यादा एक साथ जम रही है। आपको बता दे की रकुलप्रीत ने अपनी शादी में बेबी पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ था।  उन्होएँ काफी खूबसूरत जेवेलरी भी पहनी हुई थी तथा उन्हो ने अपने लहंगे से मैचिंग ही चूड़ा पहना हुआ था। जैकी भी दूल्हे की पोषक में काफी ज्यादा अच्छे लग रहे थे।

Rakulpreet Singh marriage :- रकुलप्रीत बंध गयी है जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में। जानिए किन सेलेब्रिटी को किया गया इनकी शादी में स्पोर्ट।

आपको बता दे की इनकी शादी के एक दिन पहले संगीत था। इस संगीत में बहुत से लोग शामिल हुए थे। आपको बता दे इसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी एक साथ देखने को मिले थे। संगीत में सभी ने खूब डांस किया तथा अच्छे से मौज मस्ती की थी। संगीत में शिल्पा शेट्ठी तथा उनके पति राज कुंद्रा ने जमकर डांस किया था। उनके डांस की वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। उनके संगीत में बहुत सी सितारे शामिल हुए थे तथा सभी ने काफी ज्यादा एन्जॉयमेंट भी किया था।

आपको बता दे की दोनों कपल्स ने अपनी शादी के लिए “गोवा” को चुना था। दोनों कपल्स की शादी गोवा में ही हुई थी। इनके शादी से पहले जो भी फंक्शन्स हुए थे वो भी गोवा में ही हुए। आपको बता दे की इनकी शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हुए थे। गोवा एयरपोर्ट पर मानो बल्लीवूड सितारों की भीड़ जमा हो गयी थी। एक के बाद का सितारे आते जा रहे थे। आपको बता दे की इनकी वेडिंग में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, वरुण धवन तथा उनकी  पत्नी नताशा दलाल जैसे कई और सितारे भी पहुंचे थे।

Bramayugam box office day 7 : ममूटी की हॉरर फिल्म दुनिया भर में 50 करोड़ रुपये की कमाई के करीब है।

दोनों ही कपल्स अपनी शादी को लेकर काफी समय से सुर्खियों में थे। राकुलप्रीत तथा जैकी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होने शादी करना का फैसला किया। आपको बता दे की कुछ समय पहले इनकी शादी का कार्ड रिवील हुआ था। कार्ड दिखने के काफी अच्छा तथा लोगो ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की दोनों कपल्स की शादी का रिसेप्शन मुंबई में होगा। ये रेसप्शन काफी जयादा ग्रैंड होने वाला है। इस रिसेप्शन में कई एक्टर्स शामिल होंगे।

आपको बता दे की मुंबई के सबसे बड़े रिसोर्ट में होगा इनका रिसेप्शन। इस रिसेप्शन में आपको साउथ के भी कई एक्टर्स देखें को मिलने वाले है। लगातरा इनकी शादी की फोंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दे की दोनों कपल्स को उनकी मैरिड लाइफ के लिए उनके फैंस की तरफ से काफी ज्यादा शुभकामनाएं मिल रही है। फैंस उनकी शादी को लेकर काफी ज्याद खुश है। सभी को काफी टाइम से इनकी शादी का बहुत ही बेशब्री से इंतजार था तथा अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। दोनों कपल्स अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है। उनकी ख़ुशी को उनकी फोटोज में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है।

Rakulpreet Singh marriage :- रकुलप्रीत बंध गयी है जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में। जानिए किन सेलेब्रिटी को किया गया इनकी शादी में स्पोर्ट।

Rakulpreet Singh Life :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की राकुलप्रीत का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को हुआ था। इनका जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ था। शुरू शुरू में रकुल दिल्ली में रहती थी। आपको बता दे की रकुलप्रीत कौर बॉलीवुड की एक जानी मणि एक्ट्रेस है। इन्होने बहुत सी फिल्मो में काम किया हुआ है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से रकुल दर्शको के दिलो को छू लेती है। दर्शको को इनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आती है। इन्होए कई फिल्मो में काम किया हुआ है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ये दर्शको के दिलो पर राज करती है।

Motorola Razr 40 Ultra स्मार्टफोन में आपको मिल रहा है 20 हज़ार का भारी डिस्काउंट ऑफर। जल्द ले आए बेहतरीन फीचर्स से भरा यह मोटोराला का नया स्मार्टफोन।

सोशल मीडिया पर इनके काफी ज्यादा फैंस है जो इन्हे बहुत पसंद करते है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अवार्ड भी मिल चुके है। आपको बता दे की राकुलप्रीत ने अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है जिस कारण लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की इन्होने अपने करियर की शुरुवात 2009 में मूवी “गिल्ली” से की थी। ये मूवी कन्नड़ में थी। ये इनकी पहली मूवी थी। इसके बाद इन्होने कई और फिल्मो में भी काम किया है। आपो बता दे की राकुलप्रीत ने हिंदी मूवी की शुरुवात फिल्म “यारियां” से की थी। ये इनकी पहली हिंदी मूवी थी।

इनकी इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस मूवी में लव स्टोरी दिखाई गयी थी। मूवी ने काफी अच्छी कमाई भी की थी। इसके साथ ही आपको बता दे की इन्होने इन्होने हॉरर मूवी में भी काम किया है। इनकी हॉरर मूवी का नाम था “boo” इस मूवी में इन्होने काफी अच्छी एक्टिंग की थी।

Rakulpreet Singh marriage :- रकुलप्रीत बंध गयी है जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में। जानिए किन सेलेब्रिटी को किया गया इनकी शादी में स्पोर्ट।

Share This Article
Leave a comment