Rakul Preet & Jakky Bhagnani गोवा में अपनी शादी के बाद जानिए कहाँ पर करेंगे अपना ग्रैंड रेसप्शन। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Rakul Preet & Jakky Bhagnani :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलीवुड के कई एक्टर शादी कर रहे है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत तथा जैकी भगनानी भी शादी के बंधन में बंधने वाले है। आपको बता दे की ये दोनों कपल्स बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बांधने वाले है। ये दोनों कपल्स काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आपको बता दे की ये दोनों एक्टर 21 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले है। दोनों ही कपल्स अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है

जैसा की आप सभी को पता ही है कुछ समय पहले आमिर खान की बेटी आईरा खान की शादी हुई थी। आइरा खान अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कभी सुर्खियों में थी। सोशल मीडिया पर लोग इनके बारे में कई तरह की बाते कर रहे थे। आपको बता दे की बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने भी एक मेकअप आर्टिस्ट के साथ शादी रचवाई थी। ये दोनों भी काफी ज्यादा सुर्खियों में थे। अब रकुल प्रीत तथा जैकी भगनानी भी अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इनके फैंस को इनकी शादी का काफी ज्यादा इंतजार है।

आप की बता दे ये दोनों कपल्स 21 फरबरी को गोवा में शादी करने के बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी करेंगे। मुंबई में होने वाले इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तिया शामिल होने वाली है। इस रेसप्शन में बहुत ही लोग आने वाले है। इस रेसप्शन में बॉलीवुड तथा साउथ के बहुत से एक्टर शामिल होने वाले है। आप को बता दे की शादी से पहले 19 फरवरी से ही प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो आजएंगे। इसके बाद 21 को शादी होगी।

Arjun Rampal को चैंपियंस ऑफ़ चेंज अवार्ड महाराष्ट्र से सम्मानित किया गया। साथ ही जाने इनके अपकमिंग मूवी के बारे में।

Rakul Preet & Jakky Bhagnani गोवा में अपनी शादी के बाद जानिए कहाँ पर करेंगे अपना ग्रैंड रेसप्शन। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे की रकुल प्रीत तथा जैकी भगनानी का रेसप्शन मुंबई के सबसे बड़े रिसोर्ट में होगा। आप को बता दे की ये रिजॉर्ट काफी ज्यादा मेहंगा है तथा यहा पर बड़े बड़े इंवेंट होते है। इन दोनों कपल्स का रिसेप्शन बहुत ही ग्रैंड होने वाले है। इस रिसेप्शन में आप को बहुत सी बड़ी बड़ी हस्तिया शामिल हुई दिखेगी।

आप को बता दे की मेहमानो की एक लिस्ट बनाई गयी है जिसमे अजय देवगन, सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करण जौहर, अनिल कपूर, पृथ्वीराज सुकुमारन, नागा चैतन्य, आयुष्मान खुराना, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, करिश्मा कपूर, अल्लू अर्जुन, राम चरण, महेश बाबू जैसे कई बड़े बड़े कलाकारों के नाम शामिल है। आप को बता दे की सभी को इन कपल्स की शादी का काफी इंतजार है।

इन दोनों कपल्स ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। शादी के जोड़े से लेकर खाने पीने का सारा मेनू तैयार किया जा चूका है। आपको बता दे की इन दोनों कपल्स की शादी बहुत ही ग्रैंड होने वाली है। दोनों ने कपल्स के फॅमिली मेम्बर काफी खुश है इनकी शादी को लेकर। आपको हम ये भी बता दे की रकुल प्रीत ने काफी समय पहले अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की वो तथा जैकी एक दूसरे को काफी अच्छे  से समझते है। रकुल ने कहा की हम दोनों हमेशा एक दूसरे को जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते है।

The Diary Of West Bengal 2024 मूवी का ट्रेलर हो चूका यूट्यूब पर रिलीज़, दर्शोकों में है इस मूवी के रिलीज़ होने का इंतज़ार। जानिए इस मूवी के बारे में।

जैसा की आप सभी को पता ही है रकुल प्रीत एक एक्ट्रेस है। इन की फिल्मो को दर्शक काफी पसंद करते है। इन्होने यारियां, कटपुतली, ध्रुवा, देव, थैंकगोड़, डॉक्टर जी जैसे कई फिल्मो में काम किया है। इन्हे अपनी एक्टिंग के लिए अवार्ड भी मिल चुके है। आपको बता दे की रकुल प्रीत आपको इस साल 2024 में “ओह माय घोस्ट” तथा “मेरी पत्नी का रीमेक” नामक मूवी में एक्टिंग करती दिख सकती है।

Rakul Preet & Jakky Bhagnani गोवा में अपनी शादी के बाद जानिए कहाँ पर करेंगे अपना ग्रैंड रेसप्शन। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment