Rahat Fateh Ali Khan का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल। जानिए आखिर ऐसा क्या है वीडियो में जिस कारन राहत को किया जा रहा है सोशल मीडिया पर ट्रोल ?

komal

Rahat Fateh Ali Khan :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की राहत फतह अली खान एक बहुत ही बड़े जाने माने पाकिस्तानी गायक है। अपनी संगीत के लिए राहत काफी जाने जाते है। आपको हम ये भी बता दे की राहत भारतीय संगीत भी गाते है। अपनी सुरीली आवाज़ के लिए राहत फतह अली खान दुनिया भर में बहुत मशहूर है। लोग इनकी आवाज को काफी पसंद करते है। इनकी आवाज के लोग कायल है। अपनी बेहतरीन आवाज के लिए इन्हे कई बार सम्मानित भी किया गया है। आपको हम बता दे की राहत फ़तेह अली खान दुनिया के प्रसिद्ध गायक नुसरत फतह अली खान के भतीजे है। राहत एक सूफी गायक है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि राहत फतह अली खान की हालही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस वीडियो को लेकर लोग बहुत चर्चा कर रहे है। आपको बता दे की राहत इस वीडियो में एक व्यक्ति को जुते चप्पलो से मारते हुए नजर आ रहे थे तथा वीडियो में दिखाया जा रहा है की राहत उस व्यक्ति से किसी बोतल के बारे में पूछ रहे है तथा वो व्यक्ति राहत को कह रहा है की उस बोतल के बारे में कुछ भी नहीं पता है की बोतल कहाँ है।

Marunal Thakur ने अपने एक्टिंग करियर स्ट्रगल के दौरान की थी आत्महत्या करने की कोशिश। जानिए इनके जीवन के संघर्ष के बारे में।

Rahat Fateh Ali Khan का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल। जानिए आखिर ऐसा क्या है वीडियो में जिस कारन राहत को किया जा रहा है सोशल मीडिया पर ट्रोल ?

आपको बता दे की लोग इस वीडियो को लेकर रहत फतह अली खान के बारे में कई तरह की बाते करने लगे थे। राहत के ऊपर कई तरह के सवाल उठाये जा रहे थे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस अपनी इस वीडियो के वायरल होने के बाद राहत फतह अली खान सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की तथा उसमे इस मामले के बारे में पूरी बात बताई की वो आखिर क्यों उस व्यक्ति मार रहे थे। राहत ने कहा की ये एक गुरु तथा एक शिष्य के बिच की बात है।

आपको बता दे की राहत ने इस बात के लिए उस व्यक्ति से माफ़ी मांगी तथा कहा कि वो बोतल उनके लिए इसलिए बहुत खास थी क्युकी उस बोतल में उनके पीर साहब का झाड़ फूंक वाला पानी था। इसलिए वो उस बोतल को लेकर बहुत सीरियस थे। आपको बता दे की अपने एक इंटरव्यू के दौरान राहत ने बतया की जब उन्होंने अपने शिष्य से अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगी तो वो रोने लगा। राहत ने कहा की उनका शिष्य नवीद रोने लगा तथा उसने राहत से कहा कि उस्ताद आप मुझसे माफ़ी मत मांगो।

राहत ने ये भी बताया कि काफी समय पहले वो नवीद के पिता के दिल का ऑपरेशन हुआ था तथा उनकी बेटी का भी ओप्रशन हुआ था जिसमे उन्होंने नवीद की पैसे दे कार सहायता की थी। आपको बता दे की राहत ने बताया कि उनके पिता फर्रुख फतह अली खान भी बहुत गुस्से वाले थे। इसके बाद राहत ने आपने उस्ताद नुसरत फतह अली खान की स्ट्रिक्टनेस के बारे में भी बतया। राहत ने कहा की उनके उस्ताद नुसरत बहुत ही ज्यादा गुस्से वाले थे। वो बस एक नजर अपने शिष्यों को देख लेते थे तथा हमे पता लग जाता था की उस्ताद बहुत गुस्से में हमे देख रहे है और अब हमारी ख़ैर नहीं है।

RBI ने लगाए Patym के कई कामों के ऊपर प्रतिबन्ध, 29 फ़रवरी के बाद से होंगी यह सभी चीज़ें बंद। पढ़ें पूरी ख़बर।

राहत ने कहा की उन्होंने नुसरत जैसे सख्त म्यूजिक टीचर आज तक नहीं देखा है। आपको बता दे की इसके बाद राहत ने अपने पिता फर्रुख फतह अली खान के बारे में बतया की “उनके पिता बहुत ही ज्यादा गुस्से वाले थे। वो हमेशा मुझे मारते रहते थे।” राहत  ने बतया की जब उनके पिता को उनकी किसी भी गलती के बारे में पता लग जाता था तो वो उन्हें पत्थर उठा कर मार देते थे।

Rahat Fateh Ali Khan का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल। जानिए आखिर ऐसा क्या है वीडियो में जिस कारन राहत को किया जा रहा है सोशल मीडिया पर ट्रोल ?

Share This Article
Leave a comment