Puneet Superstar ने किया Urfi Javed को परपोज़, क्या है Urfi का रिएक्शन ? पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Puneet Superstar

Puneet Superstar :- आपको बता दे कि पुनीत सुपरस्टार अब एक जाने माने नाम है। Puneet Superstar को बिगबॉस में कंटेस्टेंट के रूप में भी invite किया गया था। आपको बता दे कि इन्होने बिगबॉस हाउस में काफी ज़्यादा बवाल मचा दिया था। जिस कारण उन्हें बिगबॉस हाउस से बेघर कर दिया गया था। उसके बाद से उनके सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा फैन फोल्लोविंग हो गए थे। लोग उन्हें पसंद करने लगे थे। उनकी बहुत साड़ी वीडियोस काफी ज़्यादा वायरल है। वह कुछ न कुछ अतरंगी हरकत करके अपने फैंस को अपनी तरफ ज़्यादा से ज़्यादा आकर्षित करते है।

कई लोगो को उनके इन अतरंगी वीडियोस काफी ज़्यादा पसंद है और इनके वीडियोस को काफी ज़्यादा प्यार देते है, तो वही कई लोगो को Puneet Superstar की यह सब बेकार की एक्टिंग लगती है। आपको बता दिया जाए कि Puneet Superstar इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ वीडियोस और पोस्ट शेयर करते ही रहते है। उनकी हर एक वीडियोस पर मिलियंस व्यूज भी आते है। कई लोगो द्वारा कहा गया है कि वह गरीब बच्चो की बहुत ज़्यादा मदद करते है। वह अपनी कमाई का कुछ हिस्सा गरीबो को खाना या और कुछ जरूरत की चीज़ें देकर उनकी मदद करते है।

Shreyas Talpade को शूटिंग के दौरान पड़ा दिल का दौरा, रखा गया Angioplasty Surgery के Under, पढ़िए पूरी खबर।

Puneet Superstar ने किया Urfi Javed को परपोज़, क्या है Urfi का रिएक्शन ? पढ़िए पूरी खबर।

Puneet Superstar proposed to Urfi Javed :-

अपने अतरंगी वीडियोस और फनी वीडियोस के Puneet Superstar काफी ज़्यादा इंटरनेट पर मशहूर रहते है। उनकी हाल ही में एक वीडियो काफी ज़्यादा वायरल रही है। उन्होंने एक वीडियो को शूट करते हुआ कहा कि उर्फी मैं तुम से एक बात कहना चाहता हूँ पर मुझे बिलकुल समझ नहीं आ रहा कि कैसे कहूँ। Puneet Superstar ने वीडियो शूट करते हुए कहा कि उर्फी मैं तुम से बहुत प्यार करता हूँ।

Puneet Superstar ने उर्फी के आगे शादी का प्रस्ताव रखा है। मुझे तुम जैसी ही लड़की अपने जीवन साथी के रूप में चाहिए थी। तुम सबसे अलग हो, मैं तुम से शादी करना चाहता हूँ। यह वीडियो काफी ज़्यादा वायरल हो चुकी है। इनटरनेट पर सिर्फ यही खबर फैली हुई है।

Urfi Javed Reaction :-

उर्फी जावेद को जब इस वीडियो के बारे में पता लगा तो उन्होंने मीडिया के सामने कहा कि Puneet Superstar काफी ज़्यादा इंटरटेनर है और इंटरनेट पर अच्छा कंटेंट देते है। मैं उन्हें सिर्फ लव यू टू बोल सकती हु पर उनसे मई शादी नहीं कर सकती। बाकी वह एक अच्छे एंटरटेनर है और लोगो वो वह काफी ज़्यादा पसंद आते है। मुझे भी उनकी हर एक वीडियो काफी ज़्यादा अच्छी लगती है।

सभी को बता दे कि उर्फी जावेद भी एक जानी मानी एक्ट्रेस है। इन्हे भी बिगबॉस में कंटेस्टेंट के रूप में invite किया गया था। इन्हे बिगबॉस में अपने बोल्ड अंदाज़ और बुलंद आवाज़ के कारण भी काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। इनके भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी ज़्यदा फैन फोल्लोविंग है। आपको बता दे कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के वजह से काफी ज़्यादा इंटरनेट पर वायरल रहती है। वह जहाँ कही भी जाती वहां इंडियन मीडिया उनका पीछा कर ही लेते है और उनका वीडियो इंटरनेट पर काफी ज़्यादा वायरल रहता है।

Puneet Superstar ने किया Urfi Javed को परपोज़, क्या है Urfi का रिएक्शन ? पढ़िए पूरी खबर।

Yash की होने वाली हैं प्रभास की Salaar Movie में कड़ी टक्कर, होंगे दोनों आमने सामने। जानिए पूरी ख़बर।

ट्रोलर्स उर्फी जावेद को काफी ज़्यादा ट्रोल करते है। उर्फी जावेद के सच्चे फैंस उनका पूरा साथ देते है वही कई लोग उनके पोस्ट और रील्स पर भी बुरे कमैंट्स करते है। फिर भी उर्फी जावेद पीछे नहीं हटती और फिर से अपने अगले नए अंदाज़ के ड्रेसिंग सेंस के साथ लोगो के सामने आती है।

Share This Article
Leave a comment