Poonam Pandey को अपनी मौत की झूठी अफ़वाह फैलाना पड़ गया महंगा। 100 करोड़ की मानहानि का केस हुआ दर्ज। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Poonam Pandey :-

आप सभी पूनम पांडे को तो जानते ही होंगे। अगर आप नहीं जनते है तो हम आप को बता दे की पूनम पांडे एक इन्फनुएनेर है। हालही में पूनम पांडे ने एक बहुत ही दिल दहला देने वाली हरकत की है। जिस कारन सोशल मीडिया पर उनके जमकर चर्चे हो रहे है। आप की जानकारी के लिए हम आप को बता दे की कुछ दिनों पहले ही पूनम पांडे ने एक झूठी अफवाह फैलाई थी। जिस कारन उन पर केस चल रहा है तथा इस झूठी अफवाह के लिए उन पर जुर्माना भी लगया गया है।

आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पूनम पांडे ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी। उन्होने अफवाह फैलाई थी की सर्वाइकल कैंसर की बझा से उनकी मौत हो गयी है। सभी को ये खबर सच्ची लगी थी था लोगो ने इस बात पर काफी ज्यादा हैरानी की जताई थी। लोगो का कहना थी की ये कैसे हो सकता है अभी कुछ दिनों पहले ही तो वो ठीक ठाक थी अचानक से उनकी मौत कैसे हो गयी।

आप को बता दे की उनकी मौत की खबर सुनकर लोगो में बहुत ही मायुशि देखने को मिली थी क्युकी सभी को पूनम की मौत की खबर सच्ची लगी थी। आपको बता दे की जब पूनम की मौत की खबर आयी थी तो कुछ लोगो के कमेंट भी आये थे की उन्होंने पूनम को देख है। आपको बता दे की लोगो के लिए इस बात को समझना बहुत ही मुश्किल था की आखिर पूनम जिन्दा है या मर गयी है। अपने फैशन को पूनम ने असमंजस में डाल दिया था।

Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर मिल रहा ₹40,000 का बड़ा डिस्काउंट, कुछ समय के लिए ही है ऑफर जल्दी करो और मौज करो

Poonam Pandey को अपनी मौत की झूठी अफ़वाह फैलाना पड़ गया महंगा। 100 करोड़ की मानहानि का केस हुआ दर्ज। पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे की पूनम ने केवल अपनी इस हरकत से अपने फैंस को ही परेशान नहीं किया बल्कि पुलिस को भी काफी परेशान कर दिया था। क्युकी पुलिस इस बात को समझ नहीं पा रही थी आखिर हुआ क्या है पूनम कहा है ?अगर पूनम की मौत हुई भी है तो उनकी डेड बॉडी कहाँ है। आप को बता दे की पुलिस के काफी ज्यादा परेशान हो गयी थी। तथा काफी ढूंढने के बाद इस बात का पता लगा की पूनम पांडे जिन्दा है तथा उन्होंने जान बुझ कर ये अफवाह फैलाई थी की उनकी मौत हो गयी है।

Poonam Pandey Case :-

आ पकी जानकारी के लिए हम आप को बता दे की पूनम पांडे के ऊपर उनकी बेहूदा हरकत की बजहा से केस किया गया है। आपको बता दे की आज कल पूनम को सोशल मीडिया पर उनकी मोत की झूठी अफवाह के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। आपको बता दे की पूनम तथा उनके पति सैम बॉम्बे दोनों ही इस अफवाह में शामिल थे तथा अब अपनी बेहूदा हरकत की बझा से दोनों ही एक बड़ी मुश्किल में फ़स चूके हैं। आपको बता दे की पूनम के ऊपर मानहानि का केस दर्ज किया गया है।

जब पूनम के ऊपर केस दर्ज किया गया तो पूनम ने मौत की झूठी अफवाह के लिए अपनी सफाई देते हुए कहती है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि लोग सर्वाइकल कैंसर के प्रति जारूक हो सके। आपको बता दे की पूनम के सफाई देने के बावजूद भी उन पर 100 करोड़ रूपए का जुर्माना लगया गया है। आपको बता दे की पूनम के खिलाफ केस फैजान अंसारी ने किया है। फैजान अंसारी ने कहा है की पूनम ने अपनी इस हरकत की बजह से बहुत से लोगो की भावनाओ से खेला है

Pushpa 2 :- दर्शोकों का अब इंतज़ार हुआ खत्म, “Pushpa 2 The Rule” मूवी जल्द ही होने वाली है सिनेमा घरो में रिलीज़। पढ़िए पूरी ख़बर।

तथा पूनम ने जान बुझ के कैंसर जैसी बड़ी बीमारी का मजाक बनाया है। फैजान का कहना है की पूनम को उनकी इस हरकत के लिए दंड जरूर मिलना चाहिए ताकि कभी कोई और ऐसी हरकत करने के बारे में सोचे भी न। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की सभी लोगो का कहना यही है की पूनम को दंड जरूर मिलना चाहिए क्युकी उन्होंने जानबूझ कर लोगो की भावनाओ को दुःख पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की लोग जमकर धज्जिया उड़ा रहे है।

Poonam Pandey को अपनी मौत की झूठी अफ़वाह फैलाना पड़ गया महंगा। 100 करोड़ की मानहानि का केस हुआ दर्ज। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की फैजान अंसारी का कहना है की पूनम तथा उनके एक्स हस्बैंड सैम बॉम्बे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाये। आपको बता दे की पूनम ने अपने मौत की झूठी खबर 2 फरवरी 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की जब पूनम की मोत कीखबर लोगो को पता लगी थी तो काफी ज्यादा हड़कंप मचा गया था। पूनम की पीआर टीम ने उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा था की “आज की सुबह हमरे लिए बहुत ही दुखदायक है

इसके आगे उन्होंने लिखा की हमे इस बात को बताते हुए बहुत ही दुःख हो रहा है की हम सब की चहेती पूनम अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। सर्वाइकल कैंसर की बझा से उन्ही मोत हो गयी है। हम सभी उन के द्वारा दिए गए प्यार को बहुत याद करते है। आपको बता दे की पूनम ने अगले ही दिन अपना एक वीडियो शेयर किया तथा उन्होंने वीडियो में इस बात का खुलासा किया की वो जिन्दा है। आपको बता दे की पूनम ने कहा की उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर लोगो को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूक करवाने के लिए फैलाई थी। ताकि लोग सवाई कैंसर को गंभीरता से समझे।

आप को बता दे की पूनम की इस हरकत को किसी ने भी पसंद नहीं किया था जिस कारन सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ही बुरा भला कहा गया था। पूनम के फैंस ने उन्हें बहुत ही खरी खोटी बाटे सुनाई है। आपको बता दे की अपनी इस बेहूदा हरकत की बजहा से पोनम पांडे को आज लोग पसंद नहीं करते है। लोग उनसे नफरत करने लगे है। जो लोग पहले पूनम के काफी फैन हुआ करते थे आज उनकी जानकर आलोचना कर रहे है। पूनम के फैंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया है।

लोगो का कहना है की पूनम ने अपनी इस हरकत के कारन हमारी भावनाओ का मजाक उड़ाया है तथा उन के विरुद्ध जल्द से जल्द कोई कार्यवाही जरूर करनी चाहिए। आपको बता दे अब कोई भी पोनम को पंस नहीं करता है। सभी उन्हें बुरा भला कह रहे है।

Poonam Pandey को अपनी मौत की झूठी अफ़वाह फैलाना पड़ गया महंगा। 100 करोड़ की मानहानि का केस हुआ दर्ज। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment