Oye Indori ने तलाकशुदा औरत को रखा लिव इन रिलेशनशिप में और की दूसरी लड़की से सगाई, मौके पर फरार। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Oye Indori 

Oye Indori :- आप सभी को सोशल मीडिया पर कई तरह के मशहूर इन्फ्लुएंसर देखने को मिलते है। कोई टिकटोक जैसे बड़े प्लेटफार्म के समय से ही काफी ही ज़्यादा मशहूर है। आप को एक ऐसे ही मशहूर इन्फ्लुएंसर के बारे में बताना चाहते है जो आज कल अपने एक न्यूज़ के लिए काफी ही ज़्यादा वायरल हो रहे है।

आइए हम बात करते है Oye Indori के बारे में तो आप सभी को बता दे कि इनका असली नाम Robin Agarwal Jindal है। पर लोग इन्हे ओये इन्दोरी के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर है। आप सभी को बता दे कि लोगो द्वारा इनके बनाये हुए स्टोरी  कांसेप्ट को काफी ही ज़्यादा पसंद करते है। ओये इन्दोरी इंस्टाग्राम जिसे बड़े प्लेटफार्म पर काफी ज़्यादा मशहूर है। यह अपने टीम के साथ शूट करते है। इनकी ज़्यादा तर वीडियोस कॉमेडी के आधार पर होती है। और इनकी वीडियोस को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिलता है।

Delhi Metro Viral Video : मेट्रो ट्रेन में शरेआम चुंबन करते दिखे युवा जोड़े, नाराज हुए यात्री, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोगो के होश उड़ गए

Oye Indori Viral News :-

आप सभी को बता दे कि फ़िलहाल में ओये इन्दोरी अपने वायरल न्यूज़ से लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा चर्चा में छाहे हुए है। एक लड़की का कहना है कि रोबिन ने मुझे शादी का झांसा दे कर दूसरी लड़की से इंगेजमेंट कर ली। आप सभी को बता दे कि इस लड़की ने रोबिन अग्रवाल के ऊपर गलत काम करने का इलज़ाम लगाया है। रोबिन अग्रवाल एक तलाकशुदा औरत के साथ लाइव इन रिलेशनशिप में रह कर उस लड़की को धोका दे रहे थे।

Oye Indori ने तलाकशुदा औरत को रखा लिव इन रिलेशनशिप में और की दूसरी लड़की से सगाई, मौके पर फरार। पढ़िए पूरी खबर।

 

आप सभी को बता दे कि पुलिस का कहना है कि इस केस को पहले भी उछाला गया था और लड़की ने इस पर केस किया था। पर बात ज़्यादा न गहरी होने के कारण इस केस को रफा दफा कर दिया गया था। उस समय रोबिन अग्रवाल ने उस तलाकशुदा लड़की से शादी करने का फैसला किया था। जिस कारन कोई केस उनके खिलाफ नहीं किया था। फिर भी रोबिन अग्रवाल ने उस लड़की से शादी नहीं की और दूसरी लड़की से इंगेजमेंट कर के उसे भी धोके में रखा हुआ है। रोबिन अग्रवाल दोनों को धोका दे रहा है। आप सभी को बता दे कि यह न्यूज़ जबसे वायरल हो रही है। रोबिन अग्रवाल फरार हो चूका है।

Oye Indori Social Media Lifestyle :-

आइए अब हम आगे बात करते है Robin Agarwal उर्फ़ Oye Indori के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के लाइफ स्टाइल के बारे में। आप सभी को बता दे ओये इन्दोरी के फसेबूक पर 4 लाख से ज़्यादा फोल्लोवेर्स और साथ ही में यूट्यूब के ऊपर 78 लाख सब्सक्राइबर मौजूद है। अगर आगे हम बात करे ओये इन्दोरी के इंस्टाग्राम अकाउंट की तो वहां 7.4 मिलियन फोल्लोवेर्स है। यह एक कॉमेडी और इंस्पिरेशन वीडियोस शूट करते है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते है। इन की वीडियोस पर मिलियंस में लिखे और व्यूज दोनों ही आते है।

Taapsee Pannu ने किया डंकी मूवी के कुछ नए खुलासे, मूवी में शाहरुख़ खान के साथ करनी पड़ी कुश्ती। पढ़िए पूरी खबर।

Oye Indori ने तलाकशुदा औरत को रखा लिव इन रिलेशनशिप में और की दूसरी लड़की से सगाई, मौके पर फरार। पढ़िए पूरी खबर।

लोग इन के वीडियोस की काफी ज़्यादा प्रसंशा करते है। ओये इन्दोरी ने हाल ही में सोशल मीडिया की जानी मानी और मशहूर इन्फ्लुएंसर Alisha Rajput से इंगेजमेंट की है। इन्होने बड़े ही धूम धाम से अपनी इंगेजमेंट पार्टी की थी। वहां सभी जाने माने इन्फ्लुएंसर फ्रेंड्स और फॅमिली मेंबर्स को बुलाया गया था। अलीशा राजपूत और ओये इन्दोरी साथ में कई वीडियोस शूट किया करते थे।

Share This Article
Leave a comment