Nora Fatehi :- डांस क्वीन के नाम से जानी जाने वाली नोरा फतेही के जन्मदिन के अवसर पर जानिए उनके लाइफ स्ट्रगल के बारे में। पढ़िए पूरी ख़बर।

komal

Nora Fatehi :-

आपकी जनकारी के लिए हम आपो बता दे की आज नोरा फतेही का जन्म दिन है। नोरा फतेही एक बहुत ही अच्छी डांसर तथा मॉडल है। आपको बता दे की नोरा को दुनिया भर में लोट्ज बहुत ज्यादा पसंद करते है। नोरा अपने बेहतरीन डांस तथा अपनी अदाओ से लोगो को घायल कर देती है। आपकी जनकारी के लिए हम आपको बता दे की आज नोरा फतेही का 33वां जन्मदिन है। आज नोरा 33 साल की हो गयी है। अपने लाजवाब डांस से नोरा ने दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है। नोरा फतेही के कभी ज्यादा फैंस है जो उनके डांस के दीवाने है। नोरा एक बहुत ही अच्छी डांसर है।

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दे की नोरा फतेही का जन्म 6 फरबरी 1992 को कनाडा में हुआ था। नोरा फ़तेहि कनाडा में ही पली बड़ी है तथा वही पर उन्होंने अपनी आरम्भिक पढ़ाई भी पूरी की है। नोरा ने कई फिल्मो में डांस की किया है। आपको बता दे की नोरा की दर्शको के दिलो में आग तब लगयी जब इन्होने 2018 में आयी फिल्म “सत्यमेव जयते” में अपने डांस का प्रदर्शन किया था। नोरा ने इस फिल्म में “दिलबर दिलबर” गाने पे डांस किया था।

दर्शको ने इस फिल्म में इनके डांस को काफी ज्यादा पसंद किया था। इस के बाद ही नोरा लोगो में काफी ज्यादा फेमस हो गयी तथा लोग इनके डांस के दीवाने हो गए। नोरा फतेही अपने बेली डांस के कारन लोगो में काफी ज्यादा जानी जाती है। आपको बता दे की आज नोरा दुनिय भर में अपने कला के कारन जानी जाती है। नोरा के बहुत से फैंस है।  आपको बता दे की नोरा फ़तेहि ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जीवन से जुड़ी कई बाटे साँझा की थी। नोरा ने कहा की वो बचपन से ही कनाडा में पली बड़ी है वह के वातावरण में ही रही है।

Gold तथा Silver की कीमत में एक बार फिर से देखने को मिली है गिरावट। जानिए आज की कीमत के बारे में।

Nora Fatehi :- डांस क्वीन के नाम से जानी जाने वाली नोरा फतेही के जन्मदिन के अवसर पर जानिए उनके लाइफ स्ट्रगल के बारे में। पढ़िए पूरी ख़बर।

परन्तु जब वो भारत आयी तो उनके लिए ये काफी बड़ी चुनौती थी क्युकी वो यह पर किसी को भी नहीं जानती थी  यह के कल्चर के बारे में कुछ पता था। इसलिए उन्हें शुरुवात में कई मुसीबतो का समाना भी करना पड़ा था। आपको बता दे की नोरा ने बतया की जब वो भारत आयी तो उनकी जेब में सिर्फ 5500 रूपए थे।

यह आने के बाद उन्हें यह एक काम मिल गया। यह उन्हें हर हफ्ते 3000 रूपए मिला करते थे। आपको बता दे नोरा ने कहा की जब वो भारत आयी तो उन्हें अच्छे से हिंदी नहीं बोलनी आती थी जिस कारन उन्हें परेशानी होती थी परन्तु बाद में उन्होंने धीरे धीरे हिंदी सीखना शुरू किया। नोरा ने कहा की शुरुवात मे जब वो ऑडिशन देने के लिए जाती थी तो सब उनका काफी मजाक उड़ाते थे।

लोग इनके सामने ही इनका मजाक उड़ाया करते थे जिस कारन ये काफी ज्यादा दुखी हो जाती थी और रात को जब घर लोटती थी तो ऑटो रिक्सा में रोते हुए जाती थी। नोरा ने कहा की लोग उनका मजक ऐसे उड़ाते थे जैसे वो कोई सर्कस की जोकर हो। इतनी परेशानिओ के होने के बावजूद भी नोरा डरी नहीं तथा मुस्किलो का समना करती गयी और आज वो उन्होंने इस बड़े मुकाम को हासिल कर लिया है। आज हर तरफ नार फतेही अपने लाजवाब डांस के लिए जानी जाती है।

Cristiano Ronaldo turns 39 : जानिए कैसे मनाया Cristiano Ronaldo ने अपना 39वां जन्मदिन पढ़ें पूरी ख़बर।

Nora Fatehi  Song List :-

आइये तो अब हम आपको बता दे की नोरा फ़तेहि ने किस किस गानो में अपने डांस की बिजली गिरायी है। आपको बता दे की नेरा ने दिलबर, साकी साकी, लगदी लाहौर दी, गर्मी, नाह, कमरिया आदि बहुत से गानो में लाजवाब डांस किया है। आपको बता दे की नोरा फतेही के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें काफी पसंद करते है।

Nora Fatehi :- डांस क्वीन के नाम से जानी जाने वाली नोरा फतेही के जन्मदिन के अवसर पर जानिए उनके लाइफ स्ट्रगल के बारे में। पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment