Bigboss 17 हाउस में किया नए कप्तान को घोषित, आखिर किस कारण से अभिषेक ने किया मनारा को कॅप्टेन्सी टास्क से आउट ? पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आज कल बहुत सारे रियलिटी शो TV में टेलीकास्ट किये जाते है। अगर हम बात करे बिगबॉस 17 रियलिटी शो की तो यह शो काफी ज़्यादा ट्रेंडिंग पर चल रहा है। दर्शोकों द्वारा इस शो को काफी ज़्यादा देखा जाता है। लोग इस शो को फॉलो करते है। इस शो में आप को कई मशहूर सितारे देख ने को मिलते है। इस शो को लाइव भी टेलीकास्ट किया जाता है। जिसे आप जिओ सिनेमा ऍप के ज़रिये देख सकते है।

इस शो को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर साल्मन खान द्वारा होस्ट किया जाता है। इस शो में हर वीक Weekend Ka Vaar होता है। जहाँ कई दूसरे बॉलीवुड अपनी नयी फिल्म या सांग की प्रमोशन के लिए आते है। साथ ही घरवालों द्वारा नया टास्क भी करवाया जाता है। आइए तो फिर आगे जानते है बिगबॉस शो के चल रहे ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में।

Ronit Roy द्वारा 58 साल में रचाई गई तीसरी शादी पर फैंस हुए हैरान, पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 : Captaincy Task 

आइए अब बात करते है इस शो के कॅप्टेन्सी टास्क की तरफ तो आप सभी को बता दे कि इस सीजन का पहला कप्तान मुनावर फारुकी को बनाया गया था। जिस के बाद ईशा मालवीया को बनाया था। अब बारी थी इस घर के सदस्यों में से तीसरे कप्तान के चुनाव की। तो बिगबॉस द्वारा एक टास्क रखा गया जो कि इस टास्क में सिंगर के रूप में अऊरा को चुना गया। जहाँ सभी घरवालों को वहां अपनी डांस परफॉरमेंस करनी थी और सिंगिंग शो लाइव को एन्जॉय करना था।

Bigboss 17 हाउस में किया नए कप्तान को घोषित, आखिर किस कारण से अभिषेक ने किया मनारा को कॅप्टेन्सी टास्क से आउट ? पढ़िए पूरी खबर।

सांग रुकने पर किन्ही तीन सदस्यों को कुर्सी पर बैठना था और काच के बोतल उस सदस्य के सिर पर मारनी थी और साथ ही किसी एक सदस्य को इस कॅप्टेन्सी की रेस से बहार करना था। इस टास्क के संचालक ईशा मालवीया और मुनावर फारुकी थे। ऐसे ही टास्क हुआ तो सब से पहले विक्की जैन ने नील भट्ट का नाम लिया और वही दूसरी ओर भी नील भट्ट ने विक्की जैन का नाम लिया। वही दूसरे बारी सांग रुक ने से समर्थ जुरेल ने अभिषके कुमार का नाम लिया। इस पर काफी ज़्यादा ईशा, समर्थ और अभिषेक के बीच में बहस हुई थी।

ऐसे ही यह टास्क 4 राउंड पर चलना था। फिर अंकिता लोखंडे ने रिंकू का नाम लिया वही दूसरी ओर अरुण ने समर्थ का नाम लिया। अगली बार गण रुक ने पर मनारा चोपड़ा की बारी आयी जहाँ मनारा ने अनुराग डोभल का नाम लिया और कहा कि इसे कॅप्टेन्सी का कुछ नहीं पता है ना ही अनुराग को किसी भी ड्यूटी की खबर रहती है। इस लिए मैं अनुराग को कॅप्टेन्सी की रेस से बाहर करती हूँ। एक आखिरी राउंड था जिस में सिर्फ अभिषेक और आयेशा खान ही रहते थे। सांग बजने पर अभिषेक ने मनारा चोपड़ा को कहा मैं तुम्हारा नाम नहीं लूंगा।

Moto Vlogging करते है, तो आप को खरीदनी चाहिए यह बाइक, व्यूज आएंगे तेजी से, फीचर्स भी दमदार, किफयती कीमत, 65 Kmpl की जबरदस्त माइलेज

Bigboss 17 हाउस में किया नए कप्तान को घोषित, आखिर किस कारण से अभिषेक ने किया मनारा को कॅप्टेन्सी टास्क से आउट ? पढ़िए पूरी खबर।

अगर तुम कोई भी पावर आएगी तो तुम्हे मुझे और आयेशा को बचाना होगा। ऐसे पर सभी उसे ह्य्पोक्रेसी कहने लगते है। मुनावर के कहने पर अभी शेक मनारा का नाम लेता है और कॅप्टेन्सी की रेस से बाहर करता हुआ कहता है कि मैं तुम्हे पावर इस लिए नहीं दूंगा कि तुम गलत टीम के साथ हो और तुम पावर मिलने पर समर्थ को बचाओगी। इस तरह कॅप्टेन्सी टास्क खत्म होता है और इस हफ्ते का नया कप्तान अऊरा को घोषित कर दिया जाता है।

Share This Article
Leave a comment