Nawazuddin Siddiqui आपके लिए लेकर आ रहे है एक सस्पेंस से भरी कहानी, इस मिस्ट्री मूवी का फैंस को है बेसबरी के इंतज़ार।

Neha Gurung

Nawazuddin Siddiqui 

Nawazuddin Siddiqui :- जैसा कि आप सभी को पता ही है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर एक्टर है। इन्होने बॉलीवुड में कई मूवीज में काम किया है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सभी की सभी मूवीज बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा हिट और ब्लॉक ब्लस्टर रहती है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आप को हर एक मूवी में अलग अलग रोल में एक्टिंग करते हुए दिख जायेंगे। इन के फैंस इन से काफी ज़्यादा प्यार करते है। आप को बता दे कि ऐसे ही आप को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मूवी की एक और नयी मूवी के बारे में बताने जा रहे है। जिस में आप को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का कुछ अलग रोल देख ने को मिलेगा।

Section 108 Movie :-

आप सभी को बता दे कि ऐसे ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की एक और नयी मूवी सिनेमा पर दस्तक देने वाली है। आप को बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नयी मूवी “सेक्शन 108” जल्द ही सिनेमा घरो पर रिलीज़ होने वाली है। आप सभी को बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सेक्शन 108 मूवी एक क्राइम बेस पर आधारित मूवी है। जहाँ आप सभी को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक वकील के रूप में इस मूवी में केस लड़ते हुए नज़र आएंगे। आप को बता दे कि सेक्शन 103 मूवी क्राइम थ्रिलर से भरपूर होने वाली नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आगामी मूवी होने जा रही है।

इस मूवी में आप सभी को हाई ड्रामा देख ने को आसानी से मिलेगा। सेक्शन 103 मूवी की शूटिंग खत्म हो चुकी है। साथ ही इस मूवी के सभी टीम ने मिल कर इस मूवी की शूटिंग खत्म होने की ख़ुशी में केक कट किया था। अगर आगे हम बात करे सेक्शन 103 मूवी के स्टोरी के बारे में तो आप को बता दे कि इस मूवी में एक अरब पति गायब हो जाता है। फिर वह अरब पति दोबारा नहीं मिलता है जिस कारण अदालत उसे मृत्य घोषित कर देती है। वही बीमा कंपनी को गायब हुए अरबपति के नॉमनी को मुअवफ़ज़ा देना पड़ता है।

तभी फिर बिमा कंपनी को लगता है कि यह सब उन के साथ धोका धड़ी की जा रही है। तभी वह फिर अपने केस लड़ने के लिए वकील ताहुर खान को अपने वकील के रूप में चुनते है। आप सभी को बता दे कि यह ताहूर खान यानी वकील का किरदार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा किया जाता है। यह मूवी काफी ज़्यादा मिस्ट्री से भरी होने वाली है जहाँ आप को कई ड्रामा देख ने को मिलेगा। अगर बात करे कि इस मूवी के कास्ट और क्रिएटर्स के बारे में तो आप को इस मूवी में आसिफ खान, रूमी खान, सानंद वर्मा, अलीशा ओहरी और सहर्ष कुमार शुक्ला मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे। वही मेन लीड में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे।

 

 

Nawazuddin Siddiqui आपके लिए लेकर आ रहे है एक सस्पेंस से भरी कहानी, इस मिस्ट्री मूवी का फैंस को है बेसबरी के इंतज़ार।

आप को बता दे कि इस मूवी के ट्रेलर को यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हो। जहाँ इस मूवी के ट्रेलर को यूट्यूब पर T-Series पर लांच किया है। जहाँ इस मूवी के ट्रेलर को यूट्यूब पर 2.2 मिलियन व्यूज आये है। लोगो द्वारा इस मूवी के ट्रेलर को बेहद ही पसंद किया गया है। मूवी के ट्रेलर तथा मूवी के भी पोस्टर को दर्शोकों द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिला है। इस मूवी के पोस्टर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का इंटेंस लुक देख ने को मिल रहा है। जहाँ उन्होंने अपने इंटेंस लुक से अपने फैंस का पहले से ही दिल जीत लिया है। जहाँ सभी लोग इसे काफी ज़्यादा प्यार दे रहे है।

Valentine’s Special 2024 के ख़ास अवसर पर अपने पार्टनर को करे नए अंदाज़ से अपने प्यार का इज़हार। जानिए कैसे कर सकते हो अपने प्यार को खुश ?

जिन भी लोगो को क्राइम थ्रिलर से भरपूर मिस्ट्री मूवी काफी ज़्यादा पसंद है उन के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सेक्शन 103 मूवी काफी ज़्यादा ड्रामा से भरपूर होने वाली है। आप को यह मूवी अपने फ्रेंड्स, फ़मिलत के साथ ज़रूर देखनी चाहिए। आप सेक्शन 103 मूवी को अपने घरो के नज़दीकी सिनेमा घरो पर भी आसानी से जा कर देख सकते हो।

Nawazuddin Siddiqui Lifestyle :-

आप को बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का जन्म 19 मई 1974 को बुधाना भारत में हुआ था। इन की पत्नी का नाम आलिया सिद्दीकी है। इन के दो बच्चे है। एक का नाम शोरा सिद्दीकी और यानी सिद्दीकी है। आप को बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हिट से हिट मूवीज में काम किया है। इन्होने कई हिट एक्टर्स के साथ भी काम किया है। लोगो द्वारा इन की इंटेंस एक्टिंग की बेहद ही तारीफ की जाती है। अगर आगे हम बात करे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की सभी हिट मूवी के बारे में तो इन्होने “बजरंगी भाईजान, मोती चकनाचूर, बदलापुर, हीरोपंती 2, रईस, फ्रीकी अली, मंतो और अनवर का अजब किस्सा आदि मूवीज में काम किया है।

अगर इन की अपकमिंग मूवीज के बारे में बात करे तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की “सैंधव” मूवी में दिखेंगे। यह एक तेलुगु मूवी है। वही लोगो में सेक्शन 103 मूवी को ले कर भी काफी ज़्यादा उत्सुकता छायी है। आप को बता दे कि सेक्शन 103 मूवी राशिक खान द्वारा निर्देशक है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर भी काफी ज़्यादा फेमस है। उन के इंस्टा ग्राम पर 10.1 मिलियन फोल्लोवेर्स है। आप को बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने एक्टिंग करियर में भी काफी ज़्यादा हिट है। जहाँ उन्हें अपनी मूवीज के लिए भी काफी बार अवार्ड्स हासिल हुए है।

अगर आगे हम बात करे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के ओवरआल मूवीज के अवार्ड्स के बारे में तो उन्हें नेशनल फिल्म अवार्ड (गैंग ऑफ़ वस्सेय्पुर), एशियाई फिल्म अवार्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (तलाश), ज़ी सिने अवार्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग (बदलापुर), गिल्ड अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर इन अ सपोर्टिंग रोल (बजरंगी भाईजान) और IIFA अवार्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मॉम) मूवी के लिए। आप को बता दे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात वर्ष 2012 में पतंग मूवी से की थी। जहाँ एक्टर ने “चक्कू” का किरदार निभाया था लोगो द्वारा उन की एक्टिंग को बेहद ही पसंद किया गया था।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 3 : शाहिद कपूर की फिल्म ने ₹10 करोड़ कमाए, जो अब तक की सबसे अधिक कमाई है।

Nawazuddin Siddiqui आपके लिए लेकर आ रहे है एक सस्पेंस से भरी कहानी, इस मिस्ट्री मूवी का फैंस को है बेसबरी के इंतज़ार।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के फैंस इन्हे काफी ज़्यादा सपोर्ट करते है। एक्टर अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से इंटरैक्ट करते है और आये दिन अपने पोस्ट और रील्स से अपने फैंस को शेयर करते है। जिन्हे फैंस द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिलता है। फैंस इन के पोस्ट और रील्स को भी काफी प्यार देते है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने मूवी और अपने कमाल के एक्टिंग के ज़रिये लोगो के दिलो में छाए हुए है।

Share This Article
Leave a comment