Murder Mubarak Movie :- जानिए इस मिस्ट्री मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिली आखिर कितनी सराहना। पढ़िए पूरी खबर।

komal

Murder Mubarak Movie :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की आज कल बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। हर साल एक से बढ़ कर एक मूवी को रिलीज़ किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल मूवीज की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गयी है। दर्शको को मूवी काफी पसंद आती है। हर साल कई तरह की मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आपको बता दे की कई मूवीज एक्शन वाली होती है तो कई मूवीज कॉमेडी से भरपूर। आपको बता दे की आज कल तो दर्शको के मनोरंजन के लिए सस्पेंस मूवीज भी बनाई जाने लगी हैं।

दर्शको को सस्पेंस मूवीज काफी ज्यादा पसंद आती है। आज कल दर्शको के मनोरंजन के लिए कई और भी साधन बनाये गए है ताकि दर्शक अपना भरपूर मनोरंजन कर सके। आज कल आपको सिनेमा घरो में एक से बढ़ कर एक मूवी देखने को मिल जाएगी। आज कल दर्शको के मनोरंजन के लिए OTT पर भी कई मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की OTT एक बहुत ही बड़ा एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म है। इस पर कई तरह की मूवीज तथा सीरीज को रिलीज़ किया जाता है।

OTT के द्वारा भी दर्शक अपना काफी ज्यादा मनोरंजन करते है। OTT यूजर्स के लिए बहुत सी मूवीज को OTT पर रिलीज़ किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज 15 मार्च को एक नई मूवी को OTT जैसे बड़े प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया है। इस मूवी के रिलीज़ होने का दर्शको को बहुत ही ज्यादा बेसब्री से इंतजार था। आइये तो अब हम आपको इस मूवी से जुडी सभी जानकारी देते है। इस मूवी के बारे में सभी प्रकार की जानकारी हासिल करने के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ।

Murder Mubarak Movie Story :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की कहानी के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी के ट्रेलर को जब रिलीज़ किया गया था तो दर्शको ने इससे काफी ज्यादा पसंद किया था। आपको बता दे की दर्शको को इस मूवी के रिलीज़ होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। दर्शको का कहना था की मूवी काफी ज्यादा दिलचस्प है तथा मूवी की स्टोरी भी लाजवाब है। इस मूवी में आपको कुछ अलग ही कहानी देखने को मिली होगी। मूवी की स्टोरी को अलग तरीके से ही तैयार किया गया है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको सस्पेंस भी देखने को मिला होगा।

200MP कैमरे से Realme का धांसू स्मार्टफोन DSLR के उड़ा देंगा होश, मिलेंगा 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मात्र इतनी कीमत में

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की इस मूवी की स्टोरी दर्शको की डिमांड के हिसाब से नहीं तैयार की गयी है। मूवी में मानो खिचड़ी सी बना दी गयी है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये मूवी दिल्ली के अमीर लोगो के ऊपर बनाई गयी है। मूवी में दिखया गया है की एक व्यक्ति का मर्डर हो जाता है। व्यक्ति के मर्डर के बाद सभी लोग कभी ज्यादा परेशान हो जाते है तथा सभी सोच में  आखिर कर ये हुआ कैसे ? किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं होती है की मर्डर आखिर किया किसने है।

Murder Mubarak Movie :- जानिए इस मिस्ट्री मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिली आखिर कितनी सराहना। पढ़िए पूरी खबर।

आपको बता दे की इस मर्डर की कार्यवाही करने के लिए एंट्री होती है बॉलीवुड के जानने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी की। आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी ने इस मूवी में एसीपी की भूमिका अदा की है। जब उन्हें इस मर्डर के बारे में पता लगता है तो वो इस की जाँच पड़ताल करने के लिए पहुंचते है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की पंकज त्रिपाठी बहुत से लोगो को जाँच के लिए बुलाते है एक के बाद एक मुजरिम के बारे में पता लगता है परन्तु इस बात की पुष्टि करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है की अखर कर हत्या की किसने है।

आपको बता दे की पंकज बहुत से लोगो के विरुद्ध कार्यवाही करते है परन्तु कुछ भीं पता नहीं लगा पाते है की आखिर क़त्ल किसने किया है। जिस कारन दर्शको को काफी ज्यादा आलास आने लगता है। आपको बता दे की रिपोर्टर्स का कहना है की डायरेक्टर ने मूवी तो तैयार कर ली परन्तु उन्होंने इसके अंत के बारे में सही तरह से जानकारी नहीं दी है। बहुत से दर्शक ऐसे है जिन्हे ये मूवी पसंद आयी है तथा कई दर्शक ऐसे भी है जिन्हे ये मूवी पसंद नहीं आयी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मूवी को रिलीज़ आज ही किया गया है तथा मीडिया का कहना है की ये मूवी ज्यादा हिट नहीं हो पायेगी।

Social Apps Bans :- इंस्टाग्राम और फेसबुक समेत किया गया कई और वेबसाइट को बैन। आखिर भारत सरकार ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया ? पढ़िए पूरी खबर।

तथा दर्शको के दिलो में अपनीं जगह नहीं बन पायेगी। मूवी के ट्रेलर को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था परन्तु मूवी जब मूवी पूरी तरह से रिलीज़ हुई तो दर्शको के उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी आपको बता दे की मूवी के अंत को दर्शको ने कम पसंद किया है क्युकी एक के बाद एक मुजरिम पकड़ा जा रहा था परन्तु इस बात का खुलासा नहीं हो पा रहा था की कातिल कौन है जिस कारन दर्शको के मन में मूवी घर नहीं कर पायी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी को “नेटफ्लिक्स” पर रिलीज़ किया गया है।

Murder Mubarak Movie Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के सभी एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर्स देखने को मिले होंगे। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की की इस मूवी में आपको पंकज त्रिपाठी के साथ साथ Sara Ali Khan, Karishma Kapoor, Vijay Verma, Dimple Kapadia, Sanjay Kapoor, Suhail Nayyar, Deven Bhojani, Tara Alisha Berry जैसे कई एक्टर्स ने एक्टिंग की है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी के डायरेक्टर का नाम है Homi Adajaniya .

इन्होने इससे पहले भी कई मूवी को डायरेक्ट किया हुआ है।आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की Homi Adajaniya द्वारा डायरेक्ट की गयी दो मूवीज काफी ज्यादा हिट हुई थी। पहली मूवी थी कॉकटेल तथा दूसरी मूवी थी अंग्रेजी मीडियम। इनकी इन दोनों मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Murder Mubarak Movie :- जानिए इस मिस्ट्री मूवी को दर्शको की तरफ से देखने को मिली आखिर कितनी सराहना। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment