Munmun Dutta ने अनादकट के साथ अपनी सगाई की झूठी खबरों पर किया रियेक्ट। अपने सोशल मीडिआ अकाउंट के जरिये किया रिश्ते का खुलासा।

komal

Munmun Dutta :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मुनमुन दत्ता टीवी सीरियल के एक जानी मानी अभिनेत्री है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मुनमुन दर्शको के दिलो को छू लेती है। आपको बता दे की लोग इन्हे काफी ज्यादा पसंद करते है। मुनमुन टीवी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” में एक्टिंग करती है। मुनमुन को इसी सीरियल के जरिये ही प्रसिद्धि मिली है। इस सीरियल को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है। आपको बता दे की इस सीरियल के सभी एक्टर्स दर्शको के दिलो को छू लेते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल मुनमुन सोशल मीडिआ पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। मुनमुन को लेकर लोग कई तरह की बाते बना रहे है। आपको बता दे आज कल सुनने में आरहा है की मुनमुन ने अनादकट के साथ सगाई कर ली है तथा जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बांधने वाले है। इस बात को लेकर मुनमुन दत्ता जने अपनी सफाई दी है। जिस कारण सोशल मीडिआ पर उनके चर्चे हो रहे है।

आपको बता दे की अपनी सगाई की झूठी खबरों के बारे में मुनमुन ने अपने सोशल मीडिआ अकाउंट के जरिये लोगो को इस बात की जानकारी दी है की उनकी अनादकट के साथ कोई सगाई नहीं हुई है तथा उनका अनादकट के साथ कोई भी रिस्ता नहीं है।  अनादकट “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” सीरियल में टप्पू की भूमिका अदा करते है। आपको बता दे की मुनमुन का सीरियल में नाम बबिता है। इसी नाम से लोग उन्हें ज्यादा जानते है। बबिता अपने दिल की बात कहने में कभी भी पीछे नहीं हटती है।

Munmun Dutta ने अनादकट के साथ अपनी सगाई की झूठी खबरों पर किया रियेक्ट। अपने सोशल मीडिआ अकाउंट के जरिये किया रिश्ते का खुलासा।

बबिता ने सोशल मीडिआ पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा की उनका तथा टप्पू का कोई भी रिस्ता नहीं है। हम दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त है। बबिता ने बताया की ये एक अफवाह है। उन्होएँ अपने बारे ,में सोशल मीडिया पर चल रही बातो को गलत बताया है। आपको बता दे बबिता ने पोस्ट करते हुए लिखा की “झूठी खबरे बहुत ही तेजी के साथ फैलती है। इसके बाद उन्होंने कहा की मैं इस बात की साफ तरह से बता रही हूँ की, ” मेरी न ही कोई सगाई हुई है तथा न ही शादी तथा न ही मैं प्रेग्नेंट हूँ। ये सब एक झूठ है।”

Mannara Chopra के घर आकर अनुराग डोभाल ने दिया उन्हें सरप्राइज। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है वीडियो।

आपको बता दे की इसके बाद बबिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दूसरी स्टोरी डाली तथा उस पर लिखा की, अगर मई कभी शादी करुँगी चाहे वो जवान लड़का हो या फिर कोई बूढ़ा आदमी मैं ही गर्व के सतह उसे स्वीकार करुँगी। हनी! ये मेरे बंगाली जीन है। हमेषा गर्व और बहादुर रहूगी। जय माँ दुर्गा। इसके बाद बबिता ने एक और स्टोरी पायी तथा उस पर लिखा की वो अपनी एनर्जी किसी फालतू की चीजों पर जाया नहीं करेंगी। मैं जीवन में आगे बढ़ना चाहती हूँ तथा भगवान दयालु है तथा जिंदगी बहुत ही खूबसूरत है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही ये खरब आयी थी की बबिता तथा टप्पू ने सगाई कर ली है। इससे पहले भी इन्हे लेकर सोशल मीडिआ पर कई तरह की बाते की जा रही थी। इनके अफेयर को लेकर लोग तरह तरह की बाते करने में लगे हुए थे। आपको बता दे की लोगो का कहना था की बबिता तथा टप्पू ने घर वालो की रज़ा मंदी से सगाई कर ली है तथा जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले है। आपको बता दे की खबरे तो यहां तक आगयी थी की 2024 में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

चलता फिरता महल है यह Mahindra Balero की यह 7 सीटर। जानिए इसके शानदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Munmun Dutta ने अनादकट के साथ अपनी सगाई की झूठी खबरों पर किया रियेक्ट। अपने सोशल मीडिआ अकाउंट के जरिये किया रिश्ते का खुलासा।

इनके रिश्ते को लेकर आये दिन सोशल मीडिआ पर कई तरह की बाते सुनने को मिलती है। लोग बबिता के ऊपर कई तरह के इल्जाम लगाने लगे थे तथा कई लोगो का कहना तो ये था की बबिता ने जान बुझ कर एक टप्पू को अपने प्रेम जाल में फसाया है। आपो बता दे की बबिता तथा टप्पू की उम्र में 9 साल का अंतर है। टप्पू बबिता से 9 साल छोटा है। आप को बता दे की जब ये खबरे सामने आयी थी तो टप्पू बात पर रियेक्ट किया तथा टप्पू ने कहा की उनका प्यार बबिता जी नहीं बल्कि क्रिकेट है।

टप्पू ने कहा की उन्हें क्रिकेट से बहुत प्यार है। तथा उन्हें क्रिकेट खेलना काफी ज्यादा पसंद है। आपको बता दे की टप्पू त्त बबिता को लेकर सोशल मीडिआ पर आपको बहुत सी खबरे देखने को मिल जाएँगी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की लोगो का कहना है की जब ये दोनों सीरियल में काम करते थे तभी से इनका अफेयर चल रहा है। आप को हम ये भी बता दे की सूत्रों की माने तो ये दोनों सीरियल में ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। टप्पू ने 2022 में “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” सीरियल में काम करना छोड़ दिया था तथा इसके बाद दोनों अलग अलग काम में लग गए थे।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment