Munmun Dutta :- क्या सच में मुनमुन दत्ता ने की है राज अनादकट से सगाई ? मुनमुन ने अपनी सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी।

komal

Munmun Dutta :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मुनमुन दत्ता टीवी सीरियल की एक बहुत ही जानी मानी अभिनेत्री हैं। आपको बता दे की मुनमुन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको के दिलो को छू लिया है। मुनमुन “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” सीरियल से प्रशिद्ध हुई है। आपको बता दे की इस सीरियल में मुनमुन ने बबिता का किरदार निभाया हुआ है। इस सीरियल के जरिये ही उन्हें काफी ज्यादा मसहूरी मिली है। अपनी लाजवाब एक्टिंग से बबिता दर्शको के दिलो को छू लेती है।

आपको बता दे की बबिता के काफी ज्यादा फैंस है जो उन्हें बहुत पसंद करते है। सोशल मीडिया पर मुनमुन काफी ज्यादा ट्रैंड में रहती है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज कल सोशल मीडिया पर मुनमुन के काफी ज्यादा चर्चे हो रहे है। आये दिन उन्हें लेकर कई तरह की बातें की जाती है।

आपको बता दे की हालही में खबर आयी है की मुनमुन ने “तारक मेहता का उल्टा चस्मा” के अभिनेता राज अनादकत उर्फ़ टप्पू से सगाई कर ली है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की ये खबर बहुत ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बहुत से लोगो इस बात पर लगातार कमेंट कर रहे है। आपको बता बता दे की कहा जा रहा है की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बांध जायेंगे।

Munmun Dutta Raj Anadkat :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की दोनों की खबरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फ़ैल रहे है। आपको हम ये भी बता दे की इन दोनों का काफी समय से अफेयर चल रहा था। दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। कई सालो तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन्होने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की बात सोची। आपकी जनकारी के लिए हम आपको बता दे की कुछ समय पहले ही दोनों के अफेयर की बाते सामने आयी थी। दोनों को लेकर लोग कई तरह की बाते बनाने लगे थे। इसके बाद राज ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था की उनके तथामुनमुन के बिच कोई भी रिस्ता नहीं है।

Munmun Dutta :- क्या सच में मुनमुन दत्ता ने की है राज अनादकट से सगाई ? मुनमुन ने अपनी सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी।

 

आपको बता दे की राज ने बताया की वो तथा मुनमुन मात्र एक अच्छे दोस्त है। इसके बाद जब अब दोनों की सगाई की खबरे सामने आयी है तो सबको इस बात की पुष्टि हो गयी है की वकय में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आपको बता दे की दोनों के फैंस काफी ज्यादा खुश है। दोनों को ही लगातार फैंस की तरफ से बधाईयाँ मिल रही है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इनकी सगाई इनके घर परिवार वालो के सामने हुई थी। सभी की रझा मंदी के साथ दोनों ने एक दूसरे का हाथ धामा है। /आपको बता दे की सुनने में ये भी आया है की जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते है। अभी इस बात की जानकारी सही तरह से प्राप्त नहीं हुई है की दोनों कपल्स शादी कब करेंगे।

PM Modi ने मांगे लोगों से विकसित भारत को लेकर सुझाव, जानिए पूरी ख़बर।

फ़िलहाल इन की सगाई को लेकर सभी लोग काफी ज्यादा खुश है। आपकी जानकरी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आपको ये जान कर काफी ज्यादा हैरानी होगी की मुनमुन राज से 9 साल बड़ी है। दोनों के बीच उम्र का अंतर 9 साल का है। इस बात को लेकर कई लोग अलग अलग तरह की बाते भी बना रहे है।

आपको बता दे बहुत से लोगो का कहना ये है की बबिता ने जान बुझ कर अपने से 9 साल छोटे लड़के को अपने प्यार के जाल में कैद किया हुआ है। बहुत से लोग है जो इन दोनों की जोड़ी को पसंद नहीं कर रहे है तथा कह रहे है की बबिता के सामने टप्पू काफी ज्यादा कम उम्र का नजर आता है। दोनों ही इस बात को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। कई लोग काफी ज्यादा खुश है तो कई लोग इनकी जोड़ी को गलत बता रहे है। दोनों के फैंस तो इनकी जोड़ी को काफी अच्छी बता रहे है तथा कह रहे है की दोनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा अच्छे लग रहे है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की अभी भी इस बात की पूरी तरह से जानकारी हासिल नहीं हुई है की इन दोनों सगाई कर ली है। आपको बता दे की राज दत्ता ने अपने सोशल अकाउंट के जरिये इस बात की पुष्टि की है की उन्होंने मुनमुन के साथ सगाई नहीं की है ये मात्र एक अफवाह है। ये खबर पक्की नहीं है तथा अगर ऐसा कभी कुछ होगा तो वो खुद लोगो को अपने बारे में खुल कर बताएंगे। आपको बता दे की लोग काफी ज्यादा असमंजस में पड़ गए है की आखिर सगाई हुई है या नहीं।

Gold और Silver के रेटों में फिर से देखने को मिल रहे है भारी बदलाव। जानिए आपके शहर में चल रहे सोने और चाँदी के भाव के बारे में।

परन्तु आपकी आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस खबर को पूरी तरह से फेक बताया जा रहा है तथा कहा जा रहा है की टप्पू तथा बबिता के रिश्ते को हवा देने के लिए कुछ लोगो के द्वारा चली गयी एक गहरी चाल है। आपको बता दे की टप्पू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये एक वीडियो साँझा किया है तथा बताया है की वो सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट से प्यार करते है। उनके जीवन में उनका पहला तथा आखिरी प्यार क्रिकेट ही है। आपको बता दे की अभी भी बहुत से लोग इस बात को लेकर काफी ज्यादा व्याकुल है की आखिर माजरा क्या है।

Munmun Dutta :- क्या सच में मुनमुन दत्ता ने की है राज अनादकट से सगाई ? मुनमुन ने अपनी सगाई की खबरों पर तोड़ी चुप्पी।

कई लोगो का कहना है की दोनों की सगाई हो गयी है तथा कई लोगो का कहना है की ये मात्र अफवाह है। परन्तु हम आपको सही जानकारी दे रहे है की ये टप्पू तथा बबिता की सगाई की खबर झूठी है। दोनों ने कोई सगाई नहीं की है। दोनों कपल्स अपने अपने काम में व्यस्त है तथा उन्हें इस झूठी खबर से काफी ज्यादा दुःख भी हुआ है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की दोनों ही सीरियल में अपनी अपनी भूमिका काफी अच्छी तरह से निभाते है। दोनों की एक्टिंग को दर्शक काफी ज्यादा पसंद भी करते है तथा दोनों के सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैंस फोल्लोविंग भी है।

Share This Article
Leave a comment