Bigboss 17 हाउस में हुई मुनावर की बहन अमरीन की एंट्री, सभी हुए बहुत ज़्यादा इमोशनल, पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- आप सभी को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो काफी ट्रेंडिंग पर चल रहा है। सभी को इस शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट को देखने की जल्द से जल्द उत्सुकता हो रही है। आप सभी को बता दे कि अभी फ़िलहाल के एपिसोड्स में फॅमिली का सभी कंटेस्टेंट से री यूनियन हो रहा है। फ़िलहाल बिगबॉस में सभी कंटेस्टेंट को आमिन्त्रण किया गया है। अभी फॅमिली वीक शो चल रहा है। सब से पहले इस शो में अंकिता की माता जी फिर विक्की की माता जी को invite किया गया था। इस के बाद अरुण की वाइफ और उन की बेटी को इस शो में बुलाया गया था।

Bigboss 17 : Manara Met Her Sister Mitali 

आप सभी को बता दे कि अंकिता की माता जी और विक्की की माता जी और अरुण की पत्नी और बच्ची की बिगबॉस हाउस में रहने की आविधि खत्म हो जाती है। वह अब घर से बाहर चले जाते है। ऐसे ही फिर दूसरे कंटेस्टेंट को अपने फॅमिली से मिलने की चाहत होने लगती है। उसी समय बिगबॉस द्वारा सभी कंटेस्टेंट को फ्रीज कर दिया जाता है। उसी समय मनारा चोपड़ा की रियल बहन मताली चोपड़ा को बिगबॉस द्वारा घर में भेजा जाता है।

Sell Old Coin: सन्न 1931 का यह ताम्बे का सिक्का बना सकता हैं आपको करोड़ों का मालिक जानिए कोनसा सिक्का हैं यह।

मेताली अपनी बहन मनारा से मिलती है और उसे बताती है कि बाहर लोग उसे बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे है। लोग उस की चुलबली बातों को काफी पसंद कर रहे है। फिर वह सभी घरवालों से मिलती है। तभी वह कहती है कि मनारा यहाँ अकेली है नहीं तो यहाँ सभी अपने अपने एक पटनेर के साथ है। सभी का यहाँ दो दो का ग्रुप बना हुआ है। पर मुझे देख कर ख़ुशी हो रही है कि मनारा यहाँ अच्छे तरह से गेम को समझ कर अकेली सब से लड़ रही है। वह घर में इतनी इमोशनल नहीं है। पर यहाँ उस का इमोशनल साइड भी दिख रहा है।

Bigboss 17 हाउस में हुई मुनावर की बहन अमरीन की एंट्री, सभी हुए बहुत ज़्यादा इमोशनल, पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 : Munawar And His Sister Amrin Re-Union 

मेताली चोपड़ा के बाद बिगबॉस द्वारा मुनावर की बहन अमरीन का हार्दिक स्वागत करते है। सभी घरवालों को फ्रीज रहने के लिए कहते है। तभी मुनावर की बहन अमरीन अपने भाई मुनावर को गले लगाती है और ज़ोर ज़ोर से रोने लगती है। वो सीन काफी ज़्यादा इमोशनल होता है। सभी घरवालों के सदस्य भी रोने लगते है। अमरीन अपने भाई मुनावर को कहती है कि वह काफी पतला हो गया है। साथ ही वह गेम बहुत अच्छी तरह से खेल रहा है। अमरीन और मुनावर को गले लगते और रोता देख अभिषेक भी काफी ज़्यादा इमोशनल हो जाता है।

इस के बाद अभिषेक भी मुनावर की बहन अमरीन को गले लगता है और इमोशनल हो कर रोने लगता है। और  यह भी कहता है कि मुनावर बहुत ज़्यादा स्ट्रांग है इसे और भी स्ट्रांग रहने के लिए कहो। वही अमरीन फिर से मुनावर को गले लगा कर कहती है कि मेरा भाई काफी ज़्यादा स्ट्रांग है। जहाँ फिर अमरीन अपने भाई से बातें करती है और उसे समझाती है कि किसी को भी इतना कुछ पर्सनल क्यों बताना है ? चाहे तेरा ब्रेअकप हुआ हो या फिर तेरा डाइवोर्स हुआ हो। तू अकेला नहीं है। तेरे साथ हम सब है। तेरे सामने घर के भी सदस्य तेरे अपने बनते है।

Rape Case Ludhiana :- रेपिस्ट सोनू की फोटो पुलिस द्वारा की गयी शेयर, जानकारी देने वाले को मिलेगा 2 लाख का बड़ा इनाम। पढ़िए पूरी खबर।

Bigboss 17 हाउस में हुई मुनावर की बहन अमरीन की एंट्री, सभी हुए बहुत ज़्यादा इमोशनल, पढ़िए पूरी खबर।

 

प्रतनु कोने कोने में जा कर तेरी ही बुराईआं करते है। तुझे अपनी गेम की तरफ ध्यान देना पड़ेगा। आप सभी को बता दे कि इस बिगबॉस हाउस शो के प्रोमो में यह भी देख ने को मिला है कि आयेशा खान के भाई की एंट्री होती है। जहाँ वह अपनी बहन आयेशा को स्ट्रांग रहने और मुनावर फारुकी से दूर रहने को कहता है। वही आप सभी को बता दे कि इस शो का फिनाले 28 जनवरी 2024 को है। वही बिगबॉस 17 के करंट कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीया, अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, आयेशा खान और अरुण महशेट्टी है।

Share This Article
Leave a comment