Bigboss 17 के इस सीजन में मुनावर फारुकी ने विनर ट्रॉफी की अपने नाम। पढ़िए पूरी ख़बर।

Neha Gurung

Bigboss 17 

Bigboss 17 :- जैसा कि आप सभी को Bigboss 17 रियलिटी शो के फिनाले का बेसब्री से इंतज़ार था। आप को बता दे कि बिगबॉस रियलिटी शो के फिनाले को ले कर डढेको के दिलो में काफी ज़्यादा उत्सुकता छायी हुई थी। बिगबॉस हाउस के टॉप 5 कंटेस्टेंट – मनारा चोपड़ा, मुनावर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और अरुण महशेट्टी थे। सभी दर्शोकों के दिलों में बस यही बात छायी हुई है कि इस सीजन का कौन विजेता होगा। तो आइए फिर आगे हम जानते है इस शो के ट्रेंडिंग न्यूज़ के बारे में विस्तार से।

Bigboss 17 : Finale Episode 

आप सभी को बता दे कि ऐतवार को बिगबॉस 17 रियलिटी शो के फिनाले सीजन को ले कर काफी ज़्यादा उत्सुक थे। आप को बता दे कि फिनाले के इस एपिसोड में सभी बिगबॉस के इस सीजन के एक्स कंटेस्टेंट को बिगबॉस हाउस में आमंत्रण किया गया था। इस शो को और भी ज़्यादा चार चाँद लगाने के लिए कॉमेडियन भारती सिंह और जग्गू दादा, हर्ष लिम्बचिया और कृष्णा अभिषेक आये हुए थे। जहाँ सब से पहले उन्होंने एक टास्क करवाया जहाँ मनारा बनी ईशा, ऐश्वर्या बनी अंकिता, समर्थ बने मुनावर, विक्की बने अरुण और व्ही तहलका बने अभिषेक।

OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन को आप 5,000 हज़ार की डाउन पेमेंट करके ले आए अपने घर। जानिए इसके दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

इन्होने काफी अच्छे तरीके से इन टॉप 5 कंटेस्टेंट की एक्टिंग की थी। वही फिर अब्दु की एंट्री करवाई गयी जहाँ उन्होंने ने कहा कि उन्हें ईशा मालवीया के ऊपर क्रश है। जहाँ ईशा मालवीया और अब्दु ने मिल कर डांस परफॉरमेंस की। बिगबॉस हाउस का माहौल काफी ज़्यादा अच्छा हो गया था। फिर समर्थ जुरेल और मुनावर फारुकी के बीच एक कॉमेडी रोस्टिंग हुई। जहाँ दोनों ने मिल कर एक दूसरे को काफी ही ज़्यादा रोस्ट किया था। इस फिनाले एपिसोड के दौरान कई सेलिब्रिटी को भी घर में अमरंतरण किया गया था।

Bigboss 17 के इस सीजन में मुनावर फारुकी ने विनर ट्रॉफी की अपने नाम। पढ़िए पूरी ख़बर।

जहाँ सब से पहले बॉलीवुड के जाने माने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आये हुए थे। जहाँ उन्होंने इस एपिसोड में काफी ज़्यादा रौनक लगा दी। इस के बाद अजय देवगन और R. माधवन बिगबॉस हाउस के अंदर जाते है। जहाँ वह बिगबॉस हाउस के टॉप 5 कंटेस्टेंट से एक एलिमिनेट का टास्क करवाते है। जहाँ सभी कंटेस्टेंट एक साथ खड़े हो जाते है और उन के आगे एक पानी से भरा बाउल रख देते है। वही अक्टूर्स द्वारा कहा जाता है कि जिस भी कंटेस्टेंट के बाउल में पानी का रंग बदल जायेगा। वह इस घर से एलिमिनेट हो जाएगा।

फिर वह कहते है कि आप अपनी एक विश मांग लो। जहाँ फिर सभी अपनी एक विष मांगते है। साथ ही अरुण महशेट्टी के बाउल में पानी का रंग बदल जाता है। इस तरह अरुण इस सीजन के फिनाले के रेस से बाहर हो जाते है। वही मुनावर कहता है कि आज मेरा जन्मदिन भी है। फिर एक्टर्स मुनावर को बर्थडे विश भी करते है। इस के बाद घर के सिर्फ चार ही सदस्य बच जाते है। जहाँ फिर उस के बाद कम वोट्स के हिसाब से अंकिता लोखंडे भी इस रेस से बाहर हो जाती है। अब इस बिगबॉस 17 को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल जाते है।

Instagrammer Aayushi Verma Leaked MMS जिसे देखने के बाद से सोशल मीडिया में मचा हड़कप, आइये जानते है क्या है सच्चाई

जहाँ फिर मनारा चोपड़ा को कम वोट्स के कारन वह भी इस फिनाले रेस से बाहर हो जाती है। जहाँ सिर्फ अभिषेक कुमार और मुनावर फ़ारूक़ी ही रह जाते है। जहाँ बिगबॉस को अपने टॉप 2 कंटेस्टेंट मिल जाते है। जहाँ बीच में बिगबॉस द्वारा लाइव ऑडियंस भी चालु की जाती है। अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए। जहाँ मुनावर और अभिषेक बिगबॉस हाउस से बाहर आ जाते है। अब वो फैसले की घड़ी आ जाती है। जहाँ सभी भारतवासी को इस सीजन के विजेता का इंतज़ार। जनता द्वारा सब से ज़्यादा वोट्स मिल ने पर मुनावर फ़ारूक़ी बिगबॉस 17 का विनर रहता है।

Bigboss 17 के इस सीजन में मुनावर फारुकी ने विनर ट्रॉफी की अपने नाम। पढ़िए पूरी ख़बर।

Share This Article
Leave a comment