Merry Christmas Movie ने सिनेमा पर रिलीज़ होते ही मचाया धमाल, जानिए इस मूवी में सस्पेंस और मिस्ट्री से भरे स्टोरी के बारे में।

Neha Gurung

Merry Christmas Movie 

Merry Christmas Movie :- आप सभी को बता दे कि बॉलीवुड में आप को एक से बढ़ कर एक मूवीज देख ने को आसानी से मिल जाती है। बॉलीवुड में कई एक्शन थ्रिलर मूवी को रिलीज़ किया गया है। लोगो द्वारा ज़्यादातर एक्शन मूवीज को ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे ही नए वर्ष 2024 में एक और एक्शन थ्रिलर मूवी को सिनेमा थिएटर में लांच किया गया है। अगर हम बात करे मेर्री क्रिसमस मूवी की तो इस मूवी को 12 जनवरी 2024 दिन शुक्रवार यानी कल के दिन इस मूवी को थिएटर में रिलीज़ किया गया है। आइए आगे हम और जानते है इस मूवी के बारे में विस्तार से।

Merry Christmas Movie Story :-

आइए अब Merry Christmas Movie के कहानी की तरफ नज़र मारते है। इस मूवी में क्रिसमस की रात को एल्बर्ट यानी (विजय सेतुपति) शहर घूमने के लिए बाहर निकलता है। वही उसी दौरान वह एक रेस्टोरेंट पहुँचता है जहाँ वह मरिया (यानी कटरीना कैफ) को लड़की की बेटी के साथ अकेले बैठे देखता है। इस के बाद एल्बर्ट मरिया का पीछा करता है जहाँ वह एक दूसरे से दोस्ती का हाथ बढ़ाते है और वह फिर एक अच्छे दोस्त बन जाते है। ऐसे ही फिर क्रिसमस के दिन ही मरिया एल्बर्ट को अपने घर पर बुलाती है। जहाँ मरिया एल्बर्ट को अपने शादीशुदा ज़िन्दगी में कुछ अच्छा ना चलने की बात बताती है।

Free Main Web Series Kaise Dekhe : यहाँ से देखे बिलकुल फ्री में सभी वेब सीरीज, अपने मोबाइल से केवल इस एप्प से

वही एल्बर्ट के भी अपने भूतकाल में कई राज छुपे होते है। क्रिसमस के शाम दोनों बहुत करीब आ जाते है, और उसी वक़्त मरिया के घर एक मर्डर की गुट्ठी उलझ जाती है। क्या होता है फिर इस मूवी में आगे ? हालाँकि इस मूवी के शुरू शुरू में काफी रोमांटिक सीन दिखाए गए है वही मूवी के बीच से इस मूवी में मिस्ट्री शुरू हो जाती है। एक्शन थ्रिलर मिस्ट्री पर बेस्ड मूवी में आप को बहुत कुछ आगे देख ने को मिलेगा। यह मूवी क्रिसमस की शानदार शाम से शुरू होती है जो कि रात के बुरे सपने की तरह बाद में बन जाती है।

Merry Christmas Movie ने सिनेमा पर रिलीज़ होते ही मचाया धमाल, जानिए इस मूवी में सस्पेंस और मिस्ट्री से भरे स्टोरी के बारे में।

अगर आगे हम बात करे के Merry Christmas Movie के कास्ट और क्रिएटर्स के बारे में तो इस मूवी में मेन लीड रोल में विजय सेतुपति और कटरीना कैफ है जिन के गोल दायरे में यह पूरी मूवी बनती है। इन के इलावा संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काज़मी और टिन्नू आनंद आदि अलग अलग रोल में इस मूवी में एक्टिंग करते पाए जाएंगे। इस मूवी में विजय तिरुपति और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री को दर्शोकों द्वारा काफी ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है।

Merry Christmas Movie Information :-

Merry Christmas Movie के डायरेक्टर श्रीराम राघवन जी है। वही इस मूवी के प्रोडूसर रमेश तौरानी, संजय रॉउत्रे, केवल गर्ग और जाया तौरानी है। इस मूवी का कुल बजट 60 करोड़ रूपए है। यह आप को मूवी हिंदी और तमिल दोनों ही भाषा में आसानी से देख ने को उपलब्ध हो जाती है। इस मूवी की अगर कलेक्शन की बात करे तो इस मूवी ने ओपनिंग डे में 2.55 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी। साथ सेकंड डे यानी आज के दिन इस मूवी ने 0.01 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। इस मूवी को ले कर काफी ही ज़्यादा पोस्टिव reviews सामने आ रहे है।

Bigboss 17 हाउस में हुई मुनावर की बहन अमरीन की एंट्री, सभी हुए बहुत ज़्यादा इमोशनल, पढ़िए पूरी खबर।

यह मूवी अपने कांसेप्ट और स्टोरी लाइन को ले कर काफी ज़्यादा दर्शोकों के दिलों में छाए हुए है। इस मूवी में काफी कुछ नया और प्लॉटिंग से भरे हुए सीन देख ने को मिलेंगे। लोगो द्वारा इस मूवी को बेहद पसंद किया जा रहा है। साथ ही विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की मूवी में एक दूसरे के साथ किये सीन काफी ज़्यादा लोगो को अच्छे लग रहे है।

Merry Christmas Movie ने सिनेमा पर रिलीज़ होते ही मचाया धमाल, जानिए इस मूवी में सस्पेंस और मिस्ट्री से भरे स्टोरी के बारे में।

Share This Article
Leave a comment