Medha Shankar को अपनी लाजवाब एक्टिंग के कारन मिला “National Crush” का ताज। 12वीं फ़ैल मूवी में अपनी सादगी से किया फैंस को घायल।

komal

 Medha Shankar :-

आइये तो आज हम आपको बॉलीवुड की नयी एक्ट्रेस मेधा शंकर के बारे बताते है। अपने बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस के बारे में सुना होगा तथा उनके बारे में जानते होंगे। मेधा शंकर एक भारतीय अभिनेत्री है तथा ये हिंदी फिल्मो में काम करती है। हम आपको बता दे की इन्होने अपने करियर की शुरुवात ब्रिटिश मिनिसरीज बीचम हाउस से की तथा इसके बाद इन्होने हिंदी फिल्म शादीस्थान और सीरीज़ दिल बेकरार में सहायक भूमिका निभाई है।

आपको बता दे की इन्हे असली कामयाबी अपनी फिल्म  “12वीं फ़ैल ” से मिली। इनकी इस फिल्म को दर्शको ने बहुत पसंद किया है। इस फिल्म में इनकी एक्टिंग ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया। अपनी एक्टिंग तथा सादगी के कारन इस मूवी में इन्होने दर्शको का दिल जीत लिया है। आपको बता दे की मेधा शंकर एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक मॉडल और सिंगर भी है। 

National Crush :-

आपको बता दे की कुछ समय पहले रश्मिका मंदाना जो साउथ फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस है बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के कारन दर्शको के दिलो पर छ गयी थी इनकी फिल्म “पुष्पा ” ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था। इनकी एक्टिंग के कारन इन्होने दर्शको का बहुत दिल जीता था। इनकी इस फिल्म को दर्शको ने बहुत पसंद किया था।

 Medha Shankar को अपनी लाजवाब एक्टिंग के कारन मिला "National Crush" का ताज। 12वीं फ़ैल मूवी में अपनी सादगी से किया फैंस को घायल।

Nestle India shares : नेस्ले इंडिया शेयर बाजार में संघर्ष कर रही है, स्टॉक विभाजन के बाद शेयरों में 2% की गिरावट।

लोगो ने इनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की। आपको बता दे ये “पुष्पा “फिल्म के बाद इन्हे  “National Crush “कहा जाने लगा। आपको बता दे फिल्म  “Animal ” के बाद “National Crush ” का ताज तृप्ति डिमरी को मिल गया। एनिमल मोवी ने इन्होने अपनी एक्टिंग से दर्शको का खूब दिल जीता तथा अपने फैंस के दिलो पर राज करने लगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस ने कदम रखा जिन्होंने अपनी एक्टिंग तथा अपनी सादगी से दर्शको के दिलो में आग लगा दी। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ” मेधा शंकर ” है।

मेधा शंकर रातो रात बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार बन गयी और “National Crush ”  का ताज पहन लिया। आपको बता दे की ये ऐसी पहली एक्ट्रेस है जिनकी फिल्म ने 20 करोड़ के बजट में दुनिया भर में 60 करोड़ से भी ज्यादा की कामयी कर ली है। आपको बता दे की फिल्म को रिलीज़ हुए तीन महोने होने के बावजूद भी सिनेमा घरो में इनकी  फिल्मे देखने के लिए दर्शको की अभी भी वही भीड़ है। फिल्म 12वीं में अपनी लाजवाब एक्टिंग के कारन दर्शको ने इन्हे “National Crush ” कहकर बुलाना शुरू कर दिया।

 Medha Shankar Life :-

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मेधा शंकर एक महाराष्ट्रियन परिवार से है तथा ये नोएडा की रहने वाली है। मेधा के पिता का नाम अभय शंकर है तथा इनकी माता का नाम रचना राज शंकर है। मेधा का एक भाई है जिसका नाम अपूर्व शंकर है। मेधा ने अपनी शुरुवाती पढ़ाई नोएडा से की तथा अपनी आगे की ग्रैजुएशन दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की।

IQOO Neo 7 Pro स्मार्टफोन ने किया अपने दमदार फीचर्स से सैमसंग जैसी तगड़ी कंपनी का सफाया। जानिए इसके फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

आपको बता दे की मेधा ने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग तथा टीवी विज्ञापनों से की थी। मॉडलिंग में भी ये काफी अच्छी थी। आपको बता दे की इंटाग्राम पर मेधा के 845K फोल्लोवेर्स है। मेधा के फैंस उनकी फोंट्स , वीडियोस पर उन्हें बहुत प्यार देते है। सोशल मीडिया पर भी मेधा शंकर ने खूब धमाल मचाया हुआ है।

 Medha Shankar को अपनी लाजवाब एक्टिंग के कारन मिला "National Crush" का ताज। 12वीं फ़ैल मूवी में अपनी सादगी से किया फैंस को घायल।

Share This Article
Leave a comment