Mandy Takhar ने रचाई अपनी शादी Shekhar Kaushal के साथ, फैंस की तरफ से मिल रही है ढेरो बधाईयाँ। जानिए इनकी लव स्टोरी के बारे।

komal

Mandy Takhar :-

जैसा की आपस भी को पता ही है की बॉलीवुड के बहुत से एक्टर तथा एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध रहे है। इस ,समय शादियों का ही सीजन चल रहा है। इस सीजन में बहुत से लोग शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध रहे है। आज कल हमे रोज ही सुनने को मिल रहा है की कभी किसी एक्टर ने शादी कर ली तो कभी किसी एक्टर ने। इस सीजन ने जहा आम जनता शादियां करने में जुटी हुई है वही बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी इस चीज में पीछे नहीं है। आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही अभी रकुल प्रीत की शादी हुई थी तथा उसके बाद सोनारिका भदौरिया की।

ये दोनों ही एक्ट्रेस है तथा अपनी शादी के कारन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुखिया बटोर रही थी। आपको बता दे की मैंडी ताखर ने हालही में शादी की है। कुछ दिनों पहले ही मैंडी शादी के पवित्र बंधन में बंधी है। अपनी शादी को लेकर मैंडी के खूब चर्चे हो रहे है। लोगो को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आयी है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मैंडी एक जानी मानी एक्ट्रेस है। ये मुख्य तौर से पंजाबी फिल्मो में काम करती है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मैंडी दर्शको के दिलो को छू लेती है। आपको बता दे की मैंडी ने पुर रीती रिवाजो के साथ अपनी शादी की है।

अपनी शादी को लेकर इन्होने अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मैंडी के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है। सभी की ख़ुशी 7वें आसमान पर छायी हुई है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की मैंडी ताखर ने अपनी शादी से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। ये पोस्ट उनके चुन्नी सेरेमनी की थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि चुन्नी की रस्म तब तक पूरी नहीं होती है जब की होने वाला पति पैरो में पायल न पहना दे।

Mandy Takhar ने रचाई अपनी शादी Shekhar Kaushal के साथ, फैंस की तरफ से मिल रही है ढेरो बधाईयाँ। जानिए इनकी लव स्टोरी के बारे।

 

आपको बता दे की मैंडी की इस पोस्ट को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था तथा सभी ने उन्हें ढेरो बधाइयाँ भी दी और दिल वाली इमोजी की तो ढेरो बरसात हुई थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस वीडियो में मैंडी ने पिंक कलर का लेहंगा पहना हुआ था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। आपको बता दे की मैंडी के पति ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी पहने हुए थे। वो भी इस खूबसूरत शेरवानी में कागि ज्यादा जच रहे थे।

आपको बता दे की इससे पहले उन्होंने हल्दी सेरेमनी की भी वीडियो सोशल पर शेयर की थी। हल्दी सेरेमनी में इन्होने ने पर्पल कलर का सूट पहना हुआ था। आपको बता दे की मैंडी इस सूट में बहुत प्यारी लग रही थी। आपको बता दे की मैंडी ने अपने शादी से पहले हर एक रस्मो की वीडियोस तथा फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उनकी सभी तस्वीरों को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Redmi 14 Ultra स्मार्टफोन में आपको मिला रहा है DSLR जैसा धाकड़ कैमरा क्वालिटी, जानिए इसके ख़ास फीचर्स और किफायती कीमत के बारे में।

Mandy Takhar Wedding :-

आपकी जानकारी के लिए हुक्म आपको बता दे की मैंडी ताखर की शादी 13 फरवरी 2024 को हुई थी आपको हम ए भी बता दे की मैंडी की शादी शेखर कौशल से हुई है। आपको बता दे की मैंडी एक पंजाबी लड़की है तथा शेखर हिन्दू है। दोनों ही कपल्स ने अपनी शादी दोनों धर्मो के अनुसार ही की है। मैंडी तथा शेखर की शादी 13 फरवरी को पंजाबी रीती रिवाज़ो के साथ चंडीगढ़ में हुई थी तथा 14 फरवरी को हिन्दू रीती रिवाज़ो के साथ। दोनों कपल्स काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आपको बता दे की की इस बात की पुष्टि स्वय मैंडी ने ही की है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मैंडी ने अपनी शादी की रस्मो के बिच इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी की वो शेखर से पहले बार शिमला में मिली थी। दोनों के प्यार की शुरुवात वही से हुई थी। मैंडी ने बतया की वो एक फिल्म की शूटिंग के लिए शिमला गयी थी जहा उनकी मुलाकात शेखर से हुई। आपको बता दे की इसके बाद मैंडी ने खा की जब वो शेखर से मिली तो उन्हें उनका व्याहार काफी ज्यादा पसंद आया था। दोनों के बीच दोस्ती हुई। जब शूटिंग खत्म हो गयी उसके बाद भी दोनों एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में थे।

Mandy Takhar ने रचाई अपनी शादी Shekhar Kaushal के साथ, फैंस की तरफ से मिल रही है ढेरो बधाईयाँ। जानिए इनकी लव स्टोरी के बारे।

मैंडी ने बताया की जब वो एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे तो उन्होंने अपने घर पर बताया। इस के बाद मेरे माता पिता शेखर से मिले तथा उन्हें भी शेखर का व्यवहार काफी पसंद आया। दोनों परिवारों ने मिल कर आपस में बात चीत की। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। आपको बता दे कि दोनों कपल्स की जोड़ी को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। सपनी शादी के दिन दोनों ही कपल्स काफी खूबसूरत लग रहे थे।

दोनों के परिवार वाले भी काफी ज्यादा खुश थे उनकी शादी को लेकर। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इनकी शादी में काफी सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। सभी ने दोनों कपल्स को ढेरो बधाइयाँ दी थी। दोनों कपल्स की ख़ुशी भी उनके द्वारा शेयर की गयी फोटोज में साफ़ नजर आ रही है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection day 11 : शाहिद कपूर की फिल्म हुई 100 करोड़ के क्लब में शामिल।

Mandy Takhar Movies :-

आप को बता दे की मैंडी ताखर एक जानी मानी एक्ट्रेस है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ये दर्शको के दिलो पर राज करती है। मैंडी मुख्य तौर पर पंजाबी फिल्मो में ही काम करती है। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मैंडी दर्शको के दिलो को छू लेती है। लोगो को इनकी ऐक्टंग बेहद पसंद है। आप को बता दे की मैंडी ने कई फिल्मो में काम किया है। आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इनका पूरा नाम “मैंडी कौर ताखर” है।

इनकी मूवीज काफी ज्यादा हिट होती है तथ अलग इन्हे पसंद भी बहुत करते है। एक से बाद कर एक हिट मूवीज में मैंडी ने काम किया है। आपको बता दे की इन्होने “yes i am student, Rabb Da Radio, Biriyani, Saak, Band Vaaje, Ardaas, Sardar Ji जैसी कई और बहुत सी फिल्मो में काम किया है।

Mandy Takhar ने रचाई अपनी शादी Shekhar Kaushal के साथ, फैंस की तरफ से मिल रही है ढेरो बधाईयाँ। जानिए इनकी लव स्टोरी के बारे।

Share This Article
Leave a comment