Main Atal Hoon Movie कल होने वाली है सिनेमा घरों में रिलीज़। जानिए इस मूवी से अटल जी के जीवन गाथा के बारे में।

Neha Gurung

Main Atal Hoon Movie 

Main Atal Hoon Movie :- आप सभी को बता दे कि बॉलीवुड में आप को एक से बढ़ कर एक मूवीज देख ने को आसानी से मिल जाती है। आप को बता दे कि वर्ष 2023 में काफी ज़्यादा बैक टू बैक कई बॉलीवुड मूवीज सिनेमा पर रिलीज़ हुई थी। जो काफी ज़्यादा सिनेमा पर ब्लॉक ब्लस्टर रही थी। आप को बता दे कि अब वर्ष 2024 में कई और नयी मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। अगर हम बात करे Main Atal Hoon मूवी के बारे में तो यह रियल बेस्ड स्टोरी होने वाली है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस मूवी के बारे में और भी विस्तार से।

Pankaj Tripathi Vistited At Atal Setu :-

आप सभी को बता दे कि पंकज त्रिपाठी अपनी आनी वाली मूवी ‘मैं अटल हूँ” को ले कर काफी ज़्यादा चर्चा में है। पंकज त्रिपाठी अपने हर एक मूवी में अलग अलग किरादर में नज़र आते है। डढेको द्वारा हर एक मूवी में किये गए रोल को बेहद पसंद करते है। यह मूवी एक रियल बेस्ड स्टोरी है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी भारत देश के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपयी के किरदार में एक्टिंग करते आप को इस मूवी में नज़र आएंगे। इसी मूवी के प्रमोशन के दौरान पंकज त्रिपाठी स्कूल बच्चे के साथ अटल सेतु का दौरा किया।

Bigboss 17 में हुआ Torture Nomination task, यह चार सदस्य हुए इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट, पढ़िए पूरी खबर।

आप को बता दे कि सोशल मीडिया पर पंकज त्रिपाठी की एक न्यूज़ काफी वायरल हो रही है जहाँ वह छोटे बच्चो के साथ ट्रिप पर अटल सेतु एक स्कूल बस में बच्चो के साथ बैठ कर जा रहे है। आप को बता दे कि अटल सेतु ब्रिज काफी ज़्यादा फेमस है। आप को जानकारी दे दे कि इस ब्रिज का नाम पूर्व प्रधान म्नत्री ताल बिहारी वाजपयी के नाम से रख गया था। इस ब्रिज पर कई टूरिस्ट भी आते है। यह एक अच्छा लोकेशन है। इसी बीच पंकज त्रिपाठी बच्चो के संग ट्रिप पर सभी इ साथ अटल सेतु पर पहुंचे।

Main Atal Hoon Movie कल होने वाली है सिनेमा घरों में रिलीज़। जानिए इस मूवी से अटल जी के जीवन गाथा के बारे में।

बच्चो के साथ वीडियो वायरल हुआ जहाँ पंकज त्रिपाठी स्कूल बच्चो के ट्रिप के दौरान काफी खुश नज़र आ रहे थे। उन्होंने बच्चो के साथ अपना काफी अच्छा समय गुज़ारा। इसी बीच स्कूली बच्चो ने पंकज त्रिपाठी को उन की मूवी का फ्रेम उपहार के तौर पर उन्हें गिफ्ट किया। वीडियो में पंकज त्रिपाठी ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और कहा मैं स्कूली बच्चो के साथ बहुत खुश हूँ साथ ही अटल सेतु के नज़ारे का आनंद ले रहा हूँ। बच्चो ने मुझे कविताएं सुनाई तो कई बच्चो ने मुझे अपनी पेंटिंग दिखाई। इस तरह गणपति बाप्पा मौर्या से यह वीडियो समाप्त हो जाता है।

Main Atal Hoon Movie Information :-

आप सभी को बता दे “मैं अटल हूँ” मूवी कल यानी कि 19 जनवरी 2024 को सिनेमा घर पर रिलीज़ होने वाली है। इस मूवी के डायरेक्टर रवि जाधव और ऋषि वीरमणु द्वारा की गयी है। यह मूवी भारत देश के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपयी पर बनी है जो कि उन का रोल बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी द्वारा किया जा रहा है। दर्शक इस मूवी को ले कर बेहद उत्सुक है। यह मूवी आप को हिंदी भाषा में देख ने को मिलती है। यह मूवी 2 घंटे 25 मिनट की है।

Iran Airstrike on Pakistan : ईरान ने रातों रात कर दिया खेल, पाकिस्तान पर कर दिया बड़ा Air Strike

अगर बात की जाए मैं ताल हूँ मूवी के ट्रेलर के बारे में तो इस मूवी के ट्रेलर को भी लोगो दवरा काफी ज़्यादा पसंद किया गया था। इस मूवी के ट्रेलर को काफी पॉजिटिव रिव्यूज़ मिले है। इस मूवी के रिलीज़ होने पर लोग काफी खुश नज़र आ रहे है। कहा जा रहा है कि यह मूवी सभी मूवीज को मत दे देगी। यह मूवी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ देगी। इस मूवी के ट्रेलर को यूट्यूब पर 6.6 मिलियन व्यूज आये है।

Main Atal Hoon Movie कल होने वाली है सिनेमा घरों में रिलीज़। जानिए इस मूवी से अटल जी के जीवन गाथा के बारे में।

Share This Article
Leave a comment