Main Atal Hoon Movie Collection ने तोड़े बॉलीवुड मूवी के रिकार्ड्स, फैंस ने इस मूवी की की वाहवाही। पढ़िए पूरी खबर।

Neha Gurung

Main Atal Hoon Movie Collection 

Main Atal Hoon Movie Collection :- आप सभी को बता दे कि मैं अटल हूँ मूवी का दर्शोकों को काफी समय से इंतज़ार था। आप को बता दे कि यह मूवी फाइनली सिनेमा घरो में रिलीज़ हो चुकी है। लोगो द्वारा इस मूवी को बेहद पसंद किया जा रहा है। लोग इस मूवी की काफी ज़्यादा तारीफ कर रहे है। अगर हम बात करे Main Atal Hoon Movie के कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने पहले दिन यानी मूवी के ओपनिंग डे में 1.15 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी। वही इस मूवी ने सेकंड डे बॉक्स ऑफिस पर 1.96 करोड़ रूपए तक की कमाई की थी।

साथ ही आज के दिन यानी तीसरे दिन ऐतवार को मैं अटल हूँ मूवी ने 0.19 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। साथ ही यह आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। हालाँकि यह मूवी को अभी तक काफी ज़्यादा अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस मूवी को ट्रेलर से ले कर मूवी के रिलीज़ होने तक काफी ज़्यादा दर्शोकों द्वारा प्यार मिल रहा था। इस मूवी का कांसेप्ट बड़ा ही बेहतरीन है। आइए तो फिर आगे हम जानते है इस मूवी के बारे में और भी विस्तार से।

Toyota Innova Crysta 2024 के अंदर आपको मिलने वाले हैं भर भर के फीचर्स, जानिए इस कार की माइलेज के बारे में।

Main Atal Hoon Movie Collection ने तोड़े बॉलीवुड मूवी के रिकार्ड्स, फैंस ने इस मूवी की की वाहवाही। पढ़िए पूरी खबर।

Main Atal Hoon Movie :-

आप सभी को बता दे कि “मैं अटल हूँ’ मूवी 19 जनवरी 2024 को भारत में रिलीज़ हुई थी। मैं अटल हूँ मूवी के डायरेक्टर रवि जाधव जी है। यह भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा समर्पित है। इस मूवी का कुल बजट 20 करोड़ रूपए है। इस मूवी में भारत देश के पूर्व 10वें प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जीवन कथा पर बनाई गयी है। यह मूवी एक रियल बेस्ड स्टोरी है। जिन्हे भी रियल बेस्ड स्टोरीज पसंद आती है। उन के लिए यह मूवी सब से बेस्ट रहने वाली है।

इस मूवी में अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन से ले कर पॉलिटिक्स फिर आत्म कथा सब के बारे में विस्तार से इस मूवी में बताया गया है। आप को बता दे कि इस मूवी अटल बिहारी वाजपेयी जी का किरदार बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी जी ने अदा किया है। उन्होंने इस मूवी में अटल बिहारी वाजपेयी का रोल बाकूभी निभाया है। दर्शोकों द्वारा पंकज त्रिपाठी जी मूवी में की गयी एक्टिंग की काफी तारीफ़ की गयी है। लोग इस मूवी को लगातार देख ने की इच्छा प्रगट कर रहे है। इस मूवी के ट्रेलर को भी यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इस मूवी के ट्रेलर पर दर्शोकों द्वारा मिलियन व्यूज आये थे।

में पंकज त्रिपाठी को बिलकुल सेम अटल बिहारी वाजपेयी जैसा दिखाया गया है। जिस कारण लोगो को पंकज त्रिपाठी को इस रोल के लिए सब ने अच्छा कहा है। इन्होने इस के अलावा कई और मूवीज और वेब सीरीज में भी काम किया है। इन को हर एक फील्ड में तारीफ मिली है। इन की वेब सीरीज मिर्ज़ापुर भी काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। जिस कारण इन्हे और बहुत फेम मिला था। साथ ही पंकज त्रिपाठी ने इस मूवी के प्रमोशन के लिए स्कूल के बच्चो के साथ ट्रिप अटल सेतु नदी के लिए बस में बच्चो के साथ दिखे।

TVS Appache RR 310 बाइक में आपको धाकड़ इंजन तथा बेहतरीन माइलेज के साथ मिल रहा है। जानिए इसके फीचर्स तथा कीमत के बारे में।

उन्होंने यह पोस्ट और वीडियोस अपने फैंस के साथ शेयर की थी। जहाँ फैंस काफी ज़्यादा लाइक कर रहे थे। उन्हें बच्चो के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत अच्छा लगा। आप को बता दे कि अटल बिहारी वाजपेयी के अटल सेतु नदी के नाम की घोषणा की थी। शायद तब ही पंकज त्रिपाठी स्कूल के इस सुन्दर व्यू का नज़ारा लेना चाहते थे। यह मूवी हिंदी भाषा में है। आप इस मूवी को अपने नज़दीकी सिनेमा थिएटर में जा  देख सकते हो।

Main Atal Hoon Movie Collection ने तोड़े बॉलीवुड मूवी के रिकार्ड्स, फैंस ने इस मूवी की की वाहवाही। पढ़िए पूरी खबर।

Share This Article
Leave a comment