Main Atal Hoon Movie 4th Day Collection :- पंकज त्रिपाठी की इस मूवी ने मचाया सिनेमा घरों में तहलका, दर्शोकों ने खूब की तारीफ़। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Neha Gurung

Main Atal Hoon Movie 4th Day Collection 

Main Atal Hoon Movie 4th Day Collection :- बॉलीवुड मूवीज में आज कल कई मूवीज बैक टू बैक सिनेमा घरो में रिलीज़ की जा रही है। 2024 में भी आप को कई मूवीज देख ने को आसानी से मिल जाएंगी। कुछ मूवीज रिलीज़ हो चुकी है तो कई मूवीज रिलीज़ होने बाकी है। आप सभी को बता दे कि मैं अटल हूँ मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा धूम मचा रही है। इस मूवी को लोगो द्वारा काफी ज़्यादा प्यार मिल रहा है।

इस मूवी को रिलीज़ हुए को आज चौथा दिन है। आइए तो फिर हम जानते है इस मूवी के चौथे डे के बॉक्स ऑफिस ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो इस मूवी ने अपने में यानी अपने ओपनिंग डे में 1.15 करोड़ रूपए तक की कमाई करना बहुत ज़रूरी था। इस मूवी ने अभी तक टोटल 6.45 करोड़ रूपए तक की कमाई की है। साथ ही यह आंकड़ा दिन पतिदिन बढ़ता ही जा रह है। कम बजट में बनी यह मूवी काफी ज़्यादा आगे कमाई कर सकती है। क्योकि इस मूवी को ले कर लोगो में काफी उत्सुकता है।

Mukesh Ambani अपने आलीशान घर “Antilia” को “जय श्री राम” से सुस्सजित किया, पढ़ें पूरी ख़बर।

अगर वही हम सिर्फ चौथे दिन की बात करे तो इस मूवी ने 80 लाख रूपए तक की कमाई की है। इस मूवी को 19 जनवरी 2024 को भारत में रिलीज़ किया गया था। यह मूवी हिंदी भाषा में रिलीज़ की गयी है। इस मूवी में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी ने मेन लीड एक्टर के रूप में देखा गया है। इस मूवी में भारत देश के पूर्व परधामनट्री अटल बिहारी वाजपाये की स्टोरी को दर्शोकों के सामने रखी गयी है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी ने अपना रोल बखूभी तौर से निभाया है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की खूब तारीफ की गयी है।

Main Atal Hoon Movie 4th Day Collection :- पंकज त्रिपाठी की इस मूवी ने मचाया सिनेमा घरों में तहलका, दर्शोकों ने खूब की तारीफ़। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

आप को बता दे कि हाल ही में 25 जनवरी 2024 को ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर फाइटर इस मूवी में दिखेंगे। आप को बता दे कि इस मूवी के रिलीज़ होने से पहले ही मैं अटल हूँ मूवी के पास काफी समय है। अपनी इस मूवी के कलेक्शन के आंकड़े को और भी ज़्यादा बढ़ाने का। मैं अटल हूँ मूवी के डायरेक्टर रवि जाधव जी है। वही इस मूवी के प्रोडूसर विनोद भानुशाली और कमलेश भानुशाली तथा संदीप S सिंह जी है। वही इस  बजट 10 करोड़ रूपए है। आप सभी को बता दे कि मैं अटल हूँ मूवी एक रियल बेस्ड स्टोरी है।

जिन्हे भी रियल बेस्ड स्टोरी अच्छी लगती है। उन्हें यह मूवी ज़रूर देखनी चाहिए। यह मूवी ऋषि वीरमनु द्वारा लिखी गयी है। इस मूवी का कांसेप्ट तथा स्टोरी लाइन बेहद अच्छा है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी को ले कर दर्शोकों के बहुत ही पोस्टिव ब्यान नज़र आ रहे है। कहा जा रहा है कि अटल बिहारी वाजपयी के करैक्टर में पंकज त्रिपाठी जी काफी सूट कर रहे है। इस मूवी के ट्रेलर से ले कर मूवी तक काफी ज़्यादा सकरात्मक रिव्यूज़ मिले थे। आप को बता दे कि पंकज त्रिपाठी ने काफी मूवीज और वेब सीरीज में भी अपना धमाल मचाया है।

Realme 11X 5G स्मार्टफोन ने अपने दमदार परफॉरमेंस से कर रही है ग्रहोंको के दिलों पर राज। जानिए इस स्टाइलिश फ़ोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

उन की वेब सीरीज मिर्ज़ापुर से उन्हें काफी फेम मिला था और वह वेब सीरीज काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। कहा जा रहा है कि स्त्री 2 हॉरर कॉमेडी मूवी और एंथोलॉजी एक रोमांटिक मूवी में भी आप को दिख सकते है। इस से पहले उन्हें मूवी स्त्री हॉरर कॉमेडी में भी देखा गया था। यह मूवी भी काफी ज़्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। जिस कारन इस मूवी को सेकंड पार्ट से फिर से लांच किया जा रहा है। इस मूवी में फिर से आप को पंकज त्रिपाठी दिख सकते है। पंकज त्रिपाठी अपने एक्टिंग के स्किल्स से अपने फैंस का दिल जीत लेते है।

Main Atal Hoon Movie 4th Day Collection :- पंकज त्रिपाठी की इस मूवी ने मचाया सिनेमा घरों में तहलका, दर्शोकों ने खूब की तारीफ़। जानिए इस मूवी के ओवरआल कलेक्शन के बारे में।

Share This Article
Leave a comment