Kuch Khattaa Ho Jaay :- जानिये इस मूवी को दर्शको के द्वारा देखने के मिली है कितनी सराहना तथा इसके 10th Day कलेक्शन के बारे।

komal

Kuch Khattaa Ho Jaay :-

जैसा की आप सभी को पता ही है की हर साल सिनेमा घरो में बहुत इस मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आपको बता दे की हर साल सिनेमा घरो में बहुत सी मूवीज को रिलीज़ किया जाता है। आज कल आपको बहुत सी एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, रोमांटिक मूवीज देखने को मिल जाएँगी। दर्शको के मनोरंजन के लिए बहुत सी मूवी को रिलीज़ किया जाता है। ताकि दर्शक इन मूवी के द्वारा अपना अच्छा मनोरंजन कर सके। आपको बता दे की मूवीज के रिलीज़ होने का सिलसिला लगातार चलता ही रहता है। आपको हर साल एक से बढ़ कर एक मूवीज देखने को मिल जाती है।

आपको हम बता दे की कई मूवीज तो इतनी ज्यादा धमाकेदार होती है की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है। आज कल दर्शको को एक्शन तथा कॉमेडी वाली मूवीज ज्यादा पसंद आती है। आप की जानकारी के लिए हम आपको बता दे की हर साल की तरह इस साल भी 2024 में एक धाकड़ मूवी को रिलीज़ किया गया है। इस मूवी का नाम है “कुछ खट्टा हो जाये” इस मूवी को सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जा चूका है। आपको बता दे की इस मूवी को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। मूवी की स्टोरी काफी बेहतरीन है।

आपको बता दे की इस मूवी को 16 फरवरी 2024 को रिलीज़ किया गया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिए है।  दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। मूवी ने अपनी बेहतरीन स्टोरी से दर्शको के दिलो को छू लिया है। आपको बता दे की इस मूवी की स्टोरी दूसरी मूवीज से काफी ज्यादा हटकर कर है। मूवी ने अपनी स्टोरी से दर्शको के दिलो को जीत लिया है। लोग को इस मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आयी है। चलिए तो अब हम आपको इस मूवी के बारे में कुछ जानकारी देते है। इस मूवी की स्टोरी को जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ।

Kuch Khattaa Ho Jaay 10th Collection :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के कलेक्शन के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी ने अपनी अच्छी खासी कलेक्शन की है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस मूवी ने अपने पहले ही दिन 25 लाख रूपए की कमाई की थी अगर हम बात करे वर्ल्ड की तो इस मूवी ने वर्ल्ड में 35 लाख रूपए की कमाई की है। आपको बता दे की मूवी ने पहले चार दिनों में अच्छी कमाई की थी परन्तु उसके बाद इसकी कमाई में कामी आती गयी है। आपको बता दे की इस बात का अनुमान लगया गया है की इस मूवी ने चार दिनों में 1.01 करोड़ की कमाई की थी।

Kuch Khattaa Ho Jaay :- जानिये इस मूवी को दर्शको के द्वारा देखने के मिली है कितनी सराहना तथा इसके 10th Day कलेक्शन के बारे।

19 फरवरी तक इस मूवी में 1.42 करोड़ की कमाई की थी तथा 21 फरवरी को मूवी ने 1.45 करोड़ की कमाई की थी। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की आज इस मूवी का 10th डे है तथा आज इस मूवी ने 16 करोड़ 24 लाख की कमाई की है। आपको बता दे की रिपोर्ट्स का कहना है की आने वाले दिनों में ये मूवी और भी ज्यादा प्रोग्रेस कर सकती है। उम्मीद है की मूवी अच्छी कमाई कर सके।

Suzuki Burgman Street Ex स्कूटी बनी ग्राहकों की पहली पसंद। जानिए इस स्कूटी के खासियत तथा किफायती कीमत के बारे में।

Kuch Khattaa Ho Jaay Story :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी की बेहतरीन स्टोरी के बारे में बताते है। आपको बता दे की मूवी की स्टोरी काफी ज्यादा अच्छी है। मूवी में आपको कई लाजवाब सीन्स देखने को मिले होंगे। मूवी की स्टोरी दूसरी मूवीज से हट कर है। आपको बता दे की स मूवी के मेन एक्टर “गुरु रंधावा” है। गुरु रंधावा की ये पहली हिंदी फिल्म है। इन्होने इसे पहले कोई भी हिंदी मूवी में काम नहीं किया हुआ है। आपको बता दे की गुरु रंधावा एक पंजाबी सिंगर है तथा इन्होने कई हिंदी गाने भी आगये हुए है। इनकी गानो को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है।

आपको बता दे की इस मूवी की स्टोरी में दिखाया गया है की गुरु रंधावा एक बिगड़े हुए लड़के होते है तथा बाद में वो “साई मांजेरकर” के प्यार में पड़ जाते है। आपको बता दे की मूवी में आगरा में रहने वाले एक परिवार की कहानी को दिखया गया है। आगरा में एक चावला परिवार रहता है जिनकी मिठाई की एक बहुत ही ज्यादा बड़ी दुकान होती है। इस दुकान के जरिये ही उनके घर का खर्चा चलता है। परिवार के बुजुर्ग होते है दादा जी तथा उनका इच्छा होती है की वो अपने पोते के बच्चे का मुँह देख ले।

Kuch Khattaa Ho Jaay :- जानिये इस मूवी को दर्शको के द्वारा देखने के मिली है कितनी सराहना तथा इसके 10th Day कलेक्शन के बारे।

आपको बता दे की गुरु रंधावा साई मांजरेकर के प्यार में पड़ जाते है तथा बाद में घर वालो को मना कर उससे शादी भी कर लेते है परन्तु साई मान्जेकर एक पड़ी लिखी लड़की होती है तथा वो IAS बनना चाहती है। उसने गुरु रंधावा को ये बात पेहले ही बता दे थी तथा उसने कहा की वो शादी के बाद आगे पड़ने के लिए घर वालो को मना लेगा परन्तु ऐसा होता नहीं है। क्युकी शादी होने के बाद घर वाले चाहते है की साई मांजरेकर उनके घर के चिराग को जन्म दे परन्तु साई मांजरेकर अभी बच्चे के लिए प्रेपर नहीं थी।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 17 : शाहिद कपूर कृति सेनन की फिल्म ₹73 करोड़ पर है और आगे बढ़ रही है।

गुरु रंधावा तथा साई मांजरेकर घर वालो के सामने जूथ बोलते है की वो माता पिता बनने वाले है। घर वाले इस बात से काफी ज्यादा खुश होते है परन्तु ट्विस्ट तो ये है की झब घर वालो को पता लगेगा की दोनों ने झूठ बोलै है तो क्या होगा। आगे की कहानी जानने के लिए  देखनी होगी।

Kuch Khattaa Ho Jaay Cast :-

आइये तो अब हम आपको इस मूवी के एक्टर्स के बारे में बताते है। आपको बता दे की इस मूवी में आपको कई एक्टर्स नजर आये  होंगे। इस मूवी में आपको साई मांजरेकर तथा गुरु रंधावा के साथ साथ इला अरुण, परेश गनत्रा,परितोष त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव नजर आये होंगे। आपको बता दे की मूवी में सभी एक्टर्स ककी एक्टिंग को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इस मूवी के डायरेक्टर का नाम है G. Ashok . इस मूवी के गानो को भी दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया है ,आपको बता दे की मूवी के गाने को गुरु रंधावा ने खुद ही गाया है।

Kuch Khattaa Ho Jaay :- जानिये इस मूवी को दर्शको के द्वारा देखने के मिली है कितनी सराहना तथा इसके 10th Day कलेक्शन के बारे।

Share This Article
Leave a comment